Mp4Moviez 2021 – Download Hollywood Hindi Dubbed Movies and Web Series

Mp4Moviez 2021: आज के समय में ऐसा शायद ही कोई होगा जिसे की Movies देखना पसदं नहीं होगा. आज के Internet युग में आपको कहीं जाने की भी जरुरत नहीं है, आप अपने Movies को घर्बैठे ही download कर देख सकते हैं अपने SmartPhones का इस्तमाल कर. अब सवाल उठता है की latest Hindi dubbed Movies download कहाँ से किया जाये.

Movies Download करने के लिए Internet पर बहुत search भी करना होता है लेकिन Spammy Sites काफी ज्यादा होने के कारण बहुत बार सही Downloading Sites और Links मिल नहीं पाते हैं. यहाँ आज इस article mp4moviez 2021 download Sites से सम्बंधित हम सभी जानकारी प्राप्त करेंगे. वैसे तो ये Site भी Pirated Sites के गिनती में शामिल है. लेकिन इस Sites से कोई भी content download करने से पहले आपको कुछ जरुरी Information के बारे में पहले से पता होना चाहिए.

Mp4Moviez Guru – illegal HD Movies Download Website

Mp4Moviez2 वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ से आप आसानी से Telugu, Tamil, Malayalam Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हैं. ये Site भी बाकि Pirated Sites के तरह ही सभी Latest Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil Movies को release होने के तुरंत बाद ही अपने Website पर upload कर देती है. जिससे Users Free में इन सभी Movies को Mp4Moviez one से download कर सकें.

mp4moviez 2021 Movies download

वैसे तो कोई भी Copyright Materials को Free में अपने Site में इस्तमाल करना बिलकुल ही illegal काम है. लेकिन ये Site ऐसा काम करने में बिलकुल भी हिचकिचाती नहीं है. बल्कि Indian law द्वारा बार बार मना करने के वाबजूद भी ये ऐसे काम से बाज नहीं आती है. जिससे परिणाम स्वरुप इस Site को पूरी तरह से बार बार ban भी किया जा चूका है. लेकिन ये फिर से जीवित हो जाती है नयी Domain Name के साथ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा, वेबसाइट भारत सरकार की कानूनी स्वीकृति के बिना तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित सभी दक्षिण भारतीय फिल्मों को एचडी गुणवत्ता में शामिल करती है. साइट नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हुलु को लीक करने के लिए कुख्यात है. हूक और अन्य मनोरंजन ऐप्स की सामग्री भी.

खैर आज हम Mp4Moviez.one kgf के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करने वाले हैं. वहीँ साथ में हम ये भी जानेंगे की Mp4Moviez web series का इस्तमाल करना चहिये या नहीं Movies Download करने के लिए. कुछ मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइट हैं जो मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए प्रभावी और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए डिज़ाइन की गई हैं और Mp4Moviez कुछ में से एक है. चलिए आगे सभी चीज़ों के बारे में जानते हैं.

Mp4Moviez Ch के मुख्य Contents जिन्हें आप Download कर सकते हैं?

Mp4Moviez एक ऐसा Movie Downloading website है जो की बाकि Free Download Movies Sites की तुलना में काफी ज्यादा popular भी है. वहीँ इसमें आप प्राय सभी भाषाओँ के Movies download कर सकते हैं.

भले ही वेबसाइट के नाम से ये मालूम पड़ता है की इसमें केवल Tamil Movies भी मिलेंगे download करने के लिए. लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है, बल्कि इसमें आपको बहुत से movies देखने और download करने को मिल जायेंगे जैसे की Hindi, Hollywood, Bollywood, वो भी latest Tamil movies को छोड़कर.

Movies की quality की बात करें तब ये काफ़ी बढ़िया HD quality upload करते हैं. वहीँ आपको इसमें 360p, 480p, 720p Movies Links मिल जाएगी. वहीँ जिन Movies की quality सही नहीं होती है उनके विषय में Screenshot में दर्शाया जाता है और ये भी बताया जाता है की इन Films की quality सही नहीं है. इससे users को पहले ही सच का मालूम हो जाता है.

Mp4Moviez 2021 – Download New Hindi Hollywood, Bollywood Movies and Web Series Online

यह एक Pirated torrent website है. वहीँ ये Free Movies Downloads के category में काफी ज्यादा popular Movie Downloading website है. वैसे तो Movies की Piracy करना illegal बात है, लेकिन इस कार्य में ये बहुत ही आगे हैं और काफी समय से ये ऐसे करता भी आया है.

नाम से पता चलता है की Mp4Moviez Guru एक Tamil Based Movie Site है, जो की मुख्य रूप से अपने साईट पर south Indian movies जैसे की Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed movies इत्यादि upload करता है.

वहीँ लेकिन ये समय के साथ साथ लोगों के demand के वजह से अपने Site पर अभी Bollywood, Hollywood, English Hindi Dubbed Movies भी upload करने लगा है. वहीँ बात इतने में ख़त्म नहीं होती है, इसके साथ भी यहाँ से आप TV shows या web series भी डाउनलोड कर सकते हैं. एक बहुत ही बढ़िया बात इस site की ये भी हैं की आपको यहाँ पर सभी latest Movies वो भी HD Qualities Movies Format में मिलेंगी.

यहाँ पर आप Bollywood, Hollywood, Malayalam, Tamil, Telugu, Animation, Horror, Thriller dubbed movies download कर सकते हो. साथ ही ये 300mb movies download करने के लिए भी जाने जाते हैं.

Mp4movies.pk New Link 2021

बाकि Pirated Sites के तरह ही, Mp4Moviez.com भी काफी सारे DMCA Copyright Strike से पीड़ित है अगर हम पहले की बात करें तब. इस सभी परेशानियों को हल करने के लिए, Mp4Moviezteam members ने अपने website URL को बहुत बार बदल भी दिया है. चलिए उन Mp4MoviezNew Links 2019 के बारे में जानते हैं.

Mp4Moviez.vipMp4Moviez.in
Mp4Moviez.xyzMp4Moviez.fm
Mp4Moviez.ccMp4Moviez.me
Mp4Moviez.pkMp4Moviez.pc
Mp4Moviez.usMp4Moviez.ml

इन Links में से बहुत से काम भी कर सकती हैं वहीँ कुछ कार्य नहीं भी कर सकती है. क्यूंकि ये links बार बार बदलती रहती है. वहीँ असल में ये बता पाना काफी कठिन है की कौन से Movies Sites अभी के समय में active हैं. इसलिए आप से निवेदन है की आप इस post पर आते रहे क्यूंकि इन links को बार बार update किया जाता है.

Mp4Moviez Web Series Download (New Updates)

चलिए अब कुछ ऐसे नए Bollywood Movies के बारे में जानते हैं जिन्हें की Mp4Moviez Download पर leak कर दिया गया है. वहीँ यहाँ पर आप सभी Latest Releases Movies की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं.

Mp4Moviez Online से Movie Download कैसे करे?

ये तो आप जानते ही होंगे की पायरेटेड वेबसाइट को सरकार द्वारा हमेशा ban कर दिया जाता है पायरेसी के लिए. ऐसे में आपको proxy site या VPN का use करके इस website को access किया जा सकता है. चलिए अब जानते हैं की कैसे आप Mp4Moviez से Movies डाउनलोड कर सकते हैं.

Step 1: सबसे पहले किसी proxy site जैसे kproxy में visit करें. अब इसमें Mp4Moviez का working domain add करके surf पर click करें. [Mp4Moviez.to – working now]

Step 2: अब एक बार site में एंटर करने के बाद आप अपने मन पसदं का movies search कर सकते हैं.

Step 3: अब आपके सामने बहुत से mirror links मिल जायेंगे. उनमें से आप किसी भी server link से Movies आसानी से download कर सकते हैं.

इस तरह से आप proxy site का use करके इस website से movie download कर सकते हो. इसके अलावा बहुत से लोग VPN का use भी करते हैं.

Join Mp4Moviez Telegram Channel

Mp4moviez2 New Domain 2021

सरकार के द्वारा बार बार Ban करने के वजह से पायरेटेड वेबसाइट का कोई स्थाई domain नहीं रहता है. ऐसे में इन Sites के admin हमेशा new domain का इस्तमाल करते हैं. यह एक continuing process होता है. चलिए जानते हैं की सभी domain list क्या हैं.

Mp4Moviez.oneMp4Moviez.vip
Mp4Moviez.inMp4Moviez.link
Mp4Moviez.vcMp4Moviez.yt
Mp4Moviez.pwMp4Moviez.io
Mp4Moviez.orgMp4Moviez.biz
Mp4Moviez.euMp4Moviez.app
Mp4Moviez.fuMp4Moviez.me
Mp4Moviez.mxMp4Moviez.pro
Mp4Moviez.nnMp4Moviez.us
Mp4Moviez.fmMp4Moviez.cc

इनमे से कुछ काम कर रहे होंगे तो कुछ banned है. आपको नए नए Domain Name से search करना होगा movies download करने के लिए.

Mp4moviez Moviesming Bollywood Movies की Alternatives

ऐसा नहीं है की Mp4Moviez एकमात्र ही वेबसाइट है movie download करने के लिए. हर चीज़ का जैसे Alternative होता है ठीक वैसे ही Mp4Moviezके भी काफी सारे Alternative Websites हैं, जहाँ से की आप free में movies download कर सकते हैं.

यहाँ नीचे में मैं आप लोगों को कुछ ऐसे ही sites के बारे में बताऊंगा जिन site से आप भी Bollywood, Hollywood, 300mb avi, Dual audio, Hindi Dubbed movies download कर सकते हैं.

  • Filmywap
  • TamilRockers
  • TamilYogi
  • TamilGun
  • Fmovies
  • ExtraMovies
  • 9xMovies
  • JioRockers
  • 9xRockers
  • Khatrimaza
  • Wordfree4u
  • MovieRulz
  • 7StarHD
  • FZMovies
  • 1337x

केवल ये Sites ही नहीं है, इनके अलावा भी बहुत सारे वेबसाइट हैं जो free में मूवी download करने की सुविधा देते हैं.

क्या Mp4Moviez Life Link illegal है?

जी Mp4Moviez one से Movies Download करना पूरी तरह से illegal काम होता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि ये Pirated Sites जो भी content पाने Site में Upload करते हैं वो सभी Paid Content होते हैं जिन्हें की बिना उनके Original Owners के publish किया गया होता है.

वहीँ इन Pirated Contents के पीछे इनके Original Owners काफी ज्यादा काम किये होते हैं. ऐसे में अगर उन्हें उनके मेहनत का फल नहीं मिलता तो ये पूरी तरह से illegal काम हो जायेगा. इसलिए सरकार इन Sites को banned कर देती है इसप्रकार के काम के लिए. वहीँ रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही इन्हें Site पर Upload कर दिया जाता है. जिससे illegally ऐसा करना बिलकुल ही गलत माना जाता है.

Free में इन्हें download कर लेने के वजह से Film बनाने वालों का काफी नुखसान होता है. हमारी राय में इस प्रकार के Pirated Websites से Movies डाउनलोड नहीं करना चाहिए.

How to Download Movies from Mp4Moviez?

Mp4Moviez doesn’t store any third party file. But it provides download links of different movies and series. You can follow those links to download files.

Is Mp4Moviez Safe?

Obviously not. There is always a concern when it comes to pirated files. Thay are not safe.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Previous articleMovieverse – Download Bollywood Movies, Web Series, and Entertainment
Next articleGoogle Adsense Account Approval Trick 2021
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.