Mrs Serial Killer Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Mrs Serial Killer movie download Filmywap online: Jacqueline Fernandez द्वारा अभिनीत इस Crime फिल्म को moviesflix और Bolly4u के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

Mrs Serial Killer Download एक Indian Hindi-language की crime thriller film है जिसे की produce किया गया है एक Original के तोर पर Netflix प्लेटफार्म में. इस film को लिखी और direct की गयी है Shirish Kunder के द्वारा और साथ में produce की गयी है उनकी पत्नी Farah Khan जी के द्वारा.

इस film में काफी stars मेह्जुद हैं जिनमें शामिल हैं Jacqueline Fernandez, Manoj Bajpayee और Mohit Raina वो भी main lead roles में. वहीँ Aamir Khan की भांजी Zayn Marie ने इस फिल्म में अपनी acting debut appearance की हुई है. यह web film से Fernandez ने दूसरी digital appearance की हुई हैं, इससे पहले उन्होंने Drive में अभिनय किया हुआ था, वहीँ ये उनकी पहली collaboration है Netflix के साथ.

Mrs Serial Killer Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

mrs serial killer download free leaked online

Mrs Serial Killer HD लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स पर एक आगामी वेब फिल्म है. इसमें जैकलीन फर्नांडीज, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन शिरीष कुंदर कर रहे हैं और उनकी पत्नी फराह खान कुंदर द्वारा निर्देशित है. Mrs serial killer web series download का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था.

Mrs Serial Killer Movie Trailer in Hindi

यहाँ पर आप Mrs Serial Killer Download Moviesflix की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Asur, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, The Forgotten Army, Panchayat, Extraction, Ghoomketu इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Mrs. Serial Killer Movie की पूरीकास्ट

चलिए अब जानते हैं Mrs. Serial Killer Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Series Mrs. Serial Killer
Artists Jacqueline Fernandez | Manoj Bajpayee | Mohit Raina
Director Shirish Kunder
Series Type Crime | Thriller | Action

Mrs. Serial Killer ने जैकलीन फर्नांडीज के डिजिटल डेब्यू के साथ-साथ नेटफ्लिक्स के साथ अपना पहला सहयोग किया. फिल्म में आमिर खान की भतीजी ज़ायने मैरी भी हैं, जो एक फिल्म में अभिनय कर रही हैं.

जब उसके पति को फंसाया जाता है और धारावाहिक हत्याओं के लिए जेल में डाल दिया जाता है, तो एक गंभीर स्थिति में एक पति पत्नी को यह साबित करने के लिए कि वह एक निर्दोष आदमी है, यह साबित करने के लिए सीरियल किलर के समान हत्या की आवश्यकता है. श्रीमती सीरियल किलर 1 मई, 2020 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी.

नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज स्थायी रूप से पीडि़त और हमेशा ओम्फी सोना के रूप में हैं. वह प्रमुख स्त्री रोग विशेषज्ञ मृत्युंजय की एक समर्पित पत्नी हैं, और सीरियल किलर होने के संदेह में गिरफ्तार होने के बाद भी उनके प्रति उनकी प्रतिबद्धता माफ नहीं करती है.

क्या मृत्युंजय (मनोज बाजपेयी) ने अविवाहित, गर्भवती महिलाओं पर कब्जा कर लिया और उनके शरीर को ख़ुशी के साथ उखाड़ फेंका? क्या खौफनाक दिखने वाले खूंखार मर्द वास्तव में फंसाए गए हैं?

Join Telegram

हर दृश्य गर्म रंगों और नीयन रंगों के साथ फूटता है, लेकिन आप प्रकाश व्यवस्था से वायुमंडल को नहीं निकाल सकते. एक अन्य तरीका जिसमें कुंदर ने सपाट सामग्री को लागू करने की कोशिश की, वह है जैकलीन फर्नांडीज को उग्र रूप से प्रेरित करना. वह अपने निर्देशक के साथ अपने स्क्रीन पति के रूप में आज्ञाकारी है, और वह एक फिल्म में सबसे जीवंत चीज बन जाती है जिसकी कल्पना उसके आकर्षक शीर्षक के साथ हुई थी.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं. बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.