Mum Bhai Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Mum Bhai web Series download 9Xmovies और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Mum Bhai 2020 की एक upcoming crime और thriller web series है जिसे की 6 November 2020 को release किया जायेगा. इस Series को Zee5 और ALTBalaji के प्लेटफार्म पर release किया जाने वाला है. Mum Bhai Story की बात करें तब ये आधारित है underworld और पुलिस वालों के बिच की tensions के ऊपर वो भी सन 1980s Mumbai के दशक में.

इस Series की पूरी कहानी घुमती है drugs, guns, murders और lawlessness के ऊपर. वहीँ इस series के director हैं Akshay Choubey और साथ में इस series को produce किया गया है Ekta Kapoor जी के द्वारा ALTBalaji के अंतर्गत और साथ में distribute किया गया है Zee5 के द्वारा.

Mum Bhai Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Mum Bhai series download leaked online

Mum Bhai Web Series Download : Mum Bhai एक भारतीय वेब श्रृंखला है जो अपूर्व लाखिया द्वारा निर्मित है. इसे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. श्रृंखला में अंगद बेदी, संदीपा धर और सिकंदर खेर ने अभिनय किया. सीरीज 9 नवंबर 2020 को रिलीज होगी.

Mum Bhai एक सर्वश्रेष्ठ अपराध वेब श्रृंखला होगी. इस सीरीज में आपको क्राइम, ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा. जाहिर है, यह एक वयस्क वेब श्रृंखला है जिसमें कई वयस्क दृश्य हैं. तो, आपको इसे अकेले में ईयरफोन प्लग इन करके देखना चाहिए. इस वेब सीरीज़ में कई बैड वर्ड्स का इस्तेमाल किया गया है जो इसे और अधिक वयस्क बनाते हैं. अगर आपको क्राइम वेब सीरीज पसंद है तो आपको इस वेब सीरीज को अपनी वॉच लिस्ट में रखना चाहिए.

MUMBhai, भास्कर शेट्टी नाम के बकवास विशेषज्ञ की कहानी है. उसे एक ऐसे मामले का काम सौंपा गया है जिसमें अंडरवर्ल्ड का सबसे बड़ा डॉन शामिल है. इस शो में इस डॉन के उदय और मुंबई की सड़कों से कैसे वह दुनिया के सबसे अधिक भयभीत व्यक्तियों में से एक बन गया है.

लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म कई शांत फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं को जारी करने से कम नहीं है और अब यह एक और वेब श्रृंखला के साथ वापस आ गया है, जिसे Mum Bhai कहा जाता है. इसमें अंगद बेदी, भास्कर शेट्टी, करमवीर चौधरी और संदीपा धर जैसे अभिनेताओं के साथ एक दिलचस्प स्टार कास्ट प्रमुख भूमिकाओं में नजर आया. इनके अलावा, हमारे पास सिकंदर खेर, प्रियांक शर्मा, और समर खान जैसे कलाकार भी हैं, जो अन्य भूमिकाओं में दिखाई देते हैं, जो वेब श्रृंखला के रिलीज़ होने पर पकड़ना दिलचस्प है.

Mum Bhai Zee5 Series Trailer

यहाँ पर आप Mum Bhai Download Telegram की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Over the Moon, Mirzapur Season 2, Scam 1992 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Mum Bhai Series Release Date and Time

Mum Bhai को November 06, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Zee5 और ALTBalaji की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Mum Bhai Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब वही से उनके लुक के बारे में बात करते हुए, अंगद को एक सुंदर मोनोक्रोम शॉट में एक स्पष्ट फ्रेम के लिए प्रस्तुत करते देखा जा सकता है. ज़ोया फैक्टर के अभिनेता को भी उसी के लिए दाढ़ी की भूमिका निभाते देखा जा सकता है.

उन्होंने खूबसूरत क्लिक के लिए फोटोग्राफर, शशांक देसाई को भी श्रेय दिया. उनके प्रशंसकों ने इस परियोजना के लिए अपनी टिप्पणी को कुछ लोगों के दिल की धड़कन के लिए उत्साह व्यक्त किया. मम भाई से अंगद के फर्स्ट लुक और फैन्स के रिएक्शन पर एक नजर डालिए.

हाल ही में, अंगद को आगामी परियोजना के सेट पर चोट लगी थी. मम-भाई की शूटिंग के दौरान उनका जबड़ा टूट गया. मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह एकता कपूर के मम्मी-भाई के अंतिम चरण की शूटिंग कर रहे थे. श्रृंखला में एक पुलिस वाले और एक गैंगस्टर के बीच के संभावित संबंधों को दर्शाया गया है. अपने सह-कलाकार सिकंदर खेर के साथ एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अंगद को एक गंभीर चोट लगी.

भले ही वे दृश्य के लिए बड़े पैमाने पर पूर्वाभ्यास करते थे, एक असमान कोहनी के झटके ने गुलाबी अभिनेता को एक टूटे हुए जबड़े और एक कटे होंठ के साथ छोड़ दिया.

उसी साक्षात्कार में, अंगद ने यह भी बताया कि कैसे सिकंदर का चरित्र उसके चरित्र के लिए एक बड़े भाई की तरह है और कैसे वह उसे पुलिस बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. उन्होंने आगे कहा कि वे एक अखाड़े में शूटिंग कर रहे थे और स्टंट की रिहर्सल करते हुए कम से कम एक फुट की दूरी बनाए रखी. हालांकि, फिल्मांकन करते समय वे एक विशेष चाल को बदल देते थे. सोरमा अभिनेता ने कहा कि पंच को एक कोहनी के झटके में बदल दिया जाना चाहिए था.

Mum Bhai Series Cast

चलिए अब जानते हैं Mum Bhai Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Mum Bhai
Artists Angadh Bedi | Sandeepa Dhar
Director Akshay Choubey
Series Type Crime | Drama | Thriller

अपनी चोट को याद करते हुए, अंगद ने कहा कि वह गलत दिशा में चले गए और सिकंदर की कोहनी सीधे उनके चेहरे पर लगी. इस घटना के कारण, शूटिंग को तुरंत बंद कर दिया गया क्योंकि अंगद को तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता थी.

उन्होंने यह कहकर भी निष्कर्ष निकाला कि उन्हें रात भर अपने चेहरे को चमकते रहना था और पुष्टि की कि वह बेहतर हो जाएंगे. अंगद ने जोड़ा था कि उनका ऊपरी होंठ अभी भी सूजा हुआ है.

अंगद बेदी, करमवीर चौधरी, संदीपा धर, समीर धर्माधिकारी, सिकंदर खेर और मधुरिमा रॉय जैसे सितारे ज़ी 5 और एएलटीबी बालाजी की इस मम भाई वेब सीरीज का हिस्सा हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.