Mumbai Saga Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Mumbai Saga Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Mumbai Saga 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा की action crime film है जिसे की direct किया गया है Sanjay Gupta जी के द्वारा. वहीं इस मूवी को produce किया गया है T-Series के द्वारा. इस फ़िल्म में आपको बहुत से स्टार्स नज़र आने वाले हैं जिनमें शामिल हैं John Abraham, Emraan Hashmi, Suniel Shetty, Kajal Aggarwal, Rohit Roy, Anjana Sukhani, Mahesh Manjrekar, Prateik Babbar, Samir Soni, Amole Gupte और Gulshan Grover.

इस फ़िल्म को Set किया गया 80s और 90s में, मुंबई सागा मॉल और ऊंची इमारतों को बनाने के लिए मिलों को बंद करके मुंबई के लोगों के बदलते चेहरे दिखाता है. Mumbai Saga की film को फ़िल्म को release किया जा चुका है 19 March 2021 में.

Mumbai Saga Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

Mumbai Saga movie download leaked online


Mumbai Saga Full Movie Download ट्रेलर में कहा गया है, ‘सच्ची घटनाओं से प्रेरित’, यह मुफ्ती की मुंबई की रसीली विरासत को देखते हुए, वास्तव में कुछ भी या कोई भी हो सकता है. लेकिन यहाँ, यह अमर नाइक और अश्विन नाइक के जीवन से बहुत प्रेरित है.

जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी, गुलशन ग्रोवर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, अंजना सुखानी, महेश मांजरेकर, प्रतीक बब्बर, मुम्बई सागा का किरदार निभाने वाले गैंगस्टर क्राइम थ्रिलर्स की अपनी लंबी सूची में एक नया नाम जोड़ना. -लंबे पैसे-वसूल नाटकीय अनुभव.

Mumbai Saga Movie Trailer

यहाँ पर आप Mumbai Saga Movie download filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Pagglait, Silence, Qubool Hai 2, The Girl on the Train, Roohi इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Mumbai Saga Movie Release Date and Time

Mumbai Saga को March 19, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Mumbai Saga Story

Mumbai Saga Movie की कहानी की बात करें यह एक फिल्म का कथानक 90० और ९ ० के दशक के दौर में सेट किया गया है जिसे मुंबई के रूपांतरित काल के रूप में चिह्नित किया गया था.

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, जैसा कि निर्माताओं ने दावा किया है, मुंबई सागा एक खूंखार गैंगस्टर अमर्त्य राव (जॉन अब्राहम) के साथ शुरू होता है, जो दिन के उजाले में एक व्यापारी (समीर सोनी) को मारता है. फिल्म आठ साल पहले की याद दिलाती है, जहां हम उनके छोटे दिनों से परिचित हैं, जब उन्होंने रेलवे स्टेशन पर सब्जियां बेचकर अपनी आजीविका अर्जित की थी. उसका छोटा भाई अर्जुन उसकी आंख का सेब है.

जब गैटोंड्स (अमोले गुप्ते) के एक गुर्गे को जबरन उगाही के बाद एक लता के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो अमर्त्य ने अपने विवाद को पूरी तरह से करने और जेल में रहने की अनुमति दी. एक शक्तिशाली राजनीतिक शख्सियत भाऊ (महेश मांजरेकर), अन्ना (सुनील शेट्टी के साथ एक कैमियो) और एक ड्रग डीलर नारी खान (गुलशन ग्रोवर) की मदद से अमर्त्य जेल में अपने कार्यकाल के दौरान दोस्ती करता है, बाद वाला एक हो जाता है शहर में सबसे शक्तिशाली अपराधी. “बंदुक तोह सिरफ़ के लिए रक्खा है, डरने के लिए नाम है काफ़ी है,” अमर्त्य गर्व से एक प्रतिद्वंद्वी को डराने की घोषणा करता है.

हालांकि, उसके अस्तित्व को खतरा हो जाता है जब मारे गए व्यवसायी की पत्नी (अंजना सुखानी) 10 करोड़ रुपये की इनाम की घोषणा करती है, जो भी उसे मारता है, जो एक कठिन पुलिस वाला, विजय सावरकर (अम्रत हाशमी) को अमर्त्य की खोज में लगाता है.

Mumbai Saga Film Cast

चलिए अब जानते हैं Mumbai Saga Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieMumbai Saga
ArtistsJohn Abraham, Emraan Hashmi, Mahesh Manjrekar
DirectorSanjay Gupta
Movie TypeCrime | Thriller | Action

यदि केवल निर्देशक ने अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए चुना था (और आज के दर्शकों पर थोड़ा और भरोसा किया है) अतीत में उसके लिए काम करने वाले एक फार्मूला को वापस करने के बजाय, मुंबई सागा सिनेमाघरों में वापसी के लायक फिल्म हो सकती थी; सभी सुरक्षा सावधानियों पर विचार किया.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.