Nail Polish Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Nail Polish Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Nail Polish 2021 की एक Indian Hindi Legal Thriller movie है. इस फ़िल्म को premiere किया जा चुका है ZEE5 Original में 1 January 2020 को. वहीं इस मूवी को direct किया है Bugs Bhargava Krishna ने.

वहीं ये असल में एक home production है Zee group की. इस movie में जिन actors ने काम किया है उनमें शामिल हैं Arjun Rampal, Manav Kaul, Anand Tiwari, Madhoo, और Samreen Kaur वो सभी leading roles में. ये मूवी असल में एक drama genre से तालुक रखती है वो इसमें आपको काफ़ी थ्रिलर सीन भी देखने को मिलेंगे.

Nail Polish movie download leaked online

इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, आनंद तिवारी, रजित कपूर महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन और लेखन बग्स भार्गव ने किया है.

Nail Polish Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Nail Polish HD Movie Download, बग्स भार्गव कृष्णा की नेल पोलिश एक सावधानीपूर्वक संतुलन बनाती है क्योंकि यह एक बाल बलात्कारी और हत्यारे होने का संदेह करने वाले व्यक्ति के सनसनीखेज परीक्षण और स्वयं के अप्रत्याशित परिवर्तन को चित्रित करती है.

भार्गव कृष्णा की पटकथा पूरी तरह से चालाक है ताकि कथानक को पूरी तरह से प्रकट न किया जा सके. ऐसा करने के लिए करिश्माई कोच वीर (मानव कौल) वास्तव में उस भयावह अपराधों के लिए दोषी है, जिसके लिए वह जेल में आया है.

शो की स्क्रिप्ट भी उतनी ही पेचीदा बनी हुई है, जितना कि इसका शीर्षक. रामपाल ने हाई प्रोफाइल डिफेंस वकील की भूमिका निभाई है, जिसे सिड जयसिंह कहा जाता है.

Nail Polish Movie ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Nail Polish Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Kaagaz, Laxmi Bomb, Ramprasad Ki Tehrvi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Nail Polish Movie Release Date and Time

Nail Polish को 1 January, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Nail Polish Movie Story

Nail Polish Movie की कहानी की बात करें तब यह एक कानूनी थ्रिलर है जो मानव मन की अनिश्चितता की पड़ताल करता है.

नेल पोलिश उस लाख के बावजूद, उल्लेखनीय और दिलचस्प है. सभी कलाकारों द्वारा किए गए प्रदर्शनों को नियंत्रित किया जाता है और फिल्म की अनमनी शैली के साथ अच्छी तरह से मिलान किया जाता है.

कृष्ण स्पष्ट रूप से यह नहीं भूल पाए हैं कि रामपाल के लुक्स के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इस बात को ध्यान में रखते हुए, वह मॉडल-अभिनेता को एक सफेद तौलिया में लिपटा हुआ एक प्यारा शॉट देते हैं, लेकिन शॉट को संक्षिप्त रखने के लिए सावधान हैं.

मानव कौल एक ऐसी भूमिका के लिए बेहद सूक्ष्म रूप से गाए जाने के पात्र हैं, जो शायद एक निश्चित प्रकार के बॉलीवुड क्लीच में कम हो गई हो, लेकिन उनके हाथ में नहीं है.

निर्देशक अभिनेता से रूढ़िबद्ध दिनचर्या की मांग नहीं करने के लिए भी कुदोस के हकदार हैं – यह समझाने के लिए कि इसमें बिगाड़ने वाले शामिल होंगे.

चलिए अब जानते हैं Nail Polish की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Nail Polish
Artists Arjun Rampal | Manav Kaul | Anand Tiwari | Rajit Kapur
Director Bugs Bhargava Krishna
Movie Type Thriller | Phycological Drama | Legal

नेल पोलिश एक रोइंग मनोवैज्ञानिक कानूनी थ्रिलर होने से बस कम हो जाती है क्योंकि फिल्म में रोमांचकारी तत्व बहुत जल्दी समाप्त हो जाते हैं. एक बिंदु के बाद, हम यह जानने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं कि फिल्म कहाँ चल रही है.

लेकिन मानव मन के लिए धन्यवाद, यह प्रतीक्षा इसके लायक है … लगभग.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.