Naxalbari Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Naxalbari series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Naxalbari 2020 में रिलीज़ हुई एक बहुत ही अद्भुत सीरीज है. ये नक्सल के ऊपर आधारित पहली हिंदी वेब सीरीज है. अपने दर्शकों के मनोरंजन में एक और हिस्सा जोड़ते हुए, Zee5 ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला ‘Naxalbari’ का ट्रेलर जारी कर दिया है.

महीनों पहले, श्रृंखला के निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा की है, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण, रिलीज में देरी हो गई. अब, श्रृंखला 28 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में राजीव खंडेलवाल को मुख्य भूमिका में एसटीएफ एजेंट राघव के रूप में दिखाया गया है. फिल्म का कथानक सरकार और नक्सलियों के झगड़े के इर्द-गिर्द घूमता है.

Naxalbari Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Naxalbari download leaked online

Naxalbari Zee5 Download, ट्रेलर में, राजीव खंडेलवाल (राघव जोशी) Naxalbari में प्रवेश करता है और गंदगी को साफ करने का फैसला करता है. वह जमीन पर स्थिति को समझने की कोशिश करता है और उसी के अनुसार अपनी योजना बनाता है. भारत सरकार राघव को नक्सलियों की योजना के बारे में पहचानने के लिए नियुक्त करती है. ट्रेलर की शुरुआत एक सरकारी अधिकारी की आवाज के साथ होती है, जो कहता है, “पाटो करो तुम नक्सलियों का क्या कहना है”

नक्सली खदान के कारोबार को नष्ट करने की कोशिश करते हैं जो कि बड़े व्यापारियों को क्षेत्र में तैनात करने की योजना बना रहे थे. हालाँकि, नक्सली अपनी योजना को नष्ट करने का निर्णय लेते हैं. वे अपने ‘क्रांति मोटो’ की घोषणा करते हैं और बदला लेने के लिए कहते हैं.

श्रृंखला के सारांश में लिखा गया है, “Naxalbari एसटीएफ एजेंट राघव जोशी नाम के एक व्यक्ति की कहानी है जो Naxalbari में एक गुप्त अभियान पर जा रहा है. यहाँ, नक्सली गढ़चिरौली में एक लाल विद्रोह को पुनर्जीवित करने की कोशिश करेंगे. उनके साथ युद्ध करें और पुनरुद्धार पर पर्दा डालने की कोशिश करें. युद्ध जल्द ही व्यक्तिगत हो जाता है क्योंकि वह अपनी कहानी में अधिक खो जाता है और कई आश्चर्यजनक रहस्यों को उजागर करता है. एसटीएफ एजेंट राघव की भूमिका अभिनेता राजीव खंडेलवाल द्वारा चित्रित की जाएगी. ”

Naxalbari ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Naxalbari Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, A Simple Murder, Bicchoo Ka Khel इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Naxalbari Movie Release Date and Time

Naxalbari को November 28, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Naxalbari Series Story

Miss India फिल्म की कहानी की बात करें तब Naxalbari ट्रेलर की शुरुआत राजीव खंडेलवाल के प्रवेश से होती है, जो एक पुलिस अधिकारी के रूप में तैयार होते हैं, उसके बाद उनकी टीम आती है. प्रशंसक सुनते हैं कि कोई व्यक्ति यह बताता है कि नक्सली अधिक सैन्य शक्ति और गोला-बारूद हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कि वे युद्ध की तैयारी कर रहे हों. तब अधिकारी राजीव से यह पता लगाने के लिए कहता है कि क्षेत्र में क्या हो रहा है और उसे वापस रिपोर्ट करना है.

अगले बिट में, ट्रेलर दिखाता है कि कैसे नक्सली एक बड़े राजनेता से लड़ने की कोशिश कर रहे हैं जो खनन के उद्देश्य से अपनी जमीन खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. अब तक का ट्रेलर काफी बोल्ड और शानदार लग रहा है और इसमें Naxalbari की साजिश भी दिखाई गई है. ट्रेलर के बारे में जो भी प्रभावशाली लगता है वह यह है कि कहानी के दोनों पक्षों को अच्छी तरह से प्रस्तुत किया जा रहा है.

Naxalbari Series Cast

चलिए अब जानते हैं Naxalbari Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Naxalbari
Artists Satyadeep Misra | Aamir Ali | Shakti Anand
Director Partho Mitra
Series Type Action | Drama | Social

ट्रेलर का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि रचनाकार कहानी के व्यावसायिक पक्ष को कैसे प्रदर्शित करते हैं. जबकि राजनेताओं के लिए दोनों पक्षों के निर्दोष लोग अपनी जान गंवाते हैं, राजनेताओं (मामले में शामिल) के लिए यह धन और शक्ति के बारे में है.

सत्यदीप मिश्रा भी एक नक्सली की प्रमुख भूमिका में दिखाई देते हैं और बहुत ही ठोस भूमिका निभाते हैं. सवाल रहता है कि आखिर में कौन जीतेगा. क्या राजीव जीत हासिल करेंगे या दूसरी तरफ से जुड़ेंगे? ट्रेलर को 4.5 / 5 की रेटिंग मिलती है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखHelmet Full Movie in HD Leaked on TamilRockers & Telegram Channels for Free Download and Watch Online
अगला लेखThe Rings of Power Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.