माइक्रोसॉफ्ट ने पहला सरफेस वायरलेस इयरबड्स किया लॉन्च

इस earphones में ऐसा feature भी है जिससे की आप Microsoft Office के साथ इसे integrate कर सकते हैं.

0

Microsoft Surface Earbuds Hindi

ऑडियो उपकरण कि दुनिया में कई कंपनियां लगातार अपने कदम रख रही हैं। सभी कंपनियों का ध्यान व्यक्गित रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले प्रीमियम नॉइज़ कैंसलेशन हेडफ़ोन और बेस्ट वायरलेस इयरफ़ोन पर केंद्रित है।

Apple, सैमसंग और Google के नक्शेकदम पर चलते हुए, अब Microsoft ने भी सही मायने में अपना पहला वायरलेस इयरफ़ोन, सरफेस ईयरबड्स की घोषणा की है।

माइक्रोसॉफ्ट के वायरलेस इयरफ़ोन और सरफेस ईयरबड्स की बिक्री इस साल के अंत शुरू होने की उम्मीद है। सरफेस ईयरबड्स की कीमत $ 249 (लगभग 17,700 रुपये) रखी गयी है।

दिलचस्प बात ये है कि सर्फेस ईयरबड्स में ऐसाफीचर दिया गया है जो उपयोगकर्ताओं को माक्रोसॉफ़्ट ऑफिस के साथ जुड़ने कि सुविधा देती है और विभिन्न वॉयस असिस्टेंट के साथ काम काम कर सकता है ना कि सिर्फ माइक्रोसॉफ्ट के अपने कॉर्टाना के साथ काम करेगा।

Microsoft सरफेस ईयरबड्स को हाल ही के सर्फेस इवेंट में लॉन्च किया गया था जहां विभिन्न हार्डवेयर उत्पादों को भी लॉन्च किया गया था।

इयरफ़ोन कंपनी से फ्लैगशिप ऑडियो रेंज में $350 माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस हैडफ़ोन को शामिल किया गया है, और दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे तक की की है जो हर इयरफोन को 8 घंटे में चार्ज करता है, इसके साथ ही केस में दो फुल चार्जेस दिए गए हैं। Microsoft के अनुसार, Swift Pair की बदौलत Pairing और कनेक्टिविटी आसान होगी।

सरफेस ईयरबड्स पर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस का integration उपयोगकर्ताओं को वर्ड और आउटलुक के लिए टेक्स्ट तय करने, PowerPoint में अग्रिम स्लाइड्स को स्वाइप करने और कैप्शन और उपशीर्षक का 60 भाषाओं में अनुवाद करने के लिए सक्षम बनाता है, ईमेल के साथ इंटरैक्ट करता है और चलते-फिरते शेड्यूल की जांच करता है।

एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन के साथ-साथ Spotify integration करके बिना स्मार्टफोन को हाथ लगाए बिना ही इयरपीस पर ही टैप करके जल्दी और आसानी से सांग प्ले कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here