Amazon के फेस्टिव सेल के जरिये OnePlus ने कमाए 500 करोड़

इस Amazon Great Indian festival Sale में OnePlus ने करीब 500 करोड़ का revenue generate कर लिया है. उम्मीद है की ये revenue और भी बढ़ने वाली है.

Amazon OnePlus Sale Hindi

त्योहारों के सीजन में कम्पनियाँ कितना कमाती है ये वनप्लस कंपनी के फेस्टिव सीजन में हुए सिर्फ 2 दिन में हुई कमाई से पता चलता है। चीनी कंपनी वनप्लस ने अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दूसरे दिन तक 500 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

ये आंकड़ा पिछले वर्ष की तुलना में उपभोक्ता के सामान खरीदने में 100 प्रतिशत ज्यादा है, यानी कि इस साल लोग पिछले साल के मुकाबले ज्यादा खरीदारी कर रहे हैं।

OnePlus ने पिछले हफ्ते नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में OnePlus 7T और OnePlus TV को आधिकारिक सबके सामने पेश किया, इसके बाद 1.5 मिलियन से अधिक लोगों ने इन उत्पादों को खरीदने में अपनी दिलचस्पी दिखाई।

इस बार Amazon पर बिक्री के लिए भी यही नए प्रॉडक्ट्स हैं जिनमें प्रीमियम स्मार्टफोन श्रेणी में वनप्लस 7 टी और वनप्लस टीवी 55Q1 शामिल हैं। यही नये प्रोडक्ट्स लोग हाथों-हाथ खरीद रहे हैं।

अमेज़ॅन इंडिया के श्रेणी प्रबंधक उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा कि, “हमारे नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज, तत्काल बैंक छूट देने जैसी किफायती योजना के कारण इस त्योहारी सीजन में प्रीमियम फोन को अपग्रेड करने वाले हम ग्राहकों में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी देख रहे हैं।

एक ऑफर के तहत 28 सितंबर 2019 से, Amazon.in पर वनप्लस टीवी खरीदने वाले ग्राहक 5000 रुपये का अमेज़न पे कैशबैक और एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये की गई खरीदारी के कारण 2000 रुपये का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट पाने के हकदार होंगे।

वनप्लस 7 टी खरीदने वाले ग्राहक एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड से की गई खरीदारी पर 2000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

आमतौर पर, वनप्लस 7 टी खरीदने के लिए चुनिंदा चैनलों पर 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई उपलब्ध है और 6 महीने में -Amazon.in पर वनप्लस टीवी की खरीद पर सभी लोकप्रिय बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ईएमआई मिलेगी। वनप्लस ने ज्यादा ऑफर्स की पेशकश करने के लिए एयरटेल के साथ भागीदारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here