लॉंच से पहले OnePlus Nord 2 की Specifications हुई लीक़

जहां OnePlus अपनी सबसे प्रतीक्षित स्मार्ट फ़ोन OnePlus Nord CE 5G को भारत में लॉंच करने वाले थे, वहीं सुनने में आ रहा है की इस फ़ोन के अधिकतर specs को किसी ने लीक कर दिया है। वहीं सूत्रों का कहना है की वो इसे भरत में जुलाई के महीने में लॉंच करने वाले थे।

अब, OnePlus Nord 2 के स्पेक्स लीक पर आते हैं, रिपोर्ट 91Mobiles से प्रतिष्ठित उद्योग लीकर स्टीव H.McFly (Twitter/@OnLeaks) के सहयोग से आई है। रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Nord 2 आगामी Nord CE 5G की तरह, इसके टोंड-डाउन संस्करण के बजाय मूल नॉर्ड का सच्चा उत्तराधिकारी होगा।

तो, नीचे कुछ प्रमुख स्पेक्स दिए गए हैं जो वनप्लस नॉर्ड 2 के बाजार में लॉन्च होने के बाद सामने आएंगे।

OnePlus Nord 2 Specifications Leaked

OnePlus Nord 2: Key Specs (लीक़)

डिस्प्ले के साथ शुरुआत करते हुए, नॉर्ड 2 में 6.43-इंच का फुल एचडी + AMOLED पैनल होगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करेगा। यह सेल्फी स्नैपर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को रखने के लिए पंच-होल कटआउट के साथ आएगा।

ऑप्टिक्स की बात करें तो पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। इसके अतिरिक्त, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस (संभवतः) और एक 2MP मैक्रो लेंस होगा। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा।

नॉर्ड 2 के अंदर, डाइमेंशन 1200 5G चिपसेट होगा, जो कि मीडियाटेक का नवीनतम फ्लैगशिप-ग्रेड SoC है जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था। इसे 12GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

इनके अलावा, वनप्लस नॉर्ड 2 में 4,500mAh की बैटरी पैक करने के लिए भी कहा गया है, जो कि मूल नॉर्ड पर 4,115mAh की इकाई से बड़ी है। इसलिए, हम डिवाइस की बैटरी लाइफ में उल्लेखनीय वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2 की क़ीमत (अफवाह)

कीमत के लिए, वनप्लस नॉर्ड 2 के आरएमबी 2,000 से शुरू होने की अफवाह है, जो लगभग 22,300 रुपये में तब्दील हो जाता है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी नॉर्ड 2 का बाज़ार-विशिष्ट संस्करण लॉन्च करेगी या नहीं। 

फिलहाल, डिवाइस के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं मिली है। हालाँकि, हम उम्मीद करते हैं कि अधिक जानकारी ऑनलाइन दिखाई देगी क्योंकि हम लॉन्च के दिन के करीब जाते हैं। तो, अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Previous articleबिटकॉइन में निवेश कैसे करें?
Next articleRealme की आने वाली Laptop “Realme Book” की तशविरें हुई लीक़
नमस्कार दोस्तों, मैं Prabhanjan, HindiMe(हिन्दीमे) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक Enginnering Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We HindiMe Team Support DIGITAL INDIA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here