Operation Romeo Movie Download Available Online on Tamilrockers to Watch

Operation Romeo Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Operation Romeo 2022 की एक भारतीय हिंदी भाषा की romantic thriller फ़िल्म है जिसे की direct किया गया है Shashant Shah जी के द्वारा। यह 2019 की मलयालम फिल्म इश्क नॉट ए लव स्टोरी की आधिकारिक रीमेक है। फ्राइडे फिल्मवर्क्स और प्लान सी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण शीतल भाटिया और नीरज पांडे ने किया है, इस फिल्म में सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो हैं। सहायक कलाकारों में शरद केलकर, भूमिका चावला और किशोर कदम शामिल हैं।

फिल्म का संगीत एम.एम. कीरवानी जबकि गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं। 5 अप्रैल 2022 को, नीति मोहन द्वारा गाया गया पहला गीत ‘अभी अभी’ का अनावरण किया गया। छह दिन बाद विशाल मिश्रा और रूपाली जग्गा द्वारा गाया गया दूसरा गाना ‘तेरे बिन जीना क्या’ रिलीज हुआ।

Operation Romeo Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Operation Romeo Movie Download, फिल्म में नैतिक पुलिसिंग द्वारा प्रस्तुत खतरे के कारण पूरे देश में युवा जोड़ों के डर और तनाव को दिखाया गया है।

Operation Romeo movie download leaked online

आदित्य शर्मा और नेहा कासलीवाल (सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो) एक ऐसे रिश्ते में हैं, जो एक रात खुद को चुनौती देता है जब वे डेट पर जाते हैं और रात में दो लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों के रूप में परेशान हो जाते हैं। क्या रात बदल देगी उनके रिश्ते की दिशा?

दो पुलिसकर्मी जो पार्किंग स्थल पर दोनों को डराने के लिए आते हैं, एक बहुत ही सामान्य प्रश्न पूछते हैं: क्या आपके माता-पिता जानते हैं कि आप कहाँ हैं? यह बहुत विश्वसनीय है कि पुलिस (शरद केलकर और किशोर कदम द्वारा अभिनीत) दो युवाओं को दिखाती है और डराती है जो सोचते हैं कि एक निजी वाहन थोड़ी गोपनीयता के लिए एक जगह है। इसने इस निंदक समीक्षक को भी डरा दिया, लेकिन आप जानते हैं कि ऐसी कोई जगह नहीं है जहाँ थोड़ी स्वतंत्रता हो।

Operation Romeo Movie Trailer

यहाँ पर आप Operation Romeo Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

यह तारीख की रात और नेहा का जन्मदिन है जब वे एक साथ शहर में होते हैं। जैसे ही वे एक-दूसरे के साथ रोमांटिक रूप से सहवास करते हैं, दो आदमी, मंगेश और किरण (शरद केलकर और किशोर कदम), पुलिसकर्मी के रूप में प्रस्तुत करते हैं, उन्हें सार्वजनिक पार्किंग में कूची के लिए परेशान करना शुरू कर देते हैं। रात कैसे आदित्य और नेहा के रिश्ते पर भारी पड़ती है, यह बाकी की कहानी है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Janhit Mein Jaari, Anek, OM The Battle Within, SHE Season 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

फिल्म, 2019-मलयालम फिल्म ‘इश्क नॉट ए लव स्टोरी’ की एक प्लॉट-बाय-प्लॉट-पॉइंट रीमेक है, जो एक तनावपूर्ण लड़के-लड़की के रिश्ते का उपयोग करती है, जो कि रूढ़िवाद, नैतिक पुलिसिंग और कठिन विकल्पों के बारे में बात करने के लिए है जो किसी को करना है। वास्तव में इसके लिए एक तख्ती पकड़े बिना। भले ही कथा वास्तव में धीमी गति से चलती है, विशेष रूप से शरद केलकर और किशोर कदम द्वारा प्रदर्शन दिन को बड़े पैमाने पर बचाते हैं।

Operation Romeo Release Date and Time

Operation Romeo Movie Download Free को June 30, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix & Zee Cinema की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix & Zee Cinema
Running Time2:30 Hours
Released Date30 June 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

ऑपरेशन रोमियो के बारे में किसी भी तरह के स्पॉइलर को दूर किए बिना बात करना कठिन है, क्योंकि बहुत सारी कथाएँ प्रमुख प्रत्याशाओं पर निर्भर करती हैं जो केवल हमें पूरी तरह से अलग-थलग करने वाले स्थान में ले जाती हैं, हमारी अपेक्षाओं पर बार-बार विश्वास करती हैं।

‘रोड ट्रिप वेंट गलत’ शैली भले ही विशिष्ट हो, लेकिन भारतीय सिनेमा के लिए यह नई नहीं है। इसमें सबसे हालिया अच्छी प्रविष्टियाँ NH-10 और फहद फ़ासिल की इरुल थीं। ऑपरेशन रोमियो एक अतिरिक्त है और इसमें एक शीर्ष थ्रिलर होने के सभी तत्व हैं जो आपको कम से कम कुछ समय के लिए परेशान करते हैं। लेकिन इसके बजाय यह एक भ्रमित उत्पाद बन जाता है जो अपने उद्देश्य को नहीं जानता है और दर्शकों को असंतुष्ट छोड़ देता है।

Operation Romeo Cast

चलिए अब जानते हैं Operation Romeo Movie Download Filmymeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieOperation Romeo
ArtistsSidhant Gupta | Vedika Pinto | Bhumika Chawla
DirectorShashant Shah
Movie TypeAction, Romantic, Thriller, Drama

क्या पुलिसकर्मियों को आम जनता की नैतिकता की पुलिस की अनुमति है? क्या कंक्रीट के जंगल में प्यार के शांत पलों को ढूंढना ठीक है जहां हर कोई आपके व्यवसाय पर ध्यान दे रहा है? ऑपरेशन रोमियो का ट्रेलर व्यावहारिक रूप से कहानी को दूर कर देता है, लेकिन फिल्म के कुछ हिस्से ऐसे हैं जो आपको पुलिस द्वारा पकड़े गए जोड़े के लिए डरा देंगे।

Operation Romeo Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Operation Romeo Full Movie in SonyLiv करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Operation Romeo Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Operation Romeo Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

हमने अक्सर ऐसी कहानियां सुनी हैं कि कैसे जीवन के कई क्षेत्रों में कई लोगों द्वारा डर का इस्तेमाल पैसे को ढँकने के लिए किया जाता है। ऑपरेशन रोमियो उस रात के बारे में है जब आदित्य शर्मा और नेहा कासलीवाल (सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो) को उनकी तारीख की रात दो लोगों – मंगेश और किरण (शरद केलकर और किशोर कदम) द्वारा शक्तिशाली पुलिस अधिकारी के रूप में पकड़ा जाता है।

फिल्म सिद्धांत और शरद द्वारा निभाए गए दो अहंकारी पुरुषों के बीच एक बिल्ली और चूहे की दौड़ है, और रोमांच जो संघर्ष को एक साथ बांधता है। निर्देशक शशांत शाह ने पहली छमाही में माहौल का निर्माण किया है और केवल चार केंद्रीय पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी के बावजूद ध्यान आकर्षित करना अच्छा है। पटकथा में रोमांच संवादों और कुछ क्लॉस्ट्रोफोबिक स्थितियों से उपजा है। शुरुआती हिस्से आकर्षक हैं लेकिन यह सेकेंड हाफ है जहां फिल्म पूरी तरह से स्पर्शरेखा से हट जाती है।

DistributorSony LIVNetflix & Zee Cinema
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date30 June 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Operation Romeo Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Operation Romeo Full Movie Download MoviesFlix की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी।

महाभारत सोचो। एक महिला की लज्जा भंग होने के कारण मेगा युद्ध शुरू हो गया था। द्रौपदी ने कसम खाई थी कि वह अपने बालों को तब तक नहीं बांधेगी जब तक कि उसका कोई पति उसके बालों से उसे महल में घसीटने वाले व्यक्ति का खून नहीं लाएगा। कल्पना कीजिए कि एक आधुनिक समय की पत्नी या प्रेमिका आज आपसे यही पूछ रही है…

‘आप अपने आप को एक पुरुष कहते हैं?!’ युवती अपने प्रेमी का उपहास उड़ाती है, जब वह उन दोनों द्वारा दो पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद रात बिताने के बाद उसे छोड़ देता है। उसने उसे दो पुलिसकर्मियों द्वारा भीख मांगते, रिश्वत लेते और इधर-उधर धकेलते देखा है, जो उन्हें दूर करने की धमकी देते हैं क्योंकि दो लवबर्ड्स को एक सुनसान पार्किंग स्थल मिला और वे चुंबन करने वाले थे।

Operation Romeo की release date time क्या है?

Operation Romeo की release date time है 30th June 2022, वो भी Netflix & Zee Cinema में. 

Operation Romeo के Director कौन हैं?

Operation Romeo के Director हैं Shashant Shah.

क्या Operation Romeo को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Operation Romeo को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखDoctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie Download Leaked on Torrent Sites to Watch Online
अगला लेखDe De Pyaar De Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.