Ottu Movie Download Leaked on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Ottu Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ottu 2022 की एक मलयालम फ़िल्म है। यह फ़िल्म की कहानी को लिखी गयी है S Sanjeev जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म को Direct किया गया है Fellini TP जी के द्वारा। अगस्त सिनेमाज और सिनेहोलिक्स के बैनर तले आर्य और शाजी नदेसन द्वारा निर्मित।

Ottu मलयालम मूवी में अरविंद स्वामी, कुंचाको बोबन और ईशा रेब्बा मुख्य भूमिकाओं में हैं। संगीत निर्देशक आह काशिफ ने इस फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। विजय सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और अप्पू एन भट्टाथिरी फिल्म के संपादक हैं।

Ottu Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Ottu Movie Download, किचू, एक बेकार आदमी आसान पैसा कमाने का सपना देखता है। उसे डेविड नामक एक अजीब आदमी से दोस्ती करने का एक अजीब काम दिया जाता है, जिसने अपनी याददाश्त खो दी है। क्या किचू नौकरी स्वीकार करेगा? आगे जो सामने आता है वही कहानी की जड़ बनाता है।

 Ottu movie download leaked online

अरविंद स्वामी और कुंचाको बोबन अभिनीत ‘Ottu’ फिल्म ने 63 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली है। महामारी संकट के मद्देनजर भी, प्रोडक्शन टीम केरल के बाहर के स्थानों में शूटिंग करने में सफल रही। फिल्म ‘Ottu’ एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है जिसमें रोड मूवी के कुछ तत्व हैं।

तमिल अभिनेता अरविंद स्वामी अभिनेता कुंचाको बोबन के साथ फिल्म में एक सर्वोच्च भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘Ottu की कहानी दो दोस्तों और उनके बंधन पर केंद्रित होगी और कहानी भी मैंगलोर और मुंबई के बीच होती है। अभिनेत्री ईशा रेब्बा ‘Ottu’ में प्रमुख महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।

Ottu Movie Trailer

यहाँ पर आप Ottu Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Thallumaala, Sita Ramam, Karthikeya 2, Vikrant Rona, Shikaaru इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

Ottu 2022 की मलयालम ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन फेलिनी टी पी ने किया है। फिल्म Ottu में ईशा रेब्बा, कुंचाको बोबन, अरविंद स्वामी और जिनसे भास्कर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आर्य और किलिमनूर शानू द्वारा निर्मित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म कुछ रोड मूवी तत्वों से भरी हुई है।

Ottu Movie Release Date and Time

Ottu Movies को September 16, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

केस कोडू की नन्ना की मलयालम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और फिल्म के स्टार, कुंचाको बोबन की जल्द ही एक और नाटकीय रिलीज होगी, जिसका शीर्षक Ottu है। इस फिल्म का तमिल नाम “रेंडागम” है और यह मलयालम भाषा में भी मौजूद है।

Ottu Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Ottu Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Ottu Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Arvind Swami, Kunchacko Boban, Eesha Rebba मुख्य किरदार हैं। यह 16 September 2022 को Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगा।

Ottu मलयालम (2022) फिल्म फेलिनी टी.पी द्वारा निर्देशित, एस. संजीव द्वारा लिखित। द मूवी स्टार्स तमिल अभिनेता अरविंद स्वामी, कुंचाको बोबन और ईशा रेब्बा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को ‘रेंडागम’ नाम से तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। अभिनेत्री ईशा रेब्बा ‘Ottu’ में मुख्य महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।

MovieOttu
ArtistsArvind Swami, Kunchacko Boban, Eesha Rebba
DirectorFellini T.P
Movie TypePsychological, Thriller, Drama

Ottu Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Ottu Movie Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

हाल ही में फिल्म के सेट से बीटीएस की तस्वीरें, जिसे अभिनेता कुंचाको बोबन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से साझा किया था, पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई थी। फिल्म को तमिल भाषा में ‘रेंडागम’ नाम से भी रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर अरविंद स्वामी के जन्मदिन के अवसर पर कुंचाको बोबन के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से जारी किया गया था और पोस्टर डिजाइन में इसकी विशिष्टता के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही मिली थी।

Ottu Movie Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं Ottu Full Movie in Cinema करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Ottu Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Ottu Movie Download MovieRulz in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

कुंचाको बोबन और अरविंद स्वामी ईशा रेब्बा और जिनसे भास्कर के समर्थन के साथ Ottu में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। आर्य, शाजी नादेसन, और फेलिनी टीपी क्रमशः निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करते हैं। ए एच काशिफ ने फिल्म का स्कोर बनाया और दृश्यों के लिए छायाकार गौतम शंकर जिम्मेदार थे। अप्पू एन. भट्टाथिरी फिल्म के संपादक हैं।

कुंचाको बोबन को अपनी हालिया फिल्म रिलीज के साथ मलयालम में कई सफलताएं मिली हैं। इसके विपरीत, अरविंद स्वामी बेहद चयनात्मक हैं और केवल कुछ ही विषयों को चुनते हैं जो उनकी रुचि को बढ़ाते हैं। कलाकारों की इस विचित्र जोड़ी ने तमिल और मलयालम फिल्म उद्योगों में हलचल मचा दी है।

DistributorTBA
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date16 September 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Ottu Movie की release date time क्या है?

Ottu Movie की TBA में release date time है 16th September 2022। 

Ottu Movie के Director कौन हैं?

Ottu Movie के Director हैं Fellini T.P. 

क्या Ottu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Ottu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखRaising Dion Season 2 All Episodes Download Leaked on TamilRockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखBlack Widow Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.