Outer Banks Season 1 Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया Outer Banks Series download filmyzilla online: Chase Stokes द्वारा अभिनीत इस adventure series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    नेटफ्लिक्स के नवीनतम नॉस्टेल्जिया-इन-ए-ब्लेंडर अभ्यास के रूप में, किशोर नाटक आउटर बैंक्स को 80 के दशक की एक दर्जन फिल्मों की यादों को ट्रिगर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और कम से कम जितने टीवी शो हैं, 10 एपिसोड के माध्यम से दर्शकों को ले जाने के लिए उन जागरूक और अवचेतन प्रतिक्रियाओं पर भरोसा करते हैं. यह उचित रूप से उपलब्ध हैं, लेकिन इसमें बहुत कम मूल सुख हैं.

    Uuter banks Netflix download दोहरी ऑडियो {हिंदी-अंग्रेजी} डाउनलोड करें प्रत्येक एपिसोड 330MB के उपशीर्षक के साथ और यह 720p में उपलब्ध है. यह एक वेब सीरीज है. प्रत्येक सीज़न में 10 एपिसोड होते हैं. यह श्रृंखला एक्शन, ड्रामा, अपराध पर आधारित नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है. पूरी श्रृंखला अब हिंदी डब में उपलब्ध है.

    Outer Banks Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

    Outer Banks Series Download leaked by tamilrockers

    आउटर बैंक्स एक अमेरिकी एक्शन-एडवेंचर मिस्ट्री टीन ड्रामा वेब टेलीविज़न श्रृंखला है जो कि जोश पाटे, जोनास पटे और शैनन बुर्के द्वारा बनाई गई है, जिसका प्रीमियर 15 अप्रैल, 2020 को नेटफ्लिक्स पर हुआ था.

    आउटर बैंक उत्तरी कैरोलिना के आउटर बैंकों में किशोरों के एक समूह का अनुसरण करते हैं, जिन्हें “पोग्स” कहा जाता है और यह पता लगाने के लिए निर्धारित किया जाता है कि समूह के रिंगलीडर के लापता पिता जॉन बी (स्टोक्स) के साथ क्या हुआ था. रास्ते में, उन्हें एक प्रसिद्ध खजाना मिलता है जो जॉन बी के पिता से जुड़ा हुआ है.

    Outer Banks Series Trailer

    यहाँ पर आप Outer Banks 2020 Series की Trailer को online देख सकते हैं.

    कानून और एक धनी और श्रेष्ठ समूह द्वारा पीछा किया गया, जिसे चित्र आठ से “कूक्स” कहा जाता है, पोग्स ड्रग्स, प्यार, लड़ाई, दोस्ती, धन जैसी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं और कैसे अमीर जॉन बी के पिता को पूरा करने के लिए जीतते रहते हैं. लक्ष्य है कि वह 20 साल से काम कर रहा था.

    Outer Banks Series की कहानी

    जॉन बी के पिता एक खोजकर्ता थे. उसने अपना जीवन रॉयल मर्चेंट के खोए हुए खजाने की तलाश में बिताया था, लेकिन जब वह काफी करीब आ गया, तो वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. नौ महीने बाद, जॉन एक सुराग भर में आता है जो उसे पहेली का पता लगाने के करीब ले जाता है.

    अपने दोस्तों की मदद से, वह गहरा खोदता है. इस प्रक्रिया में कुछ असंभव सहयोगियों और कई दुश्मनों को बनाते हुए, जॉन को पता चलता है कि खजाना अपनी समस्याओं के सेट के साथ आता है. वह अपने पिता की मृत्यु के बारे में एक परेशान करने वाला सच भी खोजता है.

    Outer Banks Series की पूरी कास्ट

    चलिए अब जानते हैं Outer Banks Series की पूरी Cast क्या हैं.

    SeriesOuter Banks
    ArtistsChase Stokes | Rudy Pankow | Jonathan Daviss | Madison Bailey
    DirectorJosh Pate| Jonas Pate| Shannon Burke
    Series TypeAdventure | Action | Mystery

    Outer Banks Series को कहाँ पर फिल्माया गया है?

    जैसा कि द सिनेमाहॉल द्वारा हाइलाइट किया गया है, आउटर बैंक्स नाम एक वास्तविक स्थान से लिया गया है, और निर्माता जोश पाटे ने कहानी को नॉर्थ कैरोलिना के तट पर स्थित बाधा द्वीपों के साथ ध्यान में रखते हुए कल्पना की है, जो स्थान पर शूटिंग के लिए वांछनीय साबित होती है.

    जबकि फिल्मांकन स्थान की पहली पसंद विलमिंगटन थी, यह काफी काम नहीं किया …
    क्यों? खैर, HB-142 के कारण, एक LGBTQ विरोधी बिल. जाहिर है, यह जटिलताओं का कारण बना और नेटफ्लिक्स ने निर्णय कहीं और ले लिया. सौभाग्य से, उन्हें दक्षिण कैरोलिना में आदर्श समुद्र तटों का स्थान मिला, जहां: चार्ल्सटन.

    हालांकि एक काल्पनिक जगह में स्थापित, चालक दल उस जगह को पूरी तरह से बदलने में सक्षम थे, जो उन्होंने बाहरी बैंकों के लिए ध्यान में रखा था. पहले के स्रोत में शामिल है कि स्थानीय लोगों ने फ्यूल (डाउनटाउन चार्लेस्टन), द बेन सिल्वर कलेक्शन को किंग स्ट्रीट और गेलार्ड सेंटर से नीचे ले जाते हुए देखा.

    शेम क्रीक, माउंट विलेज में ओल्ड विलेज और मैकलेलेनविल की पसंद भी इस क्षेत्र में परिचित लोगों द्वारा पूरे शो में देखी जा सकती है. आश्चर्यजनक प्रकाशस्तंभ दृश्यों के लिए, इन पर मॉरिस द्वीप लाइटहाउस पर कब्जा कर लिया गया था. कुछ लोकप्रिय सीरीज जैसे की Hasmukh, Family Man, Bhaukaal, Thappad, Karenjit Kaur, Mirzapur Season 2, Abhay इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं. बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.