Pal Pal Dil Ke Paas Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Pal Pal Dil Ke Pass Movie Download mr jatt हुई लीक कुछ घंटो के भीतर ही. सुनने में मिला है की TamilRockers ने किया इसे लीक को. Karan Deol की यह debut फिल्म है जो की सबसे पहले tamilrockers ने किया है लीक.

Tamilrockers leaks Pal Pal Dil Ke Paas movie online हाल ही Film के release होने के कुछ समय बाद ही Tamilrocker नामक एक Film Piracy Website ने इस अपने Website पर leak कर दिया है download करने के लिए. इससे original film की piracy हो गयी और वहीँ इसके निर्माताओं को काफी नुक्सान भी उठाना पड़ा.

Pal Pal Dil Ke Paas leaked tamilrockers download

यह पहली film है Dharmendra जी के grandson और Sunny Deol जी के सुपुत्र Karan Deol का. इसकी प्रतीक्षा उनका पूरा परिवार काफी दिनों से कर रहा था. वहीँ लोगों के बीच में भी काफी उत्साह था Deol खानदान की तीसरी पीड़ी को देखने के खातिर. अब जबकि ये फिल्म ‘Pal Pal Dil Ke Paas’ release हो चूका है.

वहीँ इसके release होने के तुरंत बाद ही इस piracy websites ने Online leak कर दिया. इसलिए ये public बन गया किसी के द्वारा इसे download करने के लिए.

वहीँ इस film में मुख्य किरदार में हैं Karan Deol और Sahar Bamba. यह एक बहुत ही रोचक love story है जिसमें की storyline में काफी बदलाव किये गए हैं जिससे दर्शकों को इसे देखने में काफी मज़ा आने वाला है. सबसे बढ़िया बाद की इस film “पल पल दिल के पास” को Sunny Deol ने खुद direct किया हुआ है.

Join TamilRockers Telegram Channel

फिल्म में जहाँ Karan Deol ने एक trekking company के head का काम किया है जो की खतरों से खेलने में हिचकिचाता नहीं है, वहीँ film की heroine Sahar Bamba ने इसमें एक video blogger का role अदा किया हुआ है. वहीँ दोनों में एक trekking के दौरान कैसे प्यार हो जाता है उसे विषय में फिल्माया गया है. वहीँ आपको फिल्म के दुसरे भाग में आपको कुछ romantic drama देखने को मिल जायेगा.

Karan Deol और Sahar Bamba दोनों की ये पहली फिल्म है Bollywood Film Industry में. वहीँ Sunny Deol द्वारा ये तीसरी निर्देशित फिल्म है. Piracy website Tamil Rockers ने ही इस film को leak किया है.

वहीँ इस सप्ताह पहले भी इस website ने बहुत से South films और Hindi, English films को अपना शिकार बनाया हुआ है. Leak के बाद इस film को आसानी से free download किया जा सकता है.

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Download mr jatt Leaked Online in HD Quality

Tamilrockers ने हाल ही में ही बहुत से बड़े films को लीक किया हुआ है जिसमें शामिल हैं Saaho, Article 375, Avenger Endgame, Bharat इत्यादि. इसका ख़राब असर film के business में जरुर से पड़ने वाला है.

Movie Pal Pal Dil Ke Paas
Release date 20 September 2019
Director Sunny Deol
Category Action| Romance | Drama
Actors Karan Deol| Sahher Bambba| Simone Singh

Tamilrockers इससे पहले भी Bollywood, Hollywood, Tollywood के बहुत सारे फिल्मों को पहले ही लीक कर चूका है. वहीँ ये मुख्य रूप से सभी नयी फिल्म को online leak करने में आगे रहता है.

दुसरे फिल्में जिन्हें की Tamilrocker ने लीक किया है उनमें शामिल हैं कई फिल्में जैसे की Dream Girl, The Zoya Factor, IT Chapter 2, Pehlwaan जैसे popular movies जो की piracy का शिकार हो चुके हैं.

पिछला लेखBard of Blood All Episodes Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखJunglee Rummy App से पैसे कैसे कमाए?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.