Panchayat Full Series Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Panchayat Series download filmyzilla online: Jitendra Kumar द्वारा अभिनीत इस comedy series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “Panchayat web series download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Jitendra Kumar, Biswapati Sarkar, Neena Gupta और Deepak Kumar Mishra वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Panchayat Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Panchayat Series Download leaked by tamilrockers

Panchayat एक Amazon Prime Video web series है जो की काफी ज्यादा Popular हो रही है. इस series में Jitendra Kumar aka Jeetu Bhaiya, Biswapati Sarkar, Neena Gupta, Deepak Kumar Mishra, Raghubir Yadav, Chandan Roy वो भी leading roles में. इस Series के Director हैं Deepak Kumar Mishra.

Panchayat एक comedy-drama फिल्म है, जिसमें एक Engineering Graduate Abhishek की कहानी दिखाई गयी है जो की सही जॉब के अभाव के कारण Join करता है एक secretary के तोर पर एक panchayat office में वो भी एक remote village में Uttar Pradesh के.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 10 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Asur, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, The Forgotten Army, Hasmukh इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Series Panchayat
Artists Jitendra Kumar | Biswapati Sarkar | Neena Gupta | Deepak Kumar Mishra
Director Deepak Kumar Mishra
Series Type Comedy | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.