Panga Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Panga movie download HD online: Kangana Ranaut, Jassi Gill, Richa Chadda और Neena Gupta द्वारा अभिनीत इस Sports फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Sports, Drama फिल्म “Panga” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैंKangana Ranaut, Jassi Gill, Richa Chadda और Neena Gupta वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Panga Movie Download Leaked Online in HD Quality

Panga Movie Download leaked by tamilrockers

Panga (अनुवाद – भिड़ना) एक Hindi sports drama film है जिसे की direct किया गया है Ashwiny Iyer Tiwari जी के द्वारा और साथ में produce किया गया है Fox Star Studios के द्वारा. इस film में feature किया गया है Kangana Ranaut, Jassi Gill, Richa Chadda और Neena Gupta को.

वहीँ कहानी की बात करें तब यह एक कबड्डी खिलाडी की जीवन की कहानी है. इस फिल्म की shooting शुर की गयी थी November 2018 से लेकर July 2019 तब Panaji, Bhopal, Delhi और Kolkata में. इस film को theatrically release कर दिया गया है 24 January 2020 को पुरे भारत में.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di, Happy Hardy and Heer इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Panga
Artists Kangana Ranaut | Jassi Gill | Richa Chadda | Neena Gupta
Director Ashwiny Iyer Tiwari
Movie Type Sports | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleDisco Raja Telugu Full Movie Leaked Online by TamilRockers
Next articleमोबाइल फोन खोने पर क्या करे?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.