Pippa Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels

Pippa Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Pippa 2022 राजा कृष्णन मेनन द्वारा निर्देशित आगामी भारतीय फिल्म Pippa में मृणाल ठाकुर, ईशान खट्टर, प्रियांशु पैन्युली और सोनी राजदान स्टार हैं। फिल्म वर्तमान में आरएसवीपी मूवीज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा बनाई जा रही है। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर ब्रिगेडियर बलराम मेहता की किताब पर आधारित यह फिल्म गरीबपुर की लड़ाई की पड़ताल करती है।

बॉलीवुड में एक नवोदित अभिनेता के रूप में, ईशान खट्टर अगले साल जीवनी युद्ध फिल्म Pippa में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। मकबूल खान के निर्देशन वाली मसाला फिल्म खाली पीली में, अभिनेता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक और नवोदित अभिनेता अनन्या पांडे के साथ अभिनय किया। अगली फिल्म में, वह रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा वित्तपोषित RSVP फिल्म्स के तहत रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अभिनय करेंगे।

Pippa Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Pippa Movie Download, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान, फिल्म गरीबपुर की लड़ाई के दौरान तीन भाई-बहनों के जीवन का अनुसरण करती है। Pippa महान रूसी लैंडिंग लड़ाकू टैंक पीटी -76 को संदर्भित करता है, जिसका उपयोग युद्ध के दौरान किया गया था। इसे ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने लिखा है और इसका बजट तीस करोड़ है। द बर्निंग शैफी पर आधारित इस फिल्म का बजट तीस करोड़ रुपये है।

Pippa movie download leaked online

Pippa के निर्माताओं ने टीज़र का अनावरण किया और 76वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान इसकी नई रिलीज़ तिथि की घोषणा की। ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान अभिनीत युद्ध ड्रामा 2 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी। निर्देशक राजा कृष्ण मेनन, जिन्हें अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट के लिए जाना जाता है, निर्माता रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा समर्थित हैं।

ईशान खट्टर ने जो अगली पोस्ट शेयर की वह Pippa की शूटिंग के बारे में थी। उन्होंने कहा, “खून पसीना और आंसू। मैं वर्तमान में फिल्मांकन प्रक्रिया के बीच में हूं और यह पहले से ही मेरे सर्वश्रेष्ठ फिल्मांकन अनुभवों में से एक है। आपके लिए बहादुरी और बलिदान की कहानी लाने के लिए, लेकिन आपके लिए बड़े पर्दे पर कामरेडशिप और भाईचारे की भी, हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

बॉलीवुड उद्योग वास्तव में एक कठिन समय का सामना कर रहा है क्योंकि कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई कई फिल्में दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए संघर्ष कर रही हैं, और उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से संकेत मिलता है कि वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं।

Pippa Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Pippa Movie Download Filmy4wap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Vadh, Maarrich, India Lockdown, Salaam Venky, Bhediya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

पिप्पा के निर्माताओं ने टीज़र का अनावरण किया और 76वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान इसकी नई रिलीज़ तिथि की घोषणा की। ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान अभिनीत युद्ध ड्रामा 2 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी।

यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला द्वारा ब्रांड रुपये मूवीज के तहत निर्मित है और इसमें ए आर रहमान द्वारा लिखित एक मूल साउंडट्रैक, प्रिया सेठ द्वारा छायांकन, और हेमंती सरकार और सुरेश पन्नू द्वारा संपादन शामिल है।

Pippa Movie Release Date and Time

Pippa Movie को December 9, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

एक्शन वॉर ड्रामा Pippa मूवी 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित है। ईशान खट्टर वास्तविक जीवन में 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन कमांडर ब्रिगेडियर बल राम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हैं। फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया है। शूटिंग शुरू होते ही बलरामसिंह मेहता ने खुद पहली ताली बजाई।

फिल्म Pippa के अनुसार, ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता और उनके भाई-बहन 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़े थे, जबकि वह 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के सदस्य थे। फिल्म का शीर्षक रूसी उभयचर युद्ध टैंक से लिया गया है जिसे पीटी 76 के रूप में जाना जाता है, जिसे “Pippa” भी कहा जाता है। उस समय, भारतीय सेना इस टैंक से परिचित नहीं थी या यह नहीं जानती थी कि नदी के इलाके में कैसे लड़ना है।

पिंकविला में रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन पर एक रोमांचक अपडेट आया है। यह पुष्टि की गई है कि टीज़र कल, 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस, निर्माताओं द्वारा जारी किया जाएगा। कल टीज़र जारी करने के अलावा, Pippa की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की गई है। यह 2 दिसंबर, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फ़िलहाल, फ़िल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है,” प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र का कहना है।

Pippa Movie Ishaan Khatter Cast

चलिए अब जानते हैं Pippa Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Pippa मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Ishaan Khatter, Mrunal Thakur मुख्य किरदार हैं। यह 9 December 2022 को Theater पर उपलब्ध हो गया है।

1965 के युद्ध के बाद, 45 कैवेलरी को टैंक मिला, जिसे एक नाव की तरह डिजाइन किया गया था और इसमें तीन सदस्यीय चालक दल था। इसने युद्ध जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और दुश्मन को झकझोर कर रख दिया। युद्ध नाटक 1971 में लड़े सैनिकों की बहादुरी को चित्रित करता है।

1971 में आधुनिक इतिहास में सबसे बड़े शरणार्थी प्रवासन की पृष्ठभूमि के खिलाफ फिल्म सेट, Pippa में एक भारतीय परिवार की एक उल्लेखनीय यात्रा का वर्णन किया गया है। इससे बांग्लादेश की मुक्ति हुई और एक नए देश का निर्माण हुआ। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान, गरीबपुर की लड़ाई भारत की पूर्वी सीमा पर हुई थी। यह फिल्म 1971 के युद्ध के नायक ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग चाफीस पर आधारित है।

9 दिसंबर 2022 को Pippa हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं और इसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान मुख्य भूमिका में होंगे। लीसन करीमोवा, इनामुलहक और चंद्रचूर राय अन्य लोकप्रिय अभिनेता हैं जिन्हें Pippa के लिए कास्ट किया गया था।

MoviePippa
ArtistsIshaan Khatter, Mrunal Thakur
DirectorRaja Menon
Movie TypePatroitic, Drama

Pippa Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Pippa Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

1971 में पाकिस्तान पर एक भारतीय सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश की मुक्ति हुई, जो इस युद्ध फिल्म का विषय है। यह एक ऐतिहासिक जीत थी क्योंकि तत्कालीन जनरल अमीर अब्दुल्ला खान नियाज़ी के नेतृत्व में 93000 पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सेना और बांग्लादेश की मुक्ति बाहिनी की संयुक्त सेना के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।

Pippa की कहानी 1971 के युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने गरीबपुर के टैंक युद्ध में 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का नेतृत्व किया, जिसके बाद वे दुश्मन की जमीन में घुस गए।

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर, राजा मेनन द्वारा निर्देशित एक आगामी एक्शन, ड्रामा और ऐतिहासिक फिल्म Pippa में मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया था और इसमें ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर ने अभिनय किया है। यह फिल्म अब कोई रहस्य नहीं है, और प्रशंसक यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह कब सामने आ रही है।

Pippa Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Pippa Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Pippa Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Pippa Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

“Pippa” ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई पुस्तक “द बर्निंग शैफ़ी” पर आधारित है, जिसकी पटकथा रविंदर रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है। 1971 में, ईशान ने 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन में एक कप्तान के रूप में भारत के पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी, जिसके कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। फिल्म का शीर्षक “Pippa” नामक रूसी उभयचर टैंक का संदर्भ है, जो फिल्म में प्रमुखता से दिखाई देता है।

“Pippa ‘1971 में आधुनिक इतिहास में सबसे बड़े शरणार्थी प्रवासन की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, एक देश की मुक्ति और एक राष्ट्र के गठन में परिणत, एक ऐसी फिल्म है जिसे बताया जाना चाहिए, और हम इसे प्रकट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते दुनिया भर के दर्शकों के लिए महाकाव्य पैमाने। क्योंकि यह जीवन बचाने और एक राष्ट्र को मुक्त करने के लिए लड़ा गया था, बांग्लादेश मुक्ति युद्ध को अक्सर इतिहास में एकमात्र ‘न्यायपूर्ण युद्ध’ के रूप में जाना जाता है। फ्रंटलाइन पर एक भारतीय परिवार की अविश्वसनीय यात्रा के माध्यम से, हमें दर्शकों को बांग्लादेश के जन्म के बारे में बताते हुए खुशी हो रही है।

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date9 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Pippa Movie की Release Date Time क्या है?

Pippa Movie की Theaters में release date time है 9th December 2022। 

Pippa Movie के Director कौन हैं?

Pippa Movie के Director हैं Raja Menon

क्या Pippa Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Pippa Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखHalahal Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखThe Dragon Prince Season 4 Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.