Google Pixel 4 XL 6.23-इंच डिस्प्ले, Snapdragon 855 के साथ होगा लांच

सूत्रों से पता चला है की Google Pixel 4 XL में हमें 6.23 inch display, Snapdragon 855 processor के साथ साथ और भी बहुत से features मिलने वाले हैं. चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करें.

Google Pixel 4 XL Display Hindi

Google Pixel 4 XL के बारे में ऐसा सोचा जा रहा था कि इस स्मार्टफोन के बारे में शायद कोई भी खबर लीक नहीं होगी। लेकिन आख़िरकार इसके बारे में भी कई अफवाहें उड़ चुकी है।

गूगल फ्लैगशिप वीडियो, उसकी फोटो और बहुत कुछ लीक के जरिए सामने आ गया है। अब Google Pixel 4 XL के स्पेसिफिकेशन के बारे में खबरे सामने आई है और इसकी पुष्टि भी हो चुकी है। Google का Pixel 4 XL 2019 का एक बड़ा स्मार्टफोन है।

ये लीक 91Mobiles सौजन्य से आया है जिस पर हम भरोसा कर सकते हैं। लीक हुई तस्वीर में Pixel 4 XL, DevCheck सॉफ्टवेयर चलते हुए दिख रहा है और इसी से डिस्प्ले और प्रोसेसर की जानकारी भी मिल रही है।

जैसे कि उम्मीद की जा रही थी, लीक में भी वही खुलासा हुआ है। इसके अनुसार Pixel 4 XL में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के बजाय, एक स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा।

अगर फ़ोन के डिस्प्ले पर नजर डाले तो लीक इमेज के अनुसार फ़ोन का डिस्प्ले 6.23-inch का होगा जबकि अफवाह ये उडी थी कि इसका डिस्प्ले 6.3-inch का है। इसके साथ ही इस बात कि भी पुष्टि करता है कि डिस्प्ले में 3040×1440 QHD + रिज़ॉल्यूशन होगा, जिसके पिक्सेल का घनत्व 540ppi होगा।

एक अलग लीक ट्विटर में हुई है। इवान ब्लास ने पिक्सेल 4 की एक तस्वीर शेयर की है जो स्क्रीन प्रोटेक्टर निर्माता की तरह दिखती है, इस इमेज स्क्रीन पर 15 अक्टूबर की तारीख दिख रही है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार, Google अपना “Google द्वारा निर्मित” हार्डवेयर इवेंट करेगा। ऐसी अफवाह थी कि ये इवेंट 9 अक्टूबर की तारीख को होगी।

अब तक Google Pixel 4 XL के सिर्फ प्रोसेसर और डिस्प्ले की जानकारी मिली है, अभी और भी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना बाकि है। उम्मीद है हमें जल्द ही इसके बारे में और भी जानकारी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here