PK Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

PK Movie download filmyzilla और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

PK 2014 की यह एक भारतीय satirical comedy-drama[c] film है जिसे की direct किया गया है Rajkumar Hirani जी के द्वारा, वहीँ इसे लिखी गयी है Hirani और Abhijat Joshi के द्वारा. इस फिल्म को मिलित रूप से produce किया गया है Hirani और Vidhu Vinod Chopra जी के द्वारा वो भी banners Rajkumar Hirani Films और Vinod Chopra Films के अंतर्गत.

इस film में एक alien को दिखाया गया है जो की धरती को आता है एक research mission में, लेकिन उसका remote एक चोर के हाथों लग जाता है, जो बाद में इसे एक भगवान अनुवायी को बेच देता है. वहीँ उस alien की पूरी सफ़र को इस फिल्म में दर्शाया गया है जिसमें उसे अलग अलग धर्मों को लेकर परेशानी होती है. इस film में बहुत से stars ने काम किया है जिसमें शामिल है Aamir Khan, Anushka Sharma, Sushant Singh Rajput, Boman Irani, Saurabh Shukla इत्यादि.

PK को release किया गया था 19 December 2014 को. वहीँ इसे बहुत से Postive Reviews मिले हैं वहीँ Amir Khan की performance को काफी praise की गयी है. इस फिल्म की budget थी लगभग ₹850 million (approx. $12 million). ये पहली ऐसी भारतीय फिल्म थी जिसने की सबसे पहले ₹7 billion और US$100 million का record तोडा था.

PK Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

pk movie download leaked online

PK जैसी फिल्म अपने पहले चरण में बहुत ऊपर से शुरू होती है. ऐसे विषय का रचनात्मक दायरा शानदार है. लेकिन जैसे-जैसे आप इसे सेल्युलाइड में बनाना शुरू करते हैं यह अपने फैंस के लिए हारने लगती है. कोई रॉकेट विज्ञान नहीं है जहां यह सादृश्य समाप्त होता है. लेकिन पीके जैसी फिल्म सही तरह का प्रतिरोध प्रस्तुत करती है. एक कहानीकार के रूप में राजकुमार हिरानी का अनुभव अनुभव में इजाफा करता है.

एक महान अवधारणा एक चरमोत्कर्ष तक पहुंचने के लिए एक औसत निष्पादन से गुजरती है जो महान नहीं है तो अच्छा है. अगर यह आमिर खान, विधु विनोद चोपड़ा और राजू हिरानी की फिल्म नहीं होती तो ऐसी आलोचना अनुचित होती. तथ्य यह है कि इस फिल्म में और अधिक होने का वादा किया गया था. अपनी खामियों के साथ भी, पीके अभी भी वर्ष के सर्वश्रेष्ठ में से एक है.

PK Movie Trailer

यहाँ पर आप PK Movie Download FilmyZilla की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Family Man, MS Dhoni, Sonchiriya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

PK Release Date and Time

PK को 19 December 2014 at 12am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime, Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

PK Story

आमिर खान शीर्षक भूमिका निभाता है, तर्क और विश्वास के बीच फटा हुआ एक अनजाने चरित्र, विश्वास और हठधर्मिता के तरीके को समझने में असमर्थता से हैरान. उनकी मुलाकात एक पत्रकार, जगत जननी या जग्गू (अनुष्का शर्मा) से होती है, जो एक टेलीविजन समाचार चैनल के रिपोर्टर हैं, जो राजस्थानी गाँव से पीके की यात्रा में एक उत्तेजक कहानी की संभावना तलाशते हैं, जहाँ एक स्थानीय ब्रास बैंड के प्रमुख (संजय दत्त) ने आश्रय लिया था उसे, उपभोक्तावादी दिल्ली को.

PK Film Cast

चलिए अब जानते हैं PK Film की पूरी Cast क्या हैं.

Movie PK
Artists Aamir Khan | Anushka Sharma | Sushant Singh Rajput
Director Rajkumar Hirani
Movie Type Logical | Comedy | Drama

पीके एक रिमोट कंट्रोल की हताश खोज में है, और इसे प्राप्त करने के लिए, उसे धार्मिक प्रमुखों के साथ छेड़छाड़ से निपटना पड़ता है, जिसमें एक गुरु भी शामिल है जो भगवान के साथ “संचार” करता है और किसी भी जीवन-धमकी की समस्या के लिए उपाय प्रस्तुत करता है.

पीके एक मुश्किल किरदार है और खान ने इसे कभी भी मंच पर नहीं रखा. उनकी चौड़ी आंखें दर्शकों को पीके की यात्रा और उनकी किस्मत से रूबरू कराती रहती हैं. 3 इडियट्स के विपरीत, पीके पूरी तरह से एक खान शो है. उनके चरित्र के अलावा सभी चरित्र अविकसित हैं. हालांकि शर्मा की जग्गू में एक अभिनेत्री के लिए फिल्म का नैरेटर होना बहुत अच्छा है और नायक के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के अलावा और भी बहुत कुछ है.

गीत भूलने योग्य हैं. संजय दत्त के जेल जाने के बाद कहानी के टूटते ही फिल्म को नुकसान हुआ.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.