Prassthanam Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Prassthanam Movie Download Khatrimaza को बहुत ही पोपुलर piracy website Tamilrockers के द्वारा लीक कर दिया गया है. इस movie में आप पहली बार तीन उम्दा कलाकार Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Manisha Koirala को एक साथ acting करते हुए देखेंगे.

काफी दिनों Sanjay Dutt की कोई भी movie नहीं आई थी Box Office में. ऐसे में हमें Sanjay Dutt के साथ साथ Jackie Shroff, Manisha Koirala, Ali Fazal जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे इस film Prassthanam in Hindi में.

Prassthanam leaked tamilrockers download

लेकिन वहीँ सुनने में ये भी आया है की Prasthanam को भी TamilRockers के द्वारा Leak कर दिया गया है. वैसे ये कोई पहली फिल्म नहीं है जिसे की Tamilrocker ने अपने site में leak किया है. इससे पहले भी कई सारे films जैसे की Chichore, Pehlwaan, Saaho, Section 375 जैसे उम्दा किस्म के फिल्म्स को भी leak किया जा चूका है.

Movie Prassthanam
Artists Sanjay Dutt | Manisha Kairala| Jackie Shroff| Amaira Dastur |Chunky Pandey
Director Deva Katt
Movie Type Action | Drama |Crime

Prassthanam (प्रस्स्थानाम) को September 20, 2019 को release किया गया है box office में, वहीँ कुछ घंटों के भीतर ही Piracy Website तमिल rockers ने इसे अपने website पर download होने के लिए leak कर दिया.

इस film में एक political family की कहानी दिखाई गयी है. Sanjay Dutt ने इसमें Baldev Pratap Singh क role किया है, वहीँ Jackie Shroff को आप एक driver के रूप में देखेंगे.

वैसे Bollywood में, बहुत से politics पर आधारित films बनाये गया हैं, वहीँ इन्हें fans को ये काफी ज्यादा पसंद भी हैं. वहीँ Prasthanam एक remake political film है 2010 की एक telugu film की. बाकि फिल्मों के तरह ही इसमें भी हमें political families की बीच के युद्ध को देखने को मिलेगा इसमें.

Prasthanam Movie Download Khatrimaza Leaked Online in HD Quality

Sanjay Dutt न काफी बढ़िया acting किया है इस फिल्म में. वहीँ सभी नए कलाकार भी अपने कामों में अपना जलवा दिखाया हुआ है. साथ में इस film के dialogues काफी भारी लिखे गया हैं scenes के हिसाब से जो की दर्शकों पर अपना छाप जरुर से छोड़ सकते हैं.

ऐसा नहीं है की Tamilrockers 2019 ने इस film को पहली बार लीक किया है, बल्कि इससे पहले भी Prassthanam और दुसरे Sites जैसे की 7StarHD, MovieRulz, TamilGun, BollyShare जैसे Pirated websites इन कार्यों में सबसे आगे हैं.

सरकार की लाख कोशिशों के वाबजूद भी वो कभी भी वो कभी भी इस sites को पूरी तरह से बंद करने में सफल नहीं हो पाए हैं. वहीँ इससे film makers की काफी नुकशान होती है.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleThe Family Man Season 1 Download Leaked Online by TamilRockers
Next articleFacebook क्या है और फेसबुक कैसे चलाते हैं?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.