Qala Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Qala Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Qala 2022 की आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म, Qala में तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी, बाबिल खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि अमित सियाल, नीर राव, अविनाश राज शर्मा, आशीष सिंह सहायक भूमिकाओं में हैं।

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, ‘Qala’ भारतीय सिनेमा उद्योग में एक गायक के बारे में एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और करनेश शर्मा द्वारा निर्मित है। इसे क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रोड्यूस किया है। 2022 में काला का प्रीमियर नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

Qala Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Qala Movie Download, अभिनेता ने काला से दिलचस्प तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें वह एक मोमबत्ती की रोशनी वाले कमरे में एक रहस्यमय मुद्रा दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि तृप्ति डिमरी सितार बजाती हैं।

Qala movie download leaked online

“Qala” में नायक इसी नाम का एक युवा पार्श्वगायक है। कहानी 1930 के दशक के अंत और 1940 के दशक की शुरुआत में होती है। जैसे ही यह अपने चरम पर पहुंचता है, उसका दुखद अतीत उसे पकड़ लेता है और उसके टूटने का कारण बनता है।

कला में, एक युवा पार्श्व गायिका (तृप्ति डिमरी) इस बात की पड़ताल करती है कि कैसे उसके अतीत की त्रासदी उसकी सफलता के चरम पर उसे पकड़ लेती है, जिससे वह अपनी प्रसिद्धि की ऊंचाई पर पहुंच जाती है। एक बढ़ते करियर और सफलता के दबाव के साथ, एक प्रतिभाशाली गायिका अपने अतीत, अपनी माँ की अस्वीकृति और अपने मन में संदेह की आवाज़ों का सामना करती है।

कर्णेश की क्लीन स्लेट फिल्मज़ कला का निर्माण कर रही है, कंपनी को तृप्ति डिमरी और अन्विता दत्त के साथ फिर से जोड़ रही है, जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स की बुलबुल पर एक साथ काम किया था। जब गायिका जगन तृप्ति के जीवन में प्रवेश करती हैं, तो उनकी व्यावसायिक सफलता संकट में पड़ जाती है। वह अपनी गायन प्रतिभा और स्व-निर्मित उत्थान को अपने पेशे के शीर्ष पर प्रदर्शित करती हैं।

Qala Movie Netflix Trailer

यहाँ पर आप Qala Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Drishyam 2, An Action Hero, Freddy, India Lockdown, Bhediya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

ट्रेलर में कला के रूप में तृप्ति ने गायन की अपनी कला का प्रदर्शन किया और बताया कि कैसे वह अपने करियर के शिखर पर पहुंच रही हैं। जैसे ही उसे अपनी निजी जिंदगी और अपनी मां के साथ बंधन से खतरा हुआ, स्वस्तिका मुखर्जी ने उसकी मां की भूमिका निभाई। जगन कला के नए प्रतियोगी हैं। बाबिल खान बाबिल खान के रूप में दिखाई देते हैं।

अन्विता दत्त के मनोवैज्ञानिक ड्रामा में बाबिल खान को चित्रित किया गया है, जो एक निर्देशक के रूप में बाबिल खान की पहली फिल्म है।

Qala Movie Release Date and Time

Qala Movie को December 01, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

अपने अभिनय की शुरुआत के प्रीमियर के दौरान, बाबील खान कला में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे। इसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि वे यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वह अपने दिवंगत पिता इरफान की विरासत पर खरा उतर सकते हैं। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित काला एक थ्रिलर है, जिसका प्रीमियर 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

अंशाई लाल, तृप्ति डिमरी, बाबिल खान, स्वस्तिका मुखर्जी और अमित सियाल अभिनीत एक भारतीय वेब श्रृंखला काला का निर्देशन करते हैं। इस सीरीज का निर्माण करनेश शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज के तहत किया है। एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ, यह थ्रिलर महान अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान के अभिनय की शुरुआत होगी, जिनका 29 अप्रैल, 2020 को 53 साल की उम्र में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के कारण निधन हो गया था।

Qala Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Qala Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Qala मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Triptii Dimri, Swastika Mukherjee, Babil Khan मुख्य किरदार हैं। यह 01 December 2022 को Theater पर उपलब्ध हो गया है।

दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। नेटफ्लिक्स मूवी बुलबुल फेम अन्विता दत्त ने क्लीन स्टेट फिल्म्स के सहयोग से अलौकिक फिल्म कला को लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में, तृप्ति डिमरी ने इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

इस साल नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट डिजिटल प्रीमियर करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में चोर निकल के भागा, मोनिका ओ माय डार्लिंग, प्लान ए प्लान बी, खुफिया, चकदा एक्सप्रेस और काला शामिल हैं। कला में, दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान के बेटे, बाबिल खान ने अपने अभिनय की शुरुआत की, और पहला लुक अब बाहर हो गया है।

MovieQala
ArtistsTriptii Dimri, Swastika Mukherjee, Babil Khan
DirectorAnvitaa Dutt
Movie TypePsychological, Thriller

Qala Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Qala Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

नेटफ्लिक्स ने Qala फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं और इसका प्रीमियर 01 दिसंबर, 2022 को होगा। अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा ने फिल्म को नियंत्रित किया।

तृप्ति डिमरी को डिजिटल अधिकार। गुरु हरियाणी। बाबील खान स्टारर कला नेटफ्लिक्स के स्वामित्व में है और यह फिल्म डिजिटल रूप से अपने यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म 1 दिसंबर, 2022 के बाद डिजिटल रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसकी घोषणा होते ही आधिकारिक रिलीज की तारीख को अपडेट कर दिया जाएगा। अधिक नेटफ्लिक्स फिल्में देखें जिन्हें आप देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया और फिल्म के निर्माता कर्णेश शर्मा दोनों ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर पोस्टर पोस्ट किया। पोस्टर में तृप्ति डिमरी को एक सादी साड़ी, आभूषण, और एक सितार को टाइटैनिक कला के रूप में दिखाया गया है।

Qala Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Qala Movie in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Qala Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Qala Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

इरफान खान के बेटे बाबील खान कला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। वह कैमरामैन के तौर पर पहले भी एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर चुके हैं। फिल्म को “बुलबुल” के समान एक हॉरर-थ्रिलर कहा जाता है, जिसे भी उसी टीम ने बनाया है। इस परियोजना पर पहली बार नेटफ्लिक्स ने एक साल पहले चर्चा की थी, और यह स्पष्ट है कि इसने परियोजना के लिए डिजिटल अधिकार खरीदे हैं।

एक गायक के रूप में भव्य तृप्ति डिमरी की विशेषता, एक मिनट का टीज़र तृप्ति के साथ समाप्त होता है और बाबिल एक संक्षिप्त रूप में दिखाई देता है। 1930 और 1940 के दशक के अंत में सेट कला, एक पार्श्व गायिका की कहानी है, जिसका दुखद अतीत उसकी सफलता की ऊंचाई पर उसका पीछा करता है।

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date01 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Qala Movie Download 480p Filmyzilla

Filmy4wap वेबसाइट अन्य वेबसाइटों के विपरीत मराठी, हिंदी और तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्में अपलोड करती थी। Qala Movie Download 123mkv यह वह बिंदु है जहां इस वेबसाइट पर कई हिंदी फिल्में लीक हुई हैं।

1930 के दशक के दौरान कलकत्ता के प्यारे शहर में आधारित, कला एक महिला पार्श्व गायिका (तृप्ति डिमरी) की कहानी बताती है, जिसकी ज़िंदगी तब बदल जाती है जब उसकी माँ उर्मिला (स्वस्तिका मुखर्जी) एक अनाथ लड़के, जगन (बाबिल खान) को घर लाती है। जब गाने की बात आती है तो कौन खतरा पैदा करता है।

नवोदित निर्देशक अन्विता दत्ता मंत्रमुग्ध कर देने वाली सिनेमैटोग्राफी और करामाती कला निर्देशन के साथ कला की एक कलात्मक दुनिया बनाती हैं, जहां प्रत्येक फ्रेम को इतने उत्साह से प्रस्तुत किया जाता है कि आपकी आंखों को स्क्रीन से हटाना मुश्किल है।

तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी और बाबिल खान द्वारा कसी हुई पटकथा, बारीक तकनीकी पहलुओं और विद्युतीय प्रदर्शनों के कारण आकांक्षा, अवसर, ईर्ष्या और विश्वासघात की कहानी अच्छी तरह से संतुलित है।

Qala Movie की Release Date Time क्या है?

Qala Movie की Netflix में release date time है 1st December 2022। 

Qala Movie के Director कौन हैं?

Qala Movie के Director हैं Anvitaa Dutt

क्या Qala Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Qala Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखभारत के प्रमुख व्रत पर्व और त्यौहार की सूची
अगला लेखमकर संक्रांति क्यों मनाया जाता है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.