Raat Akeli Hai Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Raat Akeli Hai Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Raat Akeli Hai 2020 की एक Indian upcoming movie है Netflix पर. यह एक Hindi language movie है जिसे की direct और लिखा गया है Anurag Basu जी के दवार. इस movie को release किया गया है 31 July 2020 को. वहीं इसे Netflix Platform के द्वारा release किया जायेगा. इसलिए आप इसे इस प्लेटफार्म में आसानी से Online या Download कर देख सकते हैं. यह Movie एक crime thriller genre की है.

Raat Akeli Hai को direct किया गया है Honey Trehan जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म में अभिनय किया है Nawazuddin Siddiqui, Radhika Apte, Shweta Tripathi, Tigmanshu Dhulia, Shivani Raghuvanshi, Nishant Dahiya, Ila Arun, Swanand Kirkire और Aditya Srivastava.

Raat Akeli Hai Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Raat Akeli Hai movie download leaked online

Raat Akeli Hai Movie Download : फिल्म की कहानी में एक छोटे से सहर के cop को बुलाया गया होता है वो भी एक नेता के मृत्यु को investigate करने के लिए. इस फिल्म को Produce किया गया है Abhishek Chaubey और Ronnie Screwvala के द्वारा, वहीँ Raat Akeli Hai को release किया जायेगा Netflix पर 31 July 2020 को.

Raat Akeli Hai Netflix Trailer

यहाँ पर आप Raat Akeli Hai Download Khatrimaza की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Dil Bechara, MS Dhoni, Chaman Bahar, Lootcase, Shakuntala Devi, Yaara इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Raat Akeli Hai Movie Release Date and Time

Raat Akeli Hai को 31 July 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Raat Akeli Hai Story

साजिश एक रहस्यमय हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक घर में हुई थी. एक पुलिस अधिकारी, इंस्पेक्टर जतिल यादव अंधेरे सच को खोजने के लिए निकलता है. शक्तिशाली राजनेता और अधिकारी उसकी जाँच के रास्ते में खड़े हैं. लेकिन वह अपराध को साबित करने और अपराधी को दंडित करने के लिए अपने रन को कभी नहीं रोकेगा.

Raat Akeli Hai फिल्म के कलाकारों में राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तिग्मांशु धूलिया आदि प्रमुख हैं. प्रमुख सितारों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और स्क्रीन पर शानदार दिख रहे हैं. निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म देखने के लिए एक इलाज होगी.

भारत भर के प्रमुख सितारे Raat Akeli Hai हिंदी फिल्म का हिस्सा हैं. कलाकारों को कड़े ऑडिशन कार्यवाही और स्क्रीन टेस्ट के माध्यम से चुना गया था. अन्य अभिनेताओं को पिछले अभिनय परियोजनाओं के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर चुना गया था. फिल्म में गहन, रोमांचकारी दृश्य हैं जिन्हें प्रदर्शन करने के लिए विशेषज्ञ अभिनेत्री और अभिनेताओं की आवश्यकता होती है.

एक शानदार पटकथा और अद्भुत सिनेमैटोग्राफी राट अकेली है फिल्म को एक शानदार दृश्य प्रभाव बनाती है. टीम 2020 में रिलीज होने वाली कई फिल्मों के साथ आ रही है. फिल्म इस साल की सबसे अधिक प्रतीक्षित हिंदी रिलीज में से एक है.

Raat Akeli Hai Film Cast

चलिए अब जानते हैं Raat Akeli Hai Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Raat Akeli Hai
Artists Nawazuddin Siddiqui | Radhika Apte | Shweta Tripathi | Tigmanshu Dhulia
Director Honey Trehan
Movie Type Language | Drama

31 जुलाई को रिलीज होने वाली क्राइम थ्रिलर में नवाजुद्दीन ने पुलिस अधिकारी जतिल यादव की भूमिका निभाई है जबकि राधिका ने अपने मामले में एक संदिग्ध की भूमिका निभाई है. नवाज़ुद्दीन को एक अमीर राजनेता की हत्या की जांच के लिए सौंपा गया है.

जबकि परिवार दावा करता है कि यह एक दुर्घटना है, उसका चरित्र सुनिश्चित है कि इसमें कुछ और है. जांच के दौरान, वह राधिका के चरित्र के बारे में महसूस करना शुरू कर देता है जो सुराग के साथ मामले को सुलझाने में उसकी मदद करता है … चाहे वे सही हों या गलत, हमें अभी तक पता नहीं है. यह निश्चित रूप से एक भूमिका के रूप में आता है जो हमने उनके आखिरी प्रोजेक्ट में देखा था, लेकिन अकेले ट्रेलर ने हमें यह देखने के लिए बहुत उत्साहित किया है कि इस बार हमारे लिए उनके पास क्या है.

Raat Akeli Hai ने निर्देशक हनी त्रेहान के निर्देशन की शुरुआत की. यह 31 जुलाई से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.