Rang De Basanti Full Movie Leaked Online by TamilRockers

    Rang De Basanti Full movie download Filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

    Rang De Basanti Movie एक 2006 की Indian Hindi-language drama movie है जिसे के लिखी, produce की गयी और direct की गयी है Rakesh Omprakash Mehra जी के द्वारा, वहीँ इसे co-written भी की गयी है Rensil D’Silva जी के द्वारा.

    इस फिल्म का असली अर्थ है की “मुझे रंग दे वसंत के रंगों में”. फिल्म के star cast में शामिल है Aamir Khan, Siddharth Narayan, Soha Ali Khan, Kunal Kapoor, Madhavan, Sharman Joshi, Atul Kulkarni और British actress Alice Patten, ये सभी lead roles में शामिल हैं.

    Rang De Basanti Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

    Rang De Basanti movie download leaked online

    Rang De Basanti फिल्म को बनाया गया है एक budget जो की है 250 million (US$3.5 million) में, वहीँ पूरी फिल्म को shoot की गयी है नयी दिल्ली के इर्द गिर्द में ही. जब इस फिल्म को release किया गया था, तब इस film ने सभी opening box office records को तोड़ डाले थे भारत के. यह एक बहुत ही highest-grossing film बन गयी opening weekend में ही भारत में. वहीँ इस film को सभी लोगों से काफी प्रशंसा मिली थी, इसके strong screenplay और powerful dialogues के लिए.

    एक युवा, लंदन स्थित फिल्म निर्माता ने अपने दादा की डायरियों पर विचार किया, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भारत में ब्रिटिश पुलिस बल में काम किया था. इन संस्मरणों से उत्साहित, वह डायरी में उल्लिखित भारतीय क्रांतिकारियों पर एक फिल्म की शूटिंग करने की योजना बनाती है.

    वह दिल्ली आती है, और इन क्रांतिकारियों की निर्णायक भूमिका निभाने के लिए पाँच दोस्तों का एक समूह बनाती है. हालांकि, आधुनिक भारत के उत्पाद, पांच युवाओं ने शुरू में परियोजना का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया, क्योंकि वे अतीत से इन पात्रों की पहचान नहीं करते हैं.

    Rang De Basanti Movie Trailer in Hindi

    यहाँ पर आप Rang De Basanti full movie download की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Betaal, The Forgotten Army, Panchayat, Kabir Singh इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

    Rang De Basanti Movie की कहानी इन हिंदी

    भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु और रामप्रसाद बिस्मिल जैसे आज के युवाओं और क्रांतिकारियों के बीच फिल्म में खींची गई शानदार समानता ने निर्देशक राकेश मेहरा की कहानी कहने की अनूठी शैली के साथ फिल्म को युवा पीढ़ी तक पहुँचाया है. हालांकि फिल्म आंशिक रूप से एक बीगोन युग की बात करती है, लेकिन यह संबंधित में एक स्टार्क के लिए सफल होता है.

    जिस तरह की परिस्थितियाँ, ऐतिहासिक और वर्तमान हैं, उन्हें घर पर चलाने के लिए जूझना पड़ता है क्योंकि ब्रिटिश राज के तहत उत्पीड़न के उन दिनों से वास्तव में कुछ भी नहीं बदला है, वास्तव में सामान है जो क्लासिक्स से बना है. प्रासंगिक सवाल यह है कि फिल्म पॉप अप करती है कि हमारी स्वतंत्रता हासिल करने के बाद भी क्या हमने शोषण से आजादी हासिल की है.

    Rang De Basanti Movie की पूरी कास्ट

    चलिए अब जानते हैं Rang De Basanti Movie की पूरी Cast क्या हैं.

    MoviesRang De Basanti
    ArtistsJaideep Ahlawat | Neeraj Kabi | Gul Panag | Swastika Mukherjee
    DirectorAvinash Arun & Prosit Roy
    Movie TypeCrime | Thriller | Action

    Rang De Basanti Movie की Release Date

    Rang De Basanti Movie की Release Date 26 January 2006.

    रंग दे बसंती की सबसे अच्छी बात यह है कि यह मज़ेदार तत्व को खोए बिना एक गंभीर बयान देता है. संवाद दमदार हैं और अभिनय सबसे ऊपर है. आमिर डीजे के रूप में, जो विश्वविद्यालय से स्नातक भी है, हमेशा की तरह शानदार है, लेकिन शरमन जोशी और सिद्धार्थ सहित अन्य, कम प्रशंसा के पात्र नहीं हैं.

    सोहा अली खान सहित उन सभी के लिए तालियों का एक बड़ा दौर. माधवन एक एंडिंग कैमियो में एक प्रभाव डालता है. संगीत फिल्म के युवा मूड के अनुरूप है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.