Ratched Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Ratched series download worldfree4u और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ratched 2020 की एक upcoming American psychological thriller drama web television series है, जो की आधारित है 1962 के novel One Flew Over the Cuckoo’s Nest के ऊपर. इस Novel को लिखा था Ken Kesey जी ने. वहीँ इस Series को release किया जायेगा Netflix के platform में September 18, 2020 को.

इस series को बनाया गया है Evan Romansky जी के द्वारा और इसमें प्रमुख कलाकार में काम किया है star Sarah Paulson ने Nurse Ratched के रूप में. यदि आपको भी Ratched Series को देखना है और साथ में इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त करनी है तब जरुर से आपको यह post अंत तक पढना होगा. क्यूँकी इसमें मैंने Series से जुड़ी सभी बातों को बताया हुआ है.

Ratched Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Ratched series download leaked online

Ratched Series Download : रैचड एक सस्पेंस ड्रामा सीरीज़ है जो कि शरणार्थी नर्स मिल्ड्रेड रैचड की मूल कहानी बताती है। 1947 में, मिल्ड्रेड उत्तरी कैलिफोर्निया में एक प्रमुख मनोरोग अस्पताल में रोजगार की तलाश में पहुंचे जहां मानव मन पर नए और अनसुलझे प्रयोगों की शुरुआत हुई।

एक गुप्त मिशन पर, मिल्ड्रेड खुद को एक समर्पित नर्स के रूप में सही छवि के रूप में प्रस्तुत करता है, लेकिन पहिए हमेशा मुड़ते रहते हैं और जैसे-जैसे वह मानसिक स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली में घुसपैठ करना शुरू करता है और उसके भीतर, मिल्ड्रेड के स्टाइलिश बाहरी बाहरी रूप से बढ़ते हुए अंधेरे को रोकता है। लंबे समय से सुलग रहा है, यह खुलासा करते हुए कि सच्चे राक्षस पैदा हुए हैं, पैदा नहीं हुए हैं।

Ratched Series original Trailer

यहाँ पर आप Ratched Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Babysitter, Julie and the Phantoms, Jurassic World Camp Cretaceous इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Ratched Series Release Date and Time

Ratched को September 18, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Ratched Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब रैचड एक सस्पेंस ड्रामा सीरीज़ है जो कि शरणार्थी नर्स मिल्ड्रेड रैचड की मूल कहानी बताती है। 1947 में, मिल्ड्रेड उत्तरी कैलिफोर्निया में एक प्रमुख मनोरोग अस्पताल में रोजगार की तलाश में पहुंचे जहां मानव मन पर नए और अनसुलझे प्रयोगों की शुरुआत हुई।

एक गुप्त मिशन पर, मिल्ड्रेड खुद को एक समर्पित नर्स के रूप में सही छवि के रूप में प्रस्तुत करता है, लेकिन पहिये हमेशा मुड़ते हैं और जैसे-जैसे वह मानसिक स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली में घुसपैठ करना शुरू करता है और उसके भीतर, मिल्ड्रेड के स्टाइलिश बाहरी बाहरी रूप से बढ़ते हुए अंधेरे का सामना करना पड़ता है लंबे समय से सुलग रहा है, यह खुलासा करते हुए कि सच्चे राक्षस पैदा हुए हैं, पैदा नहीं हुए हैं|

1947 में द्वितीय विश्व युद्ध के बाद “रैचड” स्थापित किया गया था और एक प्रमुख मनोरोग अस्पताल में रोजगार की तलाश में उत्तरी कैलिफोर्निया में आने के बाद मिल्ड्रेड (पॉलसन) का अनुसरण करता है। चिकित्सा सुविधा वह है जहां मानव मस्तिष्क पर असंतुलित प्रयोग शुरू हो गए हैं।

मिल्ड्रेड खुद को एक समर्पित नर्स के रूप में सही छवि के रूप में प्रस्तुत करता है, लेकिन उसके अंदर एक अंधेरा बढ़ता है क्योंकि वह मानसिक स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली और उसके भीतर घुसपैठ करना शुरू कर देती है। पॉलसन के विपरीत अभिनीत सिंथिया निक्सन, शेरोन स्टोन, फिन विटरॉक, जॉन जॉन ब्रियोन्स, जूडी डेविस और चार्ली कार्वर हैं।

Ratched Series Cast

चलिए अब जानते हैं Ratched Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Ratched
Artists Sarah Paulson
Director Evan Romansky
Movie Type Psychological | Thriller

अमेरिकन हॉरर स्टोरी “निर्माता रेयान मर्फी सितंबर में नेटफ्लिक्स में आने वाले” रैचड “के साथ एक नई तरह की डरावनी कहानी बताने के लिए श्रृंखला के मुख्य कलाकार सारा पॉलसन के साथ फिर से टीम बनाते हैं। 8-एपिसोड श्रृंखला प्रतिष्ठित एक फ्लेक ओवर की मूल कहानी को कोयल के नेस्ट खलनायक नर्स मिल्ड्रेड रैचड से कहती है, हमें “राक्षस से पहले महिला से मिलने” के लिए आमंत्रित करती है। “सस्पेंसफुल ड्रामा” का प्रीमियर 18 सितंबर को होगा।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.