Realme की आने वाली Laptop “Realme Book” की तशविरें हुई लीक़

Realme के CEO Madhav Sheth ने हाल ही में ये कन्फ़र्म कर दिया है वो आने वाले समय में Realme laptops लॉंच करने वाले हैं। वैसे तो उन्होंने officially इस चीज़ की पुष्टि नहीं करी थी, लेकिन हाँ उनकी बातों से ये ज़रूर लग रहा था। वहीं हाल ही में उस डिवाइस के कुछ real-life images भी इंटर्नेट पर लीक हो गए हैं। 

लीक हुई तस्वीरों को Android Authority द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किया गया है। वे Realme ब्रांडिंग के साथ एक प्रोटोटाइप लैपटॉप प्रदर्शित करते हैं और आगामी लैपटॉप के नाम की पुष्टि भी करते हैं।

Realme Book leaked ahead of launch

Realme Book

Realme Book को डब किया गया, अफवाहित रियलमी लैपटॉप, ऐप्पल के मैकबुक डिज़ाइन से इसके लुक से प्रेरणा लेता है। इसलिए, इसमें एक चिकना एल्यूमीनियम बिल्ड, डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ेल्स और बोर्ड पर स्टीरियो स्पीकर हैं।

तो, जैसा कि आप ऊपर की छवियों में देख सकते हैं, आगामी रीयलमे बुक ऐप्पल के मैकबुक एयर की तरह दिखता है और एक भूरे रंग के धातु के खत्म में आता है। इसके अलावा, डिवाइस से क्रोम ओएस के बजाय विंडोज चलाने की उम्मीद है, और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट भी हो सकता है।

जहां तक ​​डिवाइस की कीमत का सवाल है, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, जैसा कि हम जानते हैं कि Realme अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी Xiaomi के Mi नोटबुक के साथ प्रतिस्पर्धा करने का लक्ष्य बना रहा है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस की कीमत 50,000 रुपये से कम होगी।

Realme Pad

अब, Realme बुक लैपटॉप के अलावा, हमारे पास एक छवि भी है जो हमें रीयलमे टैबलेट की एक झलक देती है। कथित तौर पर Realme Pad कहा जाता है, डिवाइस को एक आगामी कार्यक्रम में Realme Book के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, रियलमी पैड के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।

लॉन्च की तारीख पर आते हुए, कंपनी को अपने Realme GT 5G लॉन्च इवेंट में Realme Book लैपटॉप और Realme Pad टैबलेट लॉन्च करने की उम्मीद है, जो कि 15 जून के लिए निर्धारित है। वास्तव में, Android प्राधिकरण के अनुसार, उपरोक्त चित्र में लिया गया था Realme GT 5G लॉन्च सुविधा। तो हाँ, Realme के घर से उत्पादों की एक और श्रेणी के लिए तैयार हो जाइए।

Previous articleलॉंच से पहले OnePlus Nord 2 की Specifications हुई लीक़
Next articleLupin Season 2 Web Series Download Available on Tamilrockers and Other
नमस्कार दोस्तों, मैं Prabhanjan, HindiMe(हिन्दीमे) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक Enginnering Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We HindiMe Team Support DIGITAL INDIA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here