Runway 34 Full Movie Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites to Watch Online

Runway 34 Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Runway 34 2022 की एक आने वाली हिंदी फ़िल्म है। इस फ़िल्म असल में एक थ्रिलर फ़िल्म है जिसे की डिरेक्ट और प्रडूस किया गया है Ajay Devgn जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म में आपो कई दिग्गज सितारे काम करते हुए नज़र आएँगे जिसमें शामिल हैं Ajay Devgn, Amitabh Bachchan, Boman Irani, Rakul Preet Singh, Angira Dhar, and Aakanksha Singh. यह 29 अप्रैल 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।

8 अगस्त 2015, सुबह 5:45 बजे खराब मौसम और अस्पष्ट दृश्यता के कारण कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद।

Runway 34 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Runway 34 Movie Download, रनवे 34 के ट्रेलर में मध्य हवा में उड़ान के गंभीर उथल-पुथल की झलक दिखाई देती है क्योंकि विक्रांत अपने सह-पायलट की मदद से उतरने का प्रयास करता है। सभी कार्रवाई सामने आने के साथ, विमान के यात्री अपने भाग्य का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद, हम अमिताभ बच्चन को नारायण वेदांत के रूप में इस उड़ान की सच्चाई और विक्रांत के साथ उनकी अशांत मुठभेड़ की तह तक जाने के लिए खोजते हैं।

Runway 34 movie download leaked online

इस ईद को रिलीज करें और इसलिए, यह अजय ही होंगे जो इस साल अपने प्रशंसकों के लिए ‘ईदी’ के रूप में अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई @ajaydevgn से रिक्वेस्ट की है अगर वह ईद पर आ सकते हैं, ईद देने के लिए।

Runway 34 Movie Trailer

यहाँ पर आप Runway 34 Full Movie Download Khatrimaza की Trailer को online देख सकते हैं।

एविएशन ड्रामा के साथ, यह रोमांच कारक और दृश्य तमाशा है जिसे निर्देशक बनाता है, जो सीट के किनारे के अनुभव का वादा करता है। अजय देवगन का नवीनतम निर्देशन, रनवे 34 इन विभागों में पूरी तरह से उतरता है। यह फिल्म 2015 की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जब खराब मौसम और कम दृश्यता के कारण हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद दोहा से कोच्चि की उड़ान बाल-बाल बच गई थी।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Doctor Strange in The Multiverse, Sooryavanshi, Heropanti 2, Jersey इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

परियोजना में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, रकुल ने एक बयान में कहा, “मैंने अतीत में अजय सर के साथ काम किया है और एक फिल्म में उनके सह-पायलट के रूप में उनके साथ फिर से काम करने के लिए बेहद रोमांचित हूं, जहां वह सिर्फ मेरे सह-कलाकार नहीं हैं बल्कि मेरे सह-कलाकार हैं। निर्देशक भी।

जब मैंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया, अन्य सभी महत्वाकांक्षी अभिनेताओं की तरह, मेरा भी मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का एक सपना था और मुझे बहुत खुशी है कि इस फिल्म के साथ उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मेरा सपना सच हो जाएगा। ”

Runway 34 Movie FilmyMeet Release Date and Time

Runway 34 Movie Download HD को April 29, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date29 April 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

जबकि अजय देवगन भी फिल्म में मिस्टर बच्चन के साथ सह-कलाकार होंगे, बाकी कलाकारों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “फिल्म का शेड्यूल दिसंबर में शुरू होगा।”

Runway 34 Movie 9xMovies Cast

चलिए अब जानते हैं Runway 34 Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieRunway 34
ArtistsAjay Devgn | Amitabh Bachchan | Rakul Preet Singh | Boman Irani
DirectorAjay Devgn
Movie TypeThriller | Drama | Action

अजय देवगन ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2008 की फिल्म यू मी और हम से की, जिसने पत्नी काजोल के साथ उनकी सातवीं फिल्म को चिह्नित किया। निर्देशक के रूप में अजय देवगन के रिज्यूमे में 2016 की फिल्म शिवाय भी शामिल है। दोनों फिल्मों का लेखन और निर्माण भी अजय देवगन ने ही किया था।

फिल्मों के संदर्भ में, उन्हें आखिरी बार तन्हाजी में देखा गया था और उनके पास आने वाली परियोजनाओं की एक सूची है। अजय देवगन फिल्म छलंग, द बिग बुल और त्रिभंगा का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें काजोल ने अभिनय किया है। वह सूर्यवंशी, आरआरआर और मैदान में भी दिखाई देंगे।

Runway 34 Download Telegram Link

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने सोमवार को घोषणा की कि अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की विशेषता वाली उनकी आगामी निर्देशित फिल्म का शीर्षक अब “रनवे 34” है। एक बेहतरीन ड्रामा के रूप में बिल की गई इस फिल्म का नाम पहले ‘मे डे’ रखा गया था।

देवगन, जो फिल्म में भी अभिनय कर रहे हैं, ने ट्विटर पर पोस्टर की एक श्रृंखला में नया शीर्षक साझा किया। “मई दिवस अब रनवे 34 है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर जो मेरे लिए खास है, एक से अधिक कारणों से! #Runway34 – वादे के मुताबिक़, 29 अप्रैल, 2022 को ईद पर उतरना,” ट्वीट का कैप्शन पढ़ें.

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date29 April 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Runway 34 Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Runway 34 Movie Watch Online PagalMovies करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Runway 34 Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Runway 34 Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो 83 Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

2008 में ‘यू मी और हम’ और 2016 में ‘शिवाय’ के बाद देवगन के निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म ‘रनवे 34’ है। टीम ने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग शुरू की थी।

फिल्म में, देवगन एक पायलट के रूप में और सिंह उनके सह-पायलट के रूप में दिखाई देंगे, निर्माताओं ने बच्चन के चरित्र का विवरण गुप्त रखा है। इसमें अंगिरा धर भी हैं। “रनवे 34” अजय देवगन एफफिल्म्स के बैनर तले 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

Runway 34 Movie की release date time क्या है?

Runway 34 Movie की release date time है 29 April 2022, वो भी Theater में. 

Runway 34 Movie के Director कौन हैं?

Runway 34 Movie के Director हैं Ajay Devgn.

क्या Runway 34 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Runway 34 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखShamshera Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखHIT The First Case Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.