सेक्रेड गेम्स सीजन २ की रिलीज डेट आई सामने : वन प्लस यूजरस के लिए ये होगा खाश

अगर आप एक OnePlus यूजर है, तो आप Sacred Games 2, Netflix पर रिलीज़ होने से एक दिन पहले अपने स्मार्टफोन्स पे देख पाएंगे.

1

आप सबको Netflix की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स याद ही होगी. जी हा वही जो नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज थी. आप लोगो ने जिसको खूब सराहा था.

नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर Sacred Games 2 की अनाउंसमेंट कर दी है. और ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसको देखने से लग रहा है मूवी सेक्रेड गेम्स सीजन 1 से भी ज्यादा रोमांचक होगी. वहीँ वन प्लस यूजरस को सीजन का पहला एपिसोड एक दिन पहले देखने का सोभाग्य प्राप्त होगा.

वनप्लस यूजरस के लिए ये होगा खाश

Sacred Games 2 for OnePlus User

खबरों के अनुशार पता चल है की सेक्रेड गेम्स सीजन 2, 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. लकिन वनप्लस यूजरस के पास एक दिन पहले ही यानि की 14 अगस्त को मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में विशेष स्क्रीनिंग के लिए रजिस्टर करने का मौका मिलेगा. इसकी टिकट्स आज 12:00 pm से लाइव हो चुकी हैं.

OnePlus India के जेनररल मेनेजर विकाश अग्रवाल का कहना है की, “जब उन्होंने उनकी पार्टनरशिप घोषणा की Netflix के साथ, तब उन्होंने अपने कम्युनिटी के लिए बेहतर एक्सपीरियंस लाने के बारे में सोचा था जो की वो OnePlus 7 Pro में प्रदान कर रहे हैं इसकी HDR सपोर्टेड डिस्प्ले के साथ. वहीँ वो बहुत ही आशाबादी है की ये प्रीमियर शो हाउस फुल होने वाला है और साथ में लोगों को भी ये पसदं आने वाला है “.

ये दो नए चेहरे आए नजर

सेक्रेड गेम्स सीजन २ में कुब्रा सैत, जितेंद्र जोशी, जतिन सरन, राधिका आप्टे और चाइल्ड फिल्टर के साथ साथ २ और नए कलाकार कल्कि केकला और रणवीर शौरी दिखाई देंगे.

पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने मिलकर डायरेक्ट किया था. जबकि सेक्रेड गेम्स सीजन 2 को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने डायरेक्ट किया है. पहला सीजन और दूसरे सीजन का ट्रेलर देखने के बाद लोगो में काफी बेशब्री है. इसका पहला सीजन सुपरहिट हिट हुआ था काफी दिनों तक लोगो ने इसकी खूब चर्चा की थी. अब देखना ये ह की इस सीजन में क्या होता है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here