Sadak 2 Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Class of 83 Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Sadak 2 2020 की एक Indian film है जिसे की direct किया गया है Mahesh Bhatt जी के द्वारा और साथ में produce किया गया है Mukesh Bhatt जी के द्वारा उनके अपने banner Vishesh Films के अंतर्गत. ये फिल्म असल में एक sequel है 1991 की film Sadak की.

इसमें काफी सारे sequel stars जैसे की Sanjay Dutt, Pooja Bhatt, Alia Bhatt और Aditya Roy Kapur जी ने काम किया हुआ है. इस film के द्वारा Mahesh Bhatt ने बतौर director करीब 20 वर्षों के बाद वापसी की हुई है.
फिल्म की कहानी असल में Ravi की depression के ऊपर आधारित है और कैसे वो एक नौजवान स्त्री के साथ मिलता है जो की उसे एक guru से परिचित करवाती है, वहीँ कैसे वो दोनों मिलकर उस डोंगी गुरु का पर्दापस करते हैं और उसके आश्रम की.

इस फिल्म की shooting शुरू हुई थी 18 May 2019 को, वहीँ इसकी shooting की गयी है Ooty, Mumbai, Mysore और Uttarakhand में. इस film की premiere की गयी है 28 August 2020 को वो भी Disney+ Hotstar के प्लेटफार्म में. यदि आपको Sadak 2 के फिल्म के विषय में जानना है जैसे की इसकी release date, इसकी कहानी, इसके किरदार तब आपको यह article जरुर से पढना होगा.

Sadak 2 Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

sadak 2 movie download leaked online

Sadak 2 Downloadming अपनी घोषणा के बाद से सुर्खियों में है. अगले सीक्वल की रिलीज़ प्रशंसकों के लिए उत्कृष्ट समाचार है. 31 जुलाई 2018 को विश्वेश फिल्म्स ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और कुछ कलाकारों और चालक दल का भी खुलासा किया. सदाक 2 फिल्म को आधिकारिक तौर पर 25 मार्च 2020 को रिलीज करने की घोषणा की गई है

Sadak 2 एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित फिल्म है जो अवसाद में है और एक आश्रम में एक नकली गुरु से एक महिला को बचाता है. फिल्म की शूटिंग 18 मई 2019 को शुरू हुई थी. यह शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

संजय दत्त इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया. फिल्म का निर्माण निर्देशक मुकेश भट्ट के छोटे भाई ने किया है.

Sadak 2 Disney+ Hotstar Trailer

यहाँ पर आप Aashram Download Filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं.

हाल ही में प्रकाश झा की फिल्म Pareeksha का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें बिहार की शिक्षा प्रणाली की खामियों के साथ-साथ एक पिता के संघर्ष की कहानी भी दिखाई देने वाली है. परीक्षा फिल्म अगस्त के पहले सप्ताह में रिलीज़ हो रही है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब प्रकाश झा Aashram वेब सीरीज़ के माध्यम से एक डबल धमाका करने जा रहे हैं.

आश्रम के मोशन पोस्टर में बॉबी देओल का लुक देखकर लगता है कि प्रकाश झा ने अगस्त 2017 में सिरसा में हरियाणा के स्वयंभू गुरु गुरमीत राम रहीम सिंह और उनके आश्रम के जीवन के साथ पंचकूला में हुई हिंसा में 30 से अधिक लोगों की हत्या कर दी थी.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay 2 Series, Cursed, Flesh, Class of 83 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Sadak 2 Movie Release Date and Time

Sadak 2 को August 25, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Sadak 2 Story

ट्रेलर रिलीज होने के बाद सदक 2 फिल्म को समीक्षाएं और रेटिंग मिलीं. ज्यादातर समीक्षा भट्ट के परिवार के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड पर नेपोटिज्म के खिलाफ थीं. सदक 2 ने फिल्म की रिलीज से पहले आईएमडीबी में 10 में से 1.1 रेटिंग प्राप्त की है. हालाँकि, इसने इतिहास में अब तक YouTube में सर्वाधिक अव्यवस्था प्राप्त करके रिकॉर्ड बनाया है.

सदाक 2 फिल्मकार की 1991 की फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और संजय दत्त भी शामिल हैं, जिसमें एक और नए प्रवेशी आदित्य रॉय कपूर भी हैं.
फिल्म पर काम करना सही मायने में एक घर वापसी था, आलिया ने कहा.

Sadak 2 Film Cast

चलिए अब जानते हैं Sadak 2 Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Sadak 2
Artists Sanjay Dutt | Pooja Bhatt | Alia Bhatt | Aditya Roy Kapur
Director Mahesh Bhatt
Movie Type Crime | Drama

“वह पूरा परिवार एक साथ एक फिल्म बनाने के लिए आ रहा है. वह भावना पूरी तरह से एक और स्तर की है … मैं हमेशा भट्ट शिविर के एक गीत में चित्रित होना चाहता था, जो अपने संगीत के लिए प्रसिद्ध रहा है,” उन्होंने कहा. फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त 2020 को यूट्यूब पर जारी किया गया था, और एक सप्ताह के भीतर, यह वोट ब्रिगेडिंग के कारण वेबसाइट पर दूसरा सबसे नापसंद वीडियो बन गया.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखAashram Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखमुहर्रम क्यों मनाई जाती है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.