Saina Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Saina Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Saina 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा की biographical sports film है जिसे की direct किया गया है Amole Gupte जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को produce किया गया है Bhushan Kumar, Krishan Kumar, Sujay Jairaj और Rashesh Shah के द्वारा वो भी T-Series और Front Foot Pictures बैनर के अंतरगत.

यह फ़िल्म आधारित है भारत के प्रसिद्ध Badminton player Saina Nehwal जी ऊपर. इस फ़िल्म्म को Parineeti Chopra के रोल का अभिनय किया है Saina Nehwal जी की. इस फ़िल्म को असल में रिलीज़ किया जाने वाला था September 2020 को, लेकिन COVID-19 pandemic के कारण इसे बाद में postpone कर दिया गया. आख़िर में इसे theatrical release किया गया 26 March 2021 को.

Saina Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

saina movie download leaked online

Saina HD Movie Download : साइना एक तरह की बायोपिक है जो दर्शकों को खुश करने के लिए सराहनीय प्रतिबद्धता दिखाती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे हॉल को या तो मुस्कुराते हुए छोड़ दें या गर्व के साथ छाती में सूजन.

यह उस तरह की फिल्म भी है, जो आकर्षक ढंग से एक बायोपिक बनाने के नुकसान को दिखाती है – मुख्य धारा के भारतीय सिनेमा में – जो कि एक से अधिक भावुक भावनाओं के बिना, जो कि फिल्म को एक साथ बांधती है, मायोपिक लगती है.

Saina Netflix Movie Trailer

यहाँ पर आप Saina Movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Qubool Hai 2, Justice League, Pagglait इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Saina Movie Release Date and Time

Saina को March 26, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Saina Story

Saina Movie की कहानी की बात करें एक पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की कहानी, जिन्होंने खेल में नंबर 1 स्थान हासिल किया.

SAINA एक महान बैडमिंटन खिलाड़ी के निर्माण की कहानी है. साइना नेहवाल (परिणीति चोपड़ा) एक युवा लड़की है जो अभी हिसार, हरियाणा से हैदराबाद शिफ्ट हुई है. उनकी मां उषा रानी (मेघना मलिक) हरियाणा में जिला स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं और वह साइना में वही लकीर देखती हैं, जो उनकी छोटी बेटी है.

वह बैडमिंटन प्रशिक्षण के लिए उसका नामांकन करने का फैसला करती है. केंद्र लगभग 25 किलोमीटर दूर होने के बावजूद, उषा यह स्पष्ट करती है कि वह चाहती है कि साइना खेल सीखे. स्टेडियम में, एक कोच का कहना है कि बैच भरा हुआ है और इसलिए, उसे नामांकित नहीं किया जा सकता है.

लेकिन साइना ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और इसने सभी को चौंका दिया. इसलिए, उसे एक मौका दिया जाता है. अपने कोच से मार्गदर्शन और अपनी मां से प्रेरणा के तहत, साइना के खेल में सुधार होता है. 

Saina Film Cast

चलिए अब जानते हैं Saina Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieSaina
ArtistsParineeti Chopra | Meghna Malik | Subhrajyoti Barat | Manav Kaul 
DirectorAmole Gupte
Movie TypeBiographical | Sports | Drama

सायना की अपनी हरियाणवी विरासत के प्रति दृढ़ता का पता लगाने का प्रयास – सहनशक्ति और दृढ़ता हरियाणा की मिट्टी में है, ऐसा लगता है – न तो यहां हैं और न ही हैं. फिल्म उस खिलाड़ी को हार्दिक श्रद्धांजलि देती है, जिसने भारतीय बैडमिंटन को विश्व मानचित्र पर रखा है, लेकिन उसकी प्रतिभा का सार बोतल को नहीं छोड़ता है.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.