Sandeep aur Pinky Faraar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Sandeep aur Pinky Faraar Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Sandeep aur Pinky Faraar, 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा की black comedy film है। इस फ़िल्म को direct और produce किया गया है Dibakar Banerjee जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म की distribution की गयी है Yash Raj Films के द्वारा।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाते हैं। फिल्मांकन 7 नवंबर 2017 को महिपालपुर में शुरू हुआ। शुरुआत में 20 मार्च 2020 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली थी, भारत में COVID-19 महामारी के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया था। एक साल की देरी के बाद, इसे अंततः 19 मार्च 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया।

Sandeep aur Pinky Faraar Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Sandeep aur Pinky Faraar movie download leaked online

Sandeep Aur Pinky Faraar Download, मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर अब जारी किया गया है। यश राज फिल्म्स ने 3 जुलाई 2017 को फिल्म की घोषणा की। यह कपूर और चोपड़ा के बीच तीसरी फिल्म को इंगित करता है, जब उन्होंने आमतौर पर इश्कजादे (2012) में अभिनय किया था, जिसे नमस्ते इंग्लैंड (2018) में फिर से दो जोड़ियों द्वारा बदल दिया गया था।

फिल्म एक ऐसे पुरुष और महिला की कहानी को ट्रैक करती है जो दो पूरी तरह से अलग भारतीयों की सेवा करते हैं। पिंकेश “पिंकी” दहिया एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी हैं जबकि संदीप कौर कॉर्पोरेट जगत से हैं। फिर भी, वे एक दूसरे के लिए अपने संदेह, अनुमान और घृणा से जुड़े हुए हैं। संदीप और पिंकी फरार मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जल्द ही अपडेट होगा।

Sandeep aur Pinky Faraar Amazon Prime Movie Trailer

यहाँ पर आप Sandeep Aur Pinky Faraar movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Radhe, Tribhanga, November Story, Mumbai Saga इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Sandeep Aur Pinky Farar Movie Release Date and Time

Sandeep Aur Pinky Faraar को March 19, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Sandeep Aur Pinky Faraar Full Movie Download 720p

Sandeep Aur Pinky Faraar Movie Download YouTube की कहानी की बात करें एक पुरुष और महिला की कहानी जो दो पूरी तरह से अलग भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे केवल एक चीज में एकजुट हैं। उनका अविश्वास, संदेह और एक दूसरे के प्रति घृणा।

अर्जुन कपूर पहली बार पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं। उनके किरदार का नाम सतिंदर दहिया है। फिल्म में, वह एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि परिणीति चोपड़ा कॉर्पोरेट जगत से कोई है।

यह एक ऐसे पुरुष और महिला की कहानी है जो दो पूरी तरह से अलग भारतीयों का प्रतिनिधित्व करते हैं। दोनों एक दूसरे के प्रति अपने अविश्वास, संदेह और घृणा से एकजुट हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म में असल में क्या होता है।

Sandeep Aur Pinky Faraar Film Cast

चलिए अब जानते हैं Sandeep Aur Pinky Faraar की पूरी Cast क्या हैं.

MovieSandeep aur Pinky Faraar
ArtistsArjun Kapoor | Parineeti Chopra
DirectorDibakar Banerjee
Movie TypeComedy | Black
Sandeep Aur Pinky Faraar Film Cast

संदीप और पिंकी फरार स्पष्ट रूप से अपनी कथा शैली, विनीत पृष्ठभूमि स्कोर (स्वयं बनर्जी द्वारा), और ध्वनि डिजाइन (नितिन लुकोस द्वारा), और चुपचाप चौकस कैमरे के साथ एक ध्यानपूर्ण स्वर में लक्ष्य कर रहा है। कभी-कभी ख़ामोशी बहुत अधिक हो जाती है, लेकिन अधिक बार यह काम नहीं करता है।

जैसे-जैसे कहानी बीच की ओर बढ़ती है, घटनाओं का एक भयावह मोड़ इसे फिर से ऊपर उठा देता है। फिल्म एक मिश्रित बैग है लेकिन मैंने खुद को इसके शांत और इसके हार्दिक दृढ़ विश्वास के लिए आकर्षित किया कि दयालुता सबसे अप्रत्याशित जगहों पर पाई जा सकती है और सबसे अप्रत्याशित व्यक्ति सहयोगी बन सकते हैं, कभी-कभी बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleव्हाट्सएप ने भारत सरकार पर नए मीडिया नियमों पर मुकदमा दायर किया
Next articleपहलवान सुशील कुमार – ओलंपिक पदक विजेता बने हत्यारा
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.