Sarileru Neekevvaru Telugu Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Tamilrockers ने leak कर दिया है Sarileru Neekevvaru movie download को online. Mahesh Babu और Rashmika Mandanna द्वारा अभिनीत यह मूवी को direct किया है Anil Ravipudi ने. इसे अभी Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

    एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Sarileru Neekevvaru” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Mahesh Babu और Rashmika Mandanna वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Sarileru Neekevvaru Movie Download Leaked Online In HD Quality

    Sarileru Neekevvaru Movie Download leaked by tamilrockers

    Sarileru Neekevvaru (अनुवाद कोई भी तुम्हारे समक्ष नहीं है) यह एक 2020 की भारतीय Telugu-language action film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Anil Ravipudi के द्वारा. इस film में stars है Mahesh Babu वो भी एक Indian Army Major Ajay Krishna की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीँ Rashmika Mandanna इसमें female lead role कर रहे हैं.

    Sarileru Neekevvaru में दुसरे कलाकार जो की feature हो रहे हैं वो हैं Jaya Prakash reddy, Vijayashanti, Prakash Raj, Satya Dev, Pradeep Rawat, Hari Teja, Sachin Khedekar, Rajendra Prasad, Subbaraju, Vennela Kishore और Ajay. इस film को theatrically release किया जा चूका है 11 January 2020 को, वो भी Makar Sankranti उत्सव के दौरान.

    इस फिल्म की music को compose किया है Devi Sri Prasad, जो की collaborate कर रहे हैं Mahesh Babu के साथ पांचवीं बार और Anil Ravipudi वो भी दूसरी बार, F2 – Fun and Frustration के बाद. इस फिल्म की lyrics को लिखा गया है Devi Sri Prasad के द्वारा, Sri Mani और Ramajogayya Sastry ने भी उनकी मदद करी है. Composer Devi ने काम किया है एक special orchestra के साथ Europe में वो भी इस फिल्म की soundtrack को record करने के लिए साथ में score भी.

    Sarileru Neekevvaru इस वर्ष 2020 की दूसरी highest-grossing Tollywood Movie है जिसने की करीब 399 crore की कमाई की हुई है.

    वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Venky Mama, Darbar, Ala Vaikunthapurramuloo, Entha Manchivaadavuraa, Mr Majnu, Disco Raja इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    MovieSarileru Neekevvaru
    ArtistsMahesh Babu | Rashmika Mandanna
    DirectorAnil Ravipudi
    Movie TypeAction | Romance | Drama

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Download Movie

    इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.