Sarrainodu Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak कर दिया है Sarrainodu movie download 9xRockers को online. Allu Arjun द्वारा अभिनीत यह मूवी को direct किया है Boyapati Srinu ने. इसे अभी Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Telegu की Popular Action फिल्म “Sarrainodu Movie Hindi Download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Movie में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Allu Arjun, Srikanth, Aadhi Pinisetty and Catherine Tresa, वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Khatrimaza” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Sarrainodu Movie Movie Download 9xRockers Leaked Online in HD Quality

Sarrainodu Movie Download leaked by tamilrockers

Sarrainodu 2016 की भारतीय Telugu-language action film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Boyapati Srinu जी के द्वारा. इसे Produce किया है Allu Aravind जी ने वो भी Geetha Arts banner के अंतर्गत. इस film के मुख्य stars में शामिल हैं Allu Arjun, Srikanth, Aadhi Pinisetty, Catherine Tresa, Rakul Preet Singh वो भी lead roles में.

वहीँ इस फिल्म की कुछ supporting roles में शामिल हैं Brahmanandam, Pradeep Rawat, Sai Kumar, Suman, Jayaprakash और Adarsh Balakrishna. इस फिल्म की Music और Background Score को compose किया है S. Thaman जी ने. वहीँ Cinematography किया गया है Rishi Punjabi के द्वारा.

इस फिल्म की Telugu और Malayalam versions को release किया गया था 22 April 2016 और ये उस समय highest grossing Telugu film सन 2016. इस फिल्म को काफी अच्छे reviews मिले हैं critics के द्वारा.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 20 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. छ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Ashwathama, Ala Vaikunthapurramuloo, Entha Manchivaadavuraa, Kanulu Kanulanu Dochayante इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Sarrainodu
Artists Allu Arjun | Srikanth | Aadhi Pinisetty | Catherine Tresa,
Director Boyapati Srinu
Movie Type Action | Thriller

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

पिछला लेखकोरोना वायरस चेक कैसे करें और टेस्ट कहां कराएं?
अगला लेखDuvvada Jagannadham Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.