Scam 1992 Download Google Drive: This Web Series Available to Watch for Free?

Scam 1992 download Google Drive और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Scam 1992 Download Google Drive link Telegram : ये Web Series जिसका नाम है Scam 1992 वो बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गया है. इसे एक digital platform, SonyLIV पर release किया गया था. वहीँ लेकिन कुछ दुसरे pirated websites जैसे की Tamilrockers, 123movies, Filmy4wap, MovieCounter, Filmywap, 9xmovies, Filmyzilla, Movierulz इत्यादि ने इसे अपने platform में leak कर दिया.

Scam 1992 – हर्षद मेहता स्टोरी को वर्तमान में डिजिटल प्लेटफॉर्म SonyLIV पर औपचारिक रूप से लॉन्च किया गया था। लेकिन स्कैम 1992 का नेट सीक्वेंस पहले ही Google Drive, Telegram Filmywap, Mp4moviez, Hdmovieshub, 9xmovies, Tamilrockers, Filmywap, Isaimini / Moviesda, TamilYogi, Movierulz, Filmyzilla, और बहुत सारे अलग-अलग पायरेटेड वेब पेजों पर लीक हो चुका है। लीक ऑनलाइन पाइरेसी वेबसाइट स्कैम 1992 के बाद गूगल ड्राइव हाइपरलिंक कई टेलीग्राम समूहों पर प्रसारित हुआ।

जिससे हुआ ये की बा ये दूसरों के देखने के लिए बिलकुल ही मुफ्त है वहीँ कोई भी इसे मुफ्त में देख सकता है. वहीँ कुछ लोगों का ये भी कहना है की इसे कई दुसरे social media platform जैसे की Telegram पर भी leak कर दिया गया है.

Scam 1992 Download Google Drive

Scam 1992 Google Drive download

और तो और, Filmyhit एक और वेबसाइट है जो Scam 1992 वेब श्रृंखला ऑनलाइन लीक कर दिया है . एक अन्य पायरेसी वेबसाइट खतरीमजा ने जनता को अपने कंप्यूटर, मोबाइल फोन या टैबलेट से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया है . यह एक धार वेबसाइट है, जो उपयोगकर्ताओं को पायरेटेड सामग्री प्रदान करती है और उन्हें अपने उपकरणों पर नवीनतम हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों, टेलीविजन शो और वेब श्रृंखला को मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है.

इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि 123movies, moviesroot जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइटों ने पहले ही स्कैम १९९२ वेब सीरीज लीक कर दी है और 720p, 420p, HD, UHD और फट संस्करणों जैसी सभी किस्मों के लिए भी उसी के लिंक प्रदान कर रहे हैं . पायरेटेड साइट्स ने गूगल ड्राइव लिंक में वेब सीरीज लीक कर दी है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि कई नेटीजन ‘स्कैम 1992 डाउनलोड गूगल ड्राइव’ को गुगलिंग कर रहे हैं क्योंकि गूगल ड्राइव लिंक में बहुत तेज गति है. इसके कारण, netizens इंटरनेट पर घोटाले 1992 डाउनलोड गूगल ड्राइव के लिए खोज रहे हैं.

2020 में रिलीज हुआ घोटाला 1992 में जारी हंसल मेहता द्वारा निर्देशित एक वेब-सीरीज है, जो स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के भारतीय शेयर बाजार घोटाले पर आधारित है. इस शो में प्रतीक गांधी लीड में हैं . इस सीरीज में अभिनेता सतीश कौशिक, श्रेया धनवंतरी, निखिल द्विवेदी और अन्य अहम भूमिकाएं निभाते हैं.

कुछ लोकप्रिय शो जैसे की Laxmi Bomb, Mirzapur Season 2, Scam 1992 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Scam 1992 Web Series Download Google Drive

मुंबई.हर्षद मेहता के फ्रॉड ट्रांजैक्शन की वजह से 1992 का भारतीय शेयर बाजार घोटाला सबसे बड़ा घोटाला हुआ. इस घोटाले के कारण भारतीय वित्तीय और स्टॉक ब्रोकिंग सिस्टम का पुनर्गठन हुआ और सुरक्षा प्रोटोकॉल को अपग्रेड किया गया.

Scam 1992 वेब सीरीज हंसल मेहता, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और अपने निर्देशक उद्यम अलीगढ़, शाहिद, सिटी लाइट्स के लिए प्रसिद्ध द्वारा निर्देशित है. फिल्म में लीड एक्टर प्रतीक गांधी, सतीश कौशिक, श्रेया धनवंतरी, निखिल द्विवेदी हैं.

Download Scam 1992 All Episodes Download Google Drive

घोटाले १९९२ वेब श्रृंखला एक असली घटना पर आधारित किया जा रहा है, घोटाले का सही विवरण जानने के लिए जिज्ञासा और क्या व्यवस्थित विफलता और बेशक आदमी खुद हर्षद मेहता के बारे में अधिक जानने के लिए नेतृत्व किया, शुद्ध नागरिकों को अब ब्राउज़िंग में व्यस्त है “घोटाले १९९२ डाउनलोड गूगल ड्राइव” के बजाय सोनी टीवी डिजिटल सेवाओं की सदस्यता के लिए मुफ्त में देखा जाएगा.

Scam 1992 Watch Online Free Google Drive

Scam 1992 शीर्षक वेब श्रृंखला हाल ही में आधिकारिक तौर पर डिजिटल मंच, SonyLIV पर जारी किया गया था . लेकिन वेब सीरीज का पायरेटेड वर्जन पहले ही तमिलरॉकर्स, फिल्मीवाप, मूवीकाउंटर, 123मॉवीज, फिल्मीवाप, 9xmovies, Movierulz, Filmyzilla, और कई अन्य पायरेटेड वेबसाइट्स जैसी वेबसाइट्स पर लीक हो चुका है .

अन्य पायरेसी वेबसाइट्स, फिल्मीहिट और खतीमजा ने स्कैम १९९२ वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक कर दिया है और इसे कंप्यूटर, मोबाइल फोन या टैबलेट पर मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया है . ये वेबसाइटें हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन शो के पायरेटेड संस्करणों को लीक करने के लिए जानी जाती हैं, जिससे उन्हें किसी के द्वारा अपनी वेबसाइटों से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है.

मूवीजरूट और 123 मूवीज जैसी कई पायरेटेड वेबसाइटें हैं, जो रिपर वर्जन में वेबसीरीज के लिंक भी प्रदान कर रही हैं. यह बताया गया है कि गूगल सर्च इंजन में सबसे ज्यादा खोजा गया टॉपिक ‘स्कैम 1992 डाउनलोड गूगल ड्राइव’ है.

1990 के दशक में सबसे सनसनीखेज घोटाला होने के नाते और फिल्म सर्वश्रेष्ठ निर्देशक हंसल मेहता द्वारा helmed जा रहा है वेबसीरीज के लिए नेतृत्व किया जा रहा है सबसे विषय के बाद की मांग की जा रही है और मांग में लोकप्रिय है . क्या वेबसीरीज दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है, इस सवाल का जवाब आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखLaxmi Bomb Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखAashram Chapter 2 Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.