Scam 1992 Web Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Scam 1992 download Google Drive और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Scam 1992 – The Harshad Mehta Story 2020 की एक भारतीय Hindi-language drama web-series है जिसे की direct किया गया है Hansal Mehta जी के द्वारा. इस Series की कहानी आधारित है 1992 Indian stock market scam के ऊपर जो की की गयी थी stockbroker Harshad Mehta के द्वारा सन 1992 में.

इस series की कहानी को ली गयी है journalist Sucheta Dalal और Debashish Basu की book The Scam: Who Won, who Lost, who Got Away से. इस Series में काम किया है Pratik Gandhi, Sharib Hashmi, Shreya Dhanwanthary Hemant Kher और Nikhil Dwivedi. वहीँ इस series को premiere किया जा चूका है SonyLIV प्लेटफार्म में 9 October, 2020 को.

Scam 1992 Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

scam 1992 web series download

Scam 1992 Web Series Download Telegram : घोटाला 1992: हर्षद मेहता स्टोरी एक ऐसे व्यक्ति का आकर्षक वर्णन है जिसने छोटे से शुरुआत की, और एक अविश्वसनीय रूप से छोटी अवधि के भीतर, इस तरह के चौंका देने वाले भाग्य को चकित कर दिया, जिसका ज्यादातर लोग केवल सपना देखते हैं.

वेब श्रृंखला, जो एक विस्तृत दस एपिसोड तक चलती है, महता का एक विस्तृत स्केच नहीं है और उनके अलग-अलग तरीके और उनके करीबी सहकर्मी हैं, यह एक ऐसे भारत का चित्र भी है जो पल-पल बदलाव के कगार पर था. उदारीकरण लाइसेंस राज के गला घोंट रहा था. परिवर्तन आ रहा था, लेकिन चीजों को करने के अजीब पुराने तरीकों के बीच अंतराल थे, और नए तरीके: मेहता ने उन अंतरालों को पाया, उनमें गहरी खुदाई की, और सिस्टम को अंदर से बाहर कर दिया.

हर्षद का शुरुआती चित्र पत्रकारिता के लेखों से काफी प्रभावित करता है. हर्षद मुहावरों और कहावतों का उपयोग करने के शौकीन हैं और अपनी महत्वाकांक्षाओं को स्पष्ट करते हैं. संवाद उसकी गंभीरता को समझाने के लिए कामोत्तेजना की कभी न खत्म होने वाली थैली में बदल जाता है. हर्षद ट्रेडिंग फ्लोर पर विभिन्न खिताब कमाते हैं – बिग बुल, चीता, मोंगोसे, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के कपिल देव / अल्बर्ट आइंस्टीन / अमिताभ बच्चन.

Scam 1992 – The Harshad Mehta Story Trailer

यहाँ पर आप Scam 1992 Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Babysitter, Mirzapur Season 2, Abhay 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Scam 1992 Download Google Drive Release Date and Time

Scam 1992 – The Harshad Mehta को October 9, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास SonyLIV की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Scam 1992 Web Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब हर्षद खुद को सबसे अच्छा बताते हैं: मुंबई बदल जाएगा, लेकिन समुद्र हमेशा रहेगा. मैं समुद्र हूँ. सुचेता दलाल (श्रेया धनवंतरी) के बाद हर्षद नफरत करने वालों द्वारा हॉट टिप्स को न्यूज़ब्रेक में बदलना शुरू कर देता है, आखिरकार सरकारी मशीनरी जगह बना लेती है. भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर वेंकटराजन (अनंत नारायण महादेवन) उन अधिकारियों में से हैं, जो हर्षद के तरीकों से चिंतित हैं. उसे नीचे लाने के लिए हर्षद के गुप्तचर भी पर्दे के पीछे काम करते हैं. श्रृंखला बताती है कि दलाल का पहला टिप इस शिविर से आता है.

कहानी शुरू होती है जैसे इनमें से अधिकांश कहानियां करती हैं – एक दलित व्यक्ति like बुल रिंग ’में प्रवेश करता है; वह अखाड़ा, जहाँ खुर्री खरीदी और बेची जाती है. उसकी वही पुरानी समस्याएं हैं – एक कमरे वाले चॉल में रहने वाले पांच लोग, और इस के साथ शांति बनाने में उसकी अक्षमता क्योंकि कहीं न कहीं यह अहसास होता है कि एच अधिक से अधिक चीजों के लिए बना है.

Scam 1992 – The Harshad Mehta Story Series Cast

चलिए अब जानते हैं Scam 1992 – The Harshad Mehta Story Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Scam 1992 – The Harshad Mehta Story
Artists Pratik Gandhi | Sharib Hashmi | Shreya Dhanwanthary Hemant Kher | Nikhil Dwivedi
Director Hansal Mehta
Series Type Biographical | Drama

हंसल ने अपने नायक को एक बेस्ट बस से बाहर निकाल दिया, और मरीन ड्राइव पर कंकड़ फेंक कर समुद्र में फेंक दिया, अगर हम उसकी वर्तमान परिस्थितियों के साथ उसकी निराशा को नहीं पकड़ पाए होते. जैसे मणिरत्नम के गुरु (कथित रूप से धीरूभाई अंबानी के जीवन पर आधारित), यहां तक कि यहां हर्षद मेहता एक ऐसे परिवार से आते हैं जहां पिछली पीढ़ी एक उद्यमी के रूप में विफल रही थी.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.