Section 375 Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Section 375 Movie movie download pagalworld हुई लीक कुछ घंटो के भीतर ही. सुनने में मिला है की TamilRockers ने किया इसे लीक को. Akshay Khanna और Richa Chadha की फिल्म को सबसे पहले tamilrockers ने किया है लीक.

    जहाँ Akshay Khanna और Richa Chadha की Section 375 को आज ही release किया गया है theatres में. वहीँ एक बहुत ही दुःख ही बात है की Section 375 को भी tamilrockers ने leak कर दिया है.

    Section 375 leaked tamilrockers hindi

    जहाँ इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह थी, वहीँ इस मूवी के लीक हो जाने से इसके निर्माताओं पर भारी सदमा पड़ा है. क्यूंकि इस प्रकार के फिल्मों की कमाई वही एक सप्ताह के भीतर तक की होती है. ऐसे में मूवी लीक हो जाने से ज्यादातर लोग उसे pirated websites से download कर देखना ही पसदं करेंगे. जो की करना सही नहीं है बिलकुल ही.

    Section 375 Movie Download Coolmoviez Leaked Online in HD Quality

    Section 375 के मुख्य किरदार में शामिल है Akshaye Khanna, Richa Chadda. वहीँ इस फिल्म को Direct किया है Ajay Bahl ने. Section 375 एक courtroom drama है जिसे की लिखा गया है Manish Gupta जी के द्वारा.

    Name Of The MovieSection 375
    Star CastAkshaye Khanna, Richa Chadda
    Movie GenreDrama
    DirectorAjay Bahl
    Background ScoreClinton Cerejo
    DOPSudhir K. Chaudhary
    ProducerKumar Mangat Pathak, Abhishek Pathak, SCIPL
    Production CompanyPanorama Studios, T-Series
    Movie Runtime2 hrs 04 mins
    Censor CategoryU/A
    Releasing on13 Sep, 2019

    Section 375 के stars में शामिल हैं Akshaye Khanna और Richa Chadha lead roles में. ये दोनों ही lawyers का किरदार अदा कर रहे हैं जिसमें एक मुज्लिम की तरफदारी कर रहा है, तो दूसरा गवा की. वहीँ फिल्म के दुसरे stars हैं Rahul Bhat, Meera Chopra, Shriswara, Kumud Mishra, Atul Kulkarni जो की फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं.

    इस film को produce किया है Kumar Mangat Pathak, Abhishek Pathak, और SCIPL ने वो भी Panorama Studios और T-Series के banner के नीचे. इस film को distribute किया है Panorama Studios और PVR Pictures ने.

    Tamilrockers इससे पहले भी Bollywood, Hollywood, Tollywood के बहुत सारे फिल्मों को पहले ही लीक कर चूका है. वहीँ ये मुख्य रूप से सभी नयी फिल्म को online leak करने में आगे रहता है. दुसरे फिल्में जिन्हें की Tamilrocker ने लीक किया है उनमें शामिल हैं कई फिल्में जैसे की Saaho, Chichore, IT Chapter 2, Majili, Finals, Pehlwaan जैसे popular movies जो की piracy का शिकार हो चुके हैं.