Sherdil Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Sherdil Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Sherdil The Pilibhit Saga 2022 भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म जो श्रीजीत मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता और नीरज काबी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 24 जून 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने पार्श्व गायक केके की मृत्यु के 4 सप्ताह बाद आखिरी फिल्म को चिह्नित किया।

आज हिंदी सिनेमा के अधिकांश लोगों की तरह, Sherdil भी कैमरे के सामने पंकज त्रिपाठी की सहजता पर अधिक निर्भर है। एक गाँव के सरपंच का खेल खेलते हुए, जहाँ जंगली जानवरों द्वारा फसलों को नष्ट किया जा रहा है, और इस तरह कई ग्रामीण भूख से मर रहे हैं।

Sherdil Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Sherdil Movie Download, पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर, जहां लोग अपने बुजुर्ग परिवार के सदस्यों को बाघों के शिकार के लिए छोड़ देते थे, और फिर प्रशासन से मुआवजे का दावा करते थे।

Sherdil movie download leaked online

गंगाराम (पंकज त्रिपाठी) झुंदाओ गांव के सरपंच हैं। सरकार के पास ग्रामीणों के लिए एक योजना है – अगर किसी को टहलते या खेतों में काम करते हुए बाघ द्वारा मार दिया जाता है, तो सरकार उनके परिवार को रुपये देगी। 10 लाख।

गंगाराम ने अपने परिवार और ग्रामीणों के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर जंगल में जाकर एक बाघ के हाथों मरने का फैसला किया, ताकि उन्हें उस योजना का पैसा मिल सके।

Sherdil Movie Trailer

यहाँ पर आप Sherdil Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Dobaaraa, Sita Ramam, The Warrior, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

विपुल लेखक-निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की दूसरी हिंदी फिल्म का नायक – उनकी तीसरी तीन सप्ताह में रिलीज होने वाली है – एक स्पेक-ऑन-द-मैप गांव का एक अजीबोगरीब मुखिया है। अपने गरीब, संकटग्रस्त लोगों के नेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के लिए दृढ़ संकल्प, वह उन्हें जीवन का एक नया पट्टा देने की आशा में एक चरम कदम उठाता है।

Sherdil Movie Release Date and Time

Sherdil Movie को June 24, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

धरती को चकनाचूर करने वाली गर्जना की तुलना में एक खींचे हुए गुर्राने के तरीके से अधिक प्रस्तुत किया गया, Sherdil – पीलीभीत गाथा एक बाघ अभयारण्य के किनारे के एक गाँव में मानव-पशु संघर्ष पर केंद्रित है। कहीं न कहीं, फिल्म अपने दायरे का विस्तार करती है और हाशिए के लोगों की संस्थागत सरकार की उपेक्षा और इसके नतीजों को शामिल करती है।

Sherdil Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Sherdil Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Dobaaraa मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में भट्ट, रोशन मैथ्यू, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा और शेफाली शाह मुख्य किरदार हैं। यह 24 June 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

2017 के विवाद से प्रेरित एक फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व के पास स्थानीय परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके बुजुर्गों को कथित तौर पर मुआवजे के लिए शिकार के रूप में जंगल में भेजा गया था।

MovieSherdil
ArtistsPankaj Tripathi, Sayani Gupta, Neeraj Kabi
DirectorSrijit Mukherji
Movie TypeComedy, Drama

Sherdil Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Sherdil Full Movie Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

यह मददगार है कि नीरज काबी श्रीजीत मुखर्जी की Sherdil: The Pilibhit Saga में ड्रेडलॉक खेल रहे हैं, क्योंकि उस विवरण को छोड़कर, अधिकांश इसमें उनके पात्रों और अमित मसुरकर की शेरनी को भ्रमित कर सकते हैं – जो लगभग एक साल पहले रिलीज़ हुई थी। दो फिल्मों में काबी की भूमिकाएं कागज पर ध्रुवीय विपरीत लग सकती हैं, लेकिन जितनी करीब दिखती हैं उतनी ही समान दिखती हैं। एक वन अधिकारी है जो नौकरशाही से सख्त है, जो लंबे समय से एक ‘संरक्षणवादी’ के रूप में अपनी भूमिका से आगे बढ़ चुका है।

कई मायनों में, Sherdil: The Pilibhit Saga ने मुझे एक कविता की याद दिला दी। इसकी सतह पर, यह सौम्य या उबाऊ भी दिखता है। लेकिन जब आप इसे देखते हैं कि यह क्या है – आपको सोचने और महसूस करने के लिए भाषा में हेरफेर किया गया है – आप मदद नहीं कर सकते लेकिन मुस्कुरा सकते हैं।

Sherdil Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Sherdil Full Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Sherdil Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Sherdil Movie Download VegaMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

यह जिस भाषा का उपयोग करता है वह सरल है, और अधिकांश फिल्म देखने वाले इससे परिचित हैं। यदि आप व्यंग्य सिनेमा के शौकीन हैं, तो आप इन तकनीकों से अच्छी तरह परिचित होंगे। यह इस शैली में दूसरों की तरह ही खेलता है: आकर्षक कैमरावर्क, पसंद करने योग्य पात्र, और एक सरकारी प्रणाली जो हर किसी के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद काम करने से इंकार कर देती है। सापेक्षता इस कहानी के सेट-अप की रीढ़ है, और एक गतिशील कैमरा बाकी कंकाल का निर्माण करता है।

श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म पीलीभीत क्षेत्र में 2017 की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जहां गांव के हताश बुजुर्ग बाघों द्वारा मारे जाने के लिए ‘स्वयंसेवक’ होंगे, ताकि उनके परिवार मुआवजा एकत्र कर सकें। अपने आप में एक उपजाऊ आधार, मुखर्जी की फिल्म कुछ पीपली लाइव की याद दिला सकती है। जबकि अनुषा रिज़वी की 2010 की फिल्म अभी भी ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबी पर एक कटु व्यंग्य के रूप में योग्य है, मुखर्जी की अनुवर्ती ज्यादातर यहाँ और वहाँ एक चिंगारी के साथ दंतहीन है।

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date24 June 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Sherdil Movie की Release Date Time क्या है?

Sherdil Movie की Netflix में release date time है 24th June 2022। 

Sherdil Movie के Director कौन हैं?

Sherdil Movie के Director हैं Srijit Mukherji

क्या Sherdil Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Sherdil Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखBala Hindi Full Movie Leaked Online by Tamilrockers
अगला लेखCobra Kai Season 3 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.