Shikaaru Movie Download Leaked on Tamilrockers to Watch Online

Shikaaru Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Shikaaru 2022 की एक कन्नड़ भाषा की फ़िल्म है। इस फ़िल्म को डिरेक्ट किया गया है Director Hari Kolagani जी के द्वारा। निर्देशक हरि कोलागनी फिल्म को अच्छी तरह से चलाने में सफल होते हैं। उनका वर्णन करने का हुनर ​​काबिले तारीफ है। फिल्म वासिली श्याम प्रसाद की सिनेमैटोग्राफी और शेखर चंद्रा के बैकग्राउंड स्कोर के साथ ठीक है। वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादन थोड़ा बेहतर हो सकता था।

कॉलेज के छात्रों के रूप में देखे जाने वाले चार लोगों की स्क्रीन पर उपस्थिति अच्छी है। अभिनय के लिहाज से उनमें से चार ने मुख्य भूमिकाओं में अच्छा प्रदर्शन किया। पोसानी कृष्ण मुरली, जबरदस्थ प्रसिद्धि चमक चंद्र जैसे कलाकारों ने कुछ हिस्सों में अच्छा मज़ाक उड़ाया। अभिनेता किशोर को एक उद्देश्यपूर्ण भूमिका मिलती है और प्रतिभाशाली अभिनेता चरमोत्कर्ष के दौरान अपने प्रदर्शन से प्रभावित करता है।

Shikaaru Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Shikaaru Movie Download, मुख्य भूमिका में साईं धंशिका अभिनीत शिकारा मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन हरि कोलंगानी ने किया था।

Shikaaru movie download leaked online

वसीली श्याम प्रसाद का सिनेमैटोग्राफी का काम ठीक है। नाइट मोड शॉट्स शूट करने के लिए उन्होंने राइट फ्रेमिंग का इस्तेमाल किया। शेखर चंद्र का संगीत पर्याप्त है। फिल्म में उनका मार्क वर्क गायब है।

वेंकटेश्वर राव एस द्वारा संपादन कार्य ठीक है क्योंकि उन्होंने फिल्म के रनटाइम को सीमित रखा है। लेखक विश्व करुण का प्रभाव कम है। काकीनाडा में इंजीनियरिंग के चार छात्र अपनी पढ़ाई पूरी करने वाले हैं। बॉबी (अभिनव मेदिशेट्टी) एक मेधावी छात्र है जो अपने दोस्तों को उनकी पढ़ाई में मदद करता है।

एक दिन, उसकी मुलाकात देविका (साईं धनसिका) से होती है, जो एक विवाहित महिला है जिसे जीवन में असंतोष है। एक दिन, वह बॉबी को अपने घर आने के लिए कहती है। बॉबी वहां पहुंच जाता है लेकिन अचानक देविका का पति (किशोर) ड्यूटी से घर आ जाता है। आगे क्या हुआ? क्या बॉबी सुरक्षित बच निकला? बॉबी के दोस्तों ने उसे घर से बाहर निकालने में कैसे मदद की? जवाब जानने के लिए आपको फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना होगा।

Shikaaru Theaters Movie Trailer

यहाँ पर आप Shikaaru Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Thallumaala, Sita Ramam, Karthikeya 2, Ottu इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

हरि कोलागनी के निर्देशन में बनी जानी-मानी अभिनेत्री साईं धंसिका अभिनीत फिल्म शिकारा आज सिल्वर स्क्रीन पर आ गई है। आइए देखें कि इसका किराया कैसा है।

Shikaaru Movie Release Date and Time

Shikaaru Movie को July 01, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

डायरेक्शन पार्ट की बात करें तो हरि कोलागनी ने बतौर डायरेक्टर ठीक-ठाक काम किया है। उनके निष्पादन भाग में आकर्षक क्षणों का अभाव है। फिल्म में अच्छे क्राइम कॉमेडी एपिसोड की गुंजाइश है लेकिन दुख की बात है कि निर्देशक मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे।

Shikaaru Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Shikaaru Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Shikaaru Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Sai Dhansika, Abhinav Medisetty, Tej kurapati मुख्य किरदार हैं। यह 1 July 2022 को पर उपलब्ध होगा।

फिल्म चार कॉलेज के मोटे दोस्तों के बीच दोस्ती से जुड़े एपिसोड से शुरू होती है। अप्रत्याशित रूप से, बॉबी नाम के दोस्तों के गिरोह में से एक विवाहित महिला देविका (साई धनसिका) के साथ रास्ते पार कर जाता है। तुरंत, बॉबी उससे जुड़ जाता है और अंततः उनके बीच दोस्ती खिल जाती है। एक अच्छा दिन, देविका बॉबी को उसके घर आने के लिए कहती है क्योंकि उसका पति जो एक पुलिस वाला है, रात की पाली में जाता है।

MovieShikaaru
ArtistsSai Dhansika, Abhinav Medisetty, Tej kurapati
DirectorHari Kolagani
Movie TypeComedy, Drama

Shikaaru Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Shikaaru Movie Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

बॉबी के देविका के घर पहुंचने के तुरंत बाद उसका पति काम से वापस आ जाता है। बाकी की कहानी इस इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे देविका बॉबी को अपने पति से छुपाती है? इस प्रक्रिया में देविका को किस तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ेगा, यह बाकी की कहानी है।

काकीनाडा की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म कॉलेज के चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। उनमें से एक बॉबी नाम की एक विवाहित महिला देविका (साई धनसिका) से गलती से कॉलेज परिसर में मिलती है। आखिरकार, वे दोनों करीब आ जाते हैं और देविका के घर मिलने का फैसला करते हैं। जब बॉबी देविका के घर पहुंचता है, तो कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ के रूप में, देविका का पति जो एक पुलिस वाला है, रात के काम से आता है।

Shikaaru Movie Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं Shikaaru Full Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Shikaaru Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Shikaaru Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अब क्या करेगी देविका? वह बॉबी को कहाँ छिपाएगी? बॉबी को बचाने के लिए तीनों दोस्त कैसे करेंगे? इसे जानने के लिए आपको सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म देखनी होगी।

फिल्म एक संदेश के साथ एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी है। इस तरह की भूमिका चुनने के लिए साईं धनसिका की सराहना की जानी चाहिए। धीरज अथरेया ने अपनी कॉमेडी और मासूमियत से शो को चुरा लिया है। नवकांत, छम्मक चंद्र, तेज कुरापति, और पोसानी कृष्ण मुरली ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date1 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Shikaaru Movie की release date time क्या है?

Shikaaru Movie की Theaters में release date time है 1st July 2022। 

Shikaaru Movie के Director कौन हैं?

Shikaaru Movie के Director हैं Hari Kolagani 

क्या Shikaaru Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Shikaaru Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखCursed Web Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखOuter Banks Season 2 Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.