Shootout at Alair Full Series Download Available on Tamilrockers and Other

Shootout at Alair download Google Drive और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Shoot Out At Alair 2020 की एक Indian web series है जिसे की Zee5 प्लाट्फ़ोर्म पर रिलीज़ किया जाएगा. यह असल में एक Telugu web series है जिसकी release date है 25 December 2020. Shootout at Alair की इस movie को direct किया गया है Anand Ranga जी के द्वारा वहीं इसमें काम किया है Prakash Raj, Sampath Raj जी ने.

इसे आप चाहें तो Zee5 website और उनके official app में देख सकते हैं online. यह web series आधारित है एक crime thriller genre के ऊपर. मेगास्टार चिरंजीवी की बेटी, सुष्मिता एक निर्माता के रूप में बदल रही है. वह अपने पति विष्णु प्रसाद के साथ अपने गोल्ड बॉक्स एंटरटेनमेंट्स पर अलायर में शूटआउट नाम की पहली वेब-श्रृंखला का निर्माण कर रही है.

Shootout at Alair download leaked online

आनंद रंगा इस वेब-सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं, जो एक पुलिस और अपराधियों से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. आनंद रंगा ने ओए को निर्देशित किया! एक दशक से अधिक समय पहले सिद्धार्थ और शामली के साथ.

Shootout at AlairSeries Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Shootout at Alair HD Download, एक आगामी तेलुगु अपराध थ्रिलर है. यह शो हैदराबाद में होने वाली वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, जिसके कारण काफी बहस हुई थी.

इस घटना में पांच मुस्लिम व्यक्ति शामिल थे जो हिरासत में थे और तेलंगाना पुलिस द्वारा एक मुठभेड़ में मारे गए थे.

Shoot Out at Aliar ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Shoot Out at Aliar Web Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Missing Stone, Laxmi Bomb, The Midnight Sky इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Shootout at Alair Series Release Date and Time

Shoot Out at Aliar को December 25, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Shootout at Alair Series Story

Shoot Out at Aliar Series की कहानी की बात करें तब अपराधियों को पकड़ने के लिए साजिश मिशन के चारों ओर घूमती है. हमलों की एक श्रृंखला होती है और उनका पता लगाने के लिए एक टीम शिकार पर होती है. पिछले अपराधों का पता लगाते हुए केस की फाइलें खोली जाती हैं.

अख्तर हर साल मक्का मस्जिद विस्फोटों के दिन एक पुलिसकर्मी को मारता है. जल्द ही, अख्तर का सामना किया जाता है. हालांकि, कई वर्षों के बाद, जब एक पुलिसकर्मी उसी दिन मारा जाता है, तो आईजी प्रवीण चंद को अख्तर के शामिल होने का संदेह होता है. क्या अख्तर अभी भी जिंदा है.

चलिए अब जानते हैं Shootout at Alair की पूरी Cast क्या हैं.

Series Shoot Out at Aliar
Artists Prakash Raj | Sampath Raj
Director Anand Ranga
Series Type Action | Drama

शूट आउट एट अलैर वेब सीरीज की कास्ट में नंदिनी राय, गायत्री गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं. यह तेलुगु की सबसे अच्छी थ्रिलर श्रृंखला में से एक है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखWe Can Be Heroes Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
अगला लेखThe Missing Stone Full Series Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.