Sonchiriya Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Kedarnath Movie download jalshamoviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

    Sonchiriya 2019 की भारतीय action film है, जिसे की लिखी और direct की गयी है Abhishek Chaubey जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म में आपको बहुत से अभिनेता कार्य करते हुए नज़र आयेंगे जिनमें शामिल हैं Sushant Singh Rajput, Bhumi Pednekar, Manoj Bajpayee, Ranvir Shorey और Ashutosh Rana.

    इस फिल्म में Chambal घाटी की कहानी दिखाई गयी है. इस film को release किया गया है 1 March 2019 को वो भी 940 से भी ज्यादा screens में दुनियाभर की. इस film को बहुत ज्यादा positive reviews प्राप्त हुए हैं critics के द्वारा. वहीँ इसके dialogues को लिखी गयी है पूरी तरह से Bundeli dialect में.

    इस फिल्म की कहानी का set है ravines of river Chambal valley में. वहीँ कहानी में सन 1975 के डाकुओं के विषय में चित्रित की गयी है, जो की खुदको बागी के नाम से बुलाते थे.

    Sonchiriya Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

    Sonchiriya movie download leaked online

    1975 में सेट की गई, सोनचिरैया चंबल में विद्रोहियों और बीहड़ों के बारे में बताती है, लेकिन सामान्य तौर पर नहीं. सभी कट्टर है, भाषा से (बुंदेलखंडी, जो उपशीर्षक की आवश्यकता है) हँसी के लिए. एक बार एक डकैत ने अपना सिर हंसाने के लिए फेंका, शोले के गब्बर सिंह जैसा कुछ नहीं है; यहाँ हँसी तबाही और दिल टूटने से आती है.

    कहानी सरल है, रन के बारे में कई आउटलुक के बारे में. अभिनेता एक थ्रिल हैं. शौरी ने इक्के की तरह, सुशांत सिंह राजपूत ने लखना नामक एक व्यक्ति का किरदार निभाया – एक ऐसा नाम जो पहनने वाले को दस्यु के रूप में नुकसान पहुँचा सकता है – असंगत और कर्तव्य-बद्ध, भले ही उसका कर्तव्य विचार मक्खी पर बदल जाए.

    सोनचिरिया सामाजिक टिप्पणी के साथ स्पेगेटी पश्चिमी शैली-एक्शन नाटक को मिश्रण करने की कोशिश करता है, लेकिन यह पूरी तरह से किसी भी गिनती पर संतोषजनक नहीं है. आप भाषा – बुंदेलखंडी – के साथ भी संघर्ष कर सकते हैं और इसे उपशीर्षक के साथ देखने में मदद मिलेगी.

    उस ने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि अभिषेक को जलाने की प्रतिभा है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वह हमें किस नरक में ले जाता है. मैं तीन सितारों के साथ जा रहा हूं.

    Sonchiriya Movie Trailer

    यहाँ पर आप Sonchiriya Movie Download worldfree4u की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Kedarnath, Paan Singh Tomar, Detective Byomkesh Bakshy, Lagaan, Kai Po Che इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    Sonchiriya Release Date and Time

    Sonchiriya को 1 March 2019 at 12am IST को release कर दिया है ZEE5 worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

    Sonchiriya Story

    मनोज बाजपेयी एक विद्रोही प्रमुख के रूप में उत्कृष्ट हैं, एक पेशेवर की दिनचर्या को आसानी से पूरा करने के लिए अपनी दिनचर्या को तोड़ते हुए एक शादी कर रहे हैं, जबकि भूमि पेडनेकर, जो कि एक हताश रूप से भागती हुई महिला है, अपनी खुद की दृढ़ता से पकड़ लेती है.

    आशुतोष राणा के लिए तालियों की गड़गड़ाहट के साथ क्रूर पुलिस का पीछा करते हुए. एक बेहतरीन अभिनेता, राणा, प्रमुख सिनेमा में फिर से प्रकट हुए हैं – मुल्क, धड़क, सिम्बा. उसे मिश्रण में वापस लाना बहुत अच्छा है, एक अभिनेता जो छोटे भागों को महत्वपूर्ण बनाता है.

    Sonchiriya Film Cast

    चलिए अब जानते हैं Sonchiriya Film की पूरी Cast क्या हैं.

    Movie Sonchiriya
    Artists Sushant Singh Rajput | Bhumi Pednekar | Manoj Bajpayee | Ranvir Shorey | Ashutosh Rana
    Director Abhishek Chaubey
    Movie Type Action | Drama

    एक्टिंग तारकीय है. मनोज वाजपेयी को वापस लौटते हुए देखकर खुशी हुई कि उन्होंने चंबल की एक फिल्म में मान सिंह नाम का किरदार निभाया. अपनी पहली फिल्म बैंडिट क्वीन को छोड़कर एक वास्तविक जीवन के चरित्र पर आधारित थी और यह एक काल्पनिक फिल्म है. मान सिंह एक दयालु हत्यारे हैं जो कर्म के बोझ को समझते हैं.

    यह वह शख्स है जो इस बात पर जोर देता है कि डक दुल्हन को शगुन के रूप में 101 रुपये देते हैं जिनके गहने वे लूट रहे हैं. मनोज मान सिंह को एक गरिमा प्रदान करता है. सुशांत सिंह राजपूत लखना के रूप में, एक सभ्य व्यक्ति जिसका सपना आत्मसमर्पण कर रहा है, भूमिका को अपना बनाता है.

    सोनचिरिया समान भावनात्मक गहराई या उत्सुकता प्रदान नहीं करता है. पर्याप्त नहीं है जो ताज़ा महसूस करे. सबसे कमजोर स्थान महिला डाकु फुलिया है, जो स्पष्ट रूप से फूलन देवी पर आधारित है. हालांकि उसे एक भी भयानक दृश्य नहीं मिला, जिसमें वह इंदु को बताती है कि महिलाएं दूसरे दर्जे की नागरिक हैं, जो क्रूर जाति व्यवस्था के लायक भी नहीं हैं. वे निम्न में से सबसे कम हैं.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.