Special Ops Full Series Leaked Online by TamilRockers

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Popular हिंदी Series “Special Ops Hotstar Download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Kay Kay Menon वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Special Ops Web Series Download Torrentz2 Leaked Online in HD Quality

Special Ops web Series Download leaked by tamilrockers

Special Ops (जिसे की stylized किया गया है SPECIAL OPS के हिसाब से) एक Indian espionage thriller series है जिसे की तैयार किया गया है Neeraj Pandey जी के द्वारा वो भी Hotstar के label Hotstar Specials के लिए. वहीँ इसकी Cast में Kay Kay Menon आपको Lead Role में दिखाई पड़ेंगे. Shivam Nair जी ने इस Series को direct किया है वो भी Pandey’s Friday Storytellers इसमें एक production house हैं. इस series को premiered किया गया 17 March 2020 को.

इस series की कहानी की बात करूँ तब, इसमें Himmat Singh (Menon) जो की head होता है Research and Analysis Wing उसे कुछ similar patterns देखने को मिलते हैं terrorist attacks में और वो इस बात को जान जाता है की इन सभी के पीछे एक ही बन्दे का हाथ है.

उसकी task force team जो की पांच agents की होती हैं वो दुनिया के अलग अलग स्थान में रह रहे होते हैं वहीँ उन सभी का मूल उद्देश्य ही होता है इस शातिर mastermind को पकड़ना. इस कहानी असल में काफी ज्यादा प्रेरित हैं बहुत से अलग अलग espionage missions के द्वारा जो की पिछले दो दशकों में भारत के द्वारा किये गए हैं.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 10 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस Series के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Asur, Thappad, The Family Man इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

MovieSpecial Ops
ArtistKay Kay Menon
DirectorShivam Nair
Series TypeAction | Thriller | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films और Series को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Imdb Special Ops Full Series review

स्पेशल ऑप्स 1.5 द हिम्मत स्टोरी’ रॉ में लेजेंड बनने से बहुत पहले, और अपने चुने हुए स्लीपर एजेंटों की अपनी टीम को इखलाक खान को मारने के लिए दुनिया भर में फैलाने से बहुत पहले, इसके नामांकित नायक की उत्पत्ति के इर्द-गिर्द घूमती है।

2001 की संसद में बमबारी और भारत के अधिकांश आतंकी हमलों के पीछे अज्ञात मास्टरमाइंड।

पिछला लेखShubh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखKarenjit Kaur Full Series Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.