Stowaway Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Stowaway Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Stowaway 2021 science fiction thriller film है, इसे लिखी गयी है Joe Penna और Ryan Morrison जी के द्वारा. वहीं इसे direct किया गया है Penna जी के द्वारा. इस फ़िल्म में कई stars शामिल हैं जैसे की Anna Kendrick, Daniel Dae Kim, Shamier Anderson और Toni Collette. इस film को release किया जाएगा Netflix और Prime Video ( Canada में) वो भी April 22, 2021 में.

नवंबर 2018 में, संयुक्त राज्य अमेरिका को छोड़कर, सोनी पिक्चर्स वर्ल्डवाइड एक्विजिशन ने फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय वितरण अधिकार प्राप्त किए. दिसंबर 2020 में, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के वितरण अधिकार हासिल कर लिए, जो कि पूर्व में सोनी द्वारा खरीदे गए प्रदेशों को प्राप्त कर लिया गया था, जिसमें कनाडा में वितरण के लिए प्राइम वीडियो सेट था. फिल्म 22 अप्रैल, 2021 को रिलीज़ हुई.

Stowaway Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

Stowaway movie download leaked online

Stowaway Movie Download isaimini, तीन लोगों के एक दल को अंतरिक्ष एजेंसी हाइपरियन द्वारा मंगल ग्रह पर मानव जीवन का विस्तार करने के लिए एक मिशन पर भेजा जाता है. चालक दल में शिप कमांडर मरीना बार्नेट, मेडिकल हैंड ज़ो लेवेन्सन और जीवविज्ञानी डेविड किम शामिल हैं. अंतरिक्ष यान किंगफिशर के यात्री मंगल पर एक आदर्श वातावरण बनाने के लिए दो साल के मिशन पर हैं जिसमें जीवन थर्रा सकता है.

किंगफिशर पर 12 घंटे की लंबी यात्रा के बाद, वे जहाज को अंतरिक्ष स्टेशन एमटीएस -42 में डॉक करते हैं और आगे की यात्रा के लिए तैयार हो जाते हैं. हालांकि, लंबे समय से पहले नहीं, पहले से न सोचा हुआ चालक दल एक अजनबी को लाइफ सपोर्ट असेंबली में भागता हुआ पाता है.

Stowaway Movie Trailer

यहाँ पर आप Stowaway movie download jio rockers की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Big Bull, Tribhanga, Godzilla vs Kong, Shadow and Bone इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Stowaway Movie Release Date and Time

Stowaway को April 22, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या ऐमज़ान प्राइम की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Stowaway Movie Story

Stowaway Movie की कहानी की बात करें मंगल ग्रह के लिए एक मिशन पर तीन-व्यक्ति दल एक असंभव विकल्प का सामना करता है जब एक अनियोजित यात्री बोर्ड पर सभी के जीवन को खतरे में डालता है.

यह जानने के लिए कि सह-लेखक / निर्देशक जो पेन्ना ने वास्तव में इसी तरह की उत्तरजीविता की अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म से पहले स्टोववे को कलमबद्ध किया, यह जानने के लिए हैरान करने वाली बात है कि मैड्स मिकेलसेन ने आर्कटिक का नेतृत्व किया. यह एक कहानी के रूप में अधिक महत्वाकांक्षी साबित हुआ, जबकि यह क्लिच, बासी पात्रों, और एक नैतिक दुविधा के पिघलने वाले बर्तन की तरह लगता है जो बहुत पवित्र है और सुरक्षित रूप से खुद को कुछ भी बोल्ड या गहरा दिखाने के लिए खेला जाता है.

किसी कारण से, फिल्म दो बार चरमोत्कर्ष को निष्पादित करने का भी निर्णय लेती है, जैसे कि पहले से ही पर्याप्त नहीं था जिसे यहां काट दिया जा सकता है (नेटफ्लिक्स फिल्मों का यह चलन, विशेष रूप से नाटक, नियमित रूप से दो घंटे के निशान तक पहुंचने या उससे अधिक हो गया है) जाने के लिए मिला है, भले ही वे रचनात्मक फिल्म निर्माताओं को दे रहे हैं स्वतंत्रता में प्रशंसा करने के लिए कुछ है.)

Stowaway Film Cast

चलिए अब जानते हैं Stowaway की पूरी Cast क्या हैं.

MovieStowaway
ArtistsAnna Kendrick | Daniel Dae Kim | Shamier Anderson
DirectorJoe Penna
Movie TypeAction | Thriller | Drama

मामलों को बदतर बनाने के लिए, चालक दल को पता चलता है कि जहाज के जीवन समर्थन सिस्टम को स्थायी रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है, आगे उनके ऑक्सीजन को सीमित कर दिया गया है, और अंतरिक्ष में अपना समय काटकर 20 दिनों से पहले सभी दम घुट जाता है. लेकिन अस्तित्व के साथ बलिदान आता है, क्योंकि उनके जीवन और जीवन के काम अब लाइन पर हैं, जिससे चालक दल एक असंभव विकल्प का सामना कर रहा है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleShadow and Bone Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleसॉफ्टवेयर अपडेट कैसे करें?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.