Suraj Pe Mangal Bhari Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Suraj Pe Mangal Bhari Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Suraj Pe Mangal Bhari 2020 की एक upcoming Indian Hindi-language satire-comedy drama film है जिसे की direct किया गया है Abhishek Sharma जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Shariq Patel और Subhash Chandra जी के द्वारा वो भी banners जैसे की Zee Studios और Essel Vision Productions के अंतर्गत. वहीँ ये Production असल में Zee की maiden in-house production ही है.

इस film में बहुत से प्रमुख किरदारों ने काम किया है जिनमें शामिल हैं Manoj Bajpayee, Diljit Dosanjh और Fatima Sana Shaikh वो सभी lead roles में. Principal photography इस फिल्म की शुरू हुई है 6 January 2020 को. वहीँ इस film को theatrically release किया जायेगा 13 November 2020 में सभी Theaters में इस दिवाली.

Suraj Pe Mangal Bhari Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Suraj Pe Mangal Bhari movie download leaked online

Suraj Pe Mangal Bhari HD Movie Download : यह एक आगामी हिंदी फिल्म है. फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों में होंगे. प्रफुल्लित करने वाला तीन मिनट और सोलह सेकंड का ट्रेलर हमें एक यात्रा पर ले जाता है जहाँ दिलजीत उर्फ सूरज सिंह ढिल्लों एक जासूस (मधु मंगल राणे) की भूमिका में मनोज के साथ जाते हैं.

जबकि उनका महाकाव्य शोडाउन जो 1995 में आधारित है, मेकर्स इस युग को सरासर शानदार बनाने में कामयाब रहे हैं. फातिमा सना शेख एक विद्रोही लकीर के साथ एक मराठी लड़की का किरदार निभाती हैं, जिसके परिवार वाले उसे सुलझाते हुए देखना चाहते हैं. जबकि मनोज, जो उसका बड़ा भाई है, एक विवाह जासूस है, जो भावी दूल्हे की जासूसी करके अपना जीवन यापन करता है.

सूरज सिंह ढिल्लन एक योग्य कुंवारे हैं जो एक भावी जासूस को शादी के जासूस के काम के कारण अवरुद्ध होने वाले संभावित मैच का पता लगाते हैं जो दूल्हे की पृष्ठभूमि की जाँच करता है. बदला लेने के लिए, वह जासूस की बहन को लुभाने का फैसला करता है.

1990 के दशक में, एक शादी के जासूस को भावी दूल्हे पर पृष्ठभूमि की जांच करनी होती है. सोशल मीडिया और मोबाइल फोन से पहले के समय में, व्यक्ति में सब कुछ करना पड़ता है.

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer

यहाँ पर आप Suraj Pe Mangal Bhari Download Flimywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Laxmii, Aashram Chapter 2, Dark 7 White इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Suraj Pe Mangal Bhari Movie Release Date and Time

Suraj Pe Mangal Bhari को November 13, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Suraj Pe Mangal Bhari Movie Story

Suraj Pe Mangal Bhari फिल्म की कहानी की बात करें तब Suraj Pe Mangal Bhari का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज़ हो गया और यह एक सुखद घड़ी की तरह लग रहा है. जब से यह घोषणा की गई थी तब से कॉमेडी-ड्रामा चर्चा में है. दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की कॉमेडी में इस तरह का अनोखा संगम देखने में जितना दिलचस्प लगता है, उतना ही दिलचस्प भी है. और ट्रेलर देखने के बाद, मैं फिल्म के लिए और भी उत्साहित हूं.

दिलजीत दोसांझ जहां दर्शकों को एक कॉमिक ट्रीट देने के लिए पूरी तरह तैयार दिखते हैं, वहीं मनोज बाजपेयी की वजह से इसका असर सिर्फ 3 गुना हो जाता है. वह जासूस के अपने चरित्र को पूरी तरह से चित्रित कर रहा है, विशेष रूप से हास्य लक्षण. उसे एक जासूस के रूप में देखने के लिए जो शरलॉक होम्स से प्रेरित है और अतिरिक्त मजाकिया भाव बहुत ज्यादा मजेदार है.

फातिमा सना शेख केक पर आइसिंग करती हैं. वह बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन उसके ऊपर एक दिलचस्प भूमिका है. फातिमा ने मनोज बाजपेयी के मंगल की बहन की भूमिका निभाई है, जो दिलजीत के सूरज के साथ रोमांटिक रूप से शामिल हो रही है और जहां सभी मज़ा भी बेहतर हो जाता है.

निर्देशक अभिषेक शर्मा ने फिल्म की टोन की तुलना हृषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी की फिल्मों से की थी. एक बयान में, उन्होंने कहा, “फिल्म 90 के दशक में सेट है. हमारे पास शादी के जासूस की भूमिका निभाने वाले मनोज सर हैं, जो दूल्हे की पृष्ठभूमि की जांच करते हैं, जो उस समय के दौरान एक आदर्श था.

एक समय था जब मोबाइल फोन या सोशल मीडिया नहीं था और लोगों को शारीरिक रूप से हर चीज से निपटना पड़ता था. यह हृषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी द्वारा बनाई गई फिल्मों की नस में बहुत है. यह एक साफ-सुथरी पारिवारिक-कॉमेडी है. यह एक मजाकिया फिल्म है लेकिन एक थप्पड़ नहीं है. यह एक सामाजिक व्यंग्य है. ”

Suraj Pe Mangal Bhari Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Suraj Pe Mangal Bhari Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Suraj Pe Mangal Bhari
Artists Manoj Bajpayee | Diljit Dosanjh | Fatima Sana Shaikh
Director Abhishek Sharma
Movie Type Romance | Comedy | Drama

Suraj Pe Mangal Bhari का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है जो तेरे बिन लादेन, परमानु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण और अन्य जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. क्या आपको Suraj Pe Mangal Bhari का ट्रेलर पसंद आया और आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद आया? ट्रेलर के बारे में अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में साझा करें. अधिक अपडेट और समीक्षाओं के लिए कोइमोई से बने रहें.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.