Sye Raa Narasimha Reddy Hindi Full Movie Leaked Online Download By Tamilrockers

Chiranjeevi की लेटेस्ट फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy movie download in Hindi को Tamilrockers के द्वारा leak कर दिया गया है. वहीँ जिससे इस फिल्म के निर्माताओं को काफी नुकशान उठाना पड़ रहा है.

हाल ही में Tamilrockers ने leak कर दिया है Sye Raa Narasimha Reddy Hindi movie online: इस फिल्म से जुड़े हैं कफी बड़े नाम जिनमें शामिल हैं Chiranjeevi, Amitabh Bachchan, Tamannaah, Nayanthara, Vijay Sethupathi जैसे कलाकार. वहीँ piracy website Tamilrockers की latest शिकार हुई थी WAR.

Sye Raa Narasimha Reddy Hindi Download leaked tamilrockers

Megastar Chiranjeevi की बहुप्रतीक्षित movie ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ को तब सबसे बड़ा झटका लगा जब इस फिल्म के release होने के कुछ घंटों के भीतर ही Tamilrockers ने इसे अपने website पर leak कर दिया.

Movie Sye Raa Narasimha Reddy (2019)
Director Surrender Reddy
Artists Chiranjeevi|Amitabh Bachchan|Jenny Umbhau|Tamannaah Bhatia
Movie Type Action| Drama| History

इस फिल्म में Chiranjeevi ने बहुत ही बढ़िया अभिनय किया है इस film Sye Raa Narasimha Reddy में, वहीँ फिल्म निर्माताओं ने इस पुरे set और साथ में action में कुछ कमी नहीं आने दी है. जो की दर्शकों को जरुर से काफी पसंद आएगी.

Online Piracy के चलते कई वर्षों या महीनों की मेहनत को ये hackers कुछ मिनटों में तबाह कर देते हैं उन्हें illegally leak कर. इसमें सभी directors, producers, heroes, heroines और सेकड़ों technicians की मेहनत मानो पानी में चली जाती है. Piracy के चलते talent की कोई कद्र ही नहीं हो रही है अब. इससे पहले भी कई सारे films जैसे की Chichore, Pehlwaan, Saaho, War जैसे उम्दा किस्म के फिल्म्स को भी leak किया जा चूका है.

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

जहाँ लोगों में Megastar की movie ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ को देखने की इतनी ज्यादा उत्साह थी, वहीँ ये उत्साह तब ख़त्म हो गयी तब Tamilrockers ने हर बार की तरह इस बार भी Latest South Film को भी नहीं बक्सा और इसे अपने साईट में leak कर दिया. Leak होने के बाद इसकी HD Print अब online में काफी सारे websites में आपको देखने को मिल जायेंगे.

Join Telegram

हम चाहते हैं आप सभी भी इस piracy website से भूलकर भी Film डाउनलोड न करें, वहीँ legal movie downloading sites का इस्तमाल करें film download करने के लिए. वहीँ आपको ऐसी को piracy links मिले तो उसे report जरुर करें जिससे की उसे delete कर दिया जायेगा.