Taare Zameen Par Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Movie Taare Zameen Par download Filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Taare Zameen Par (जिसे की titled किया गया है Like Stars on Earth internationally) यह एक 2007 की Indian Hindi-language drama film है जिसे की produce और direct किया गया है Aamir Khan जी के द्वारा. इस film में दर्शाया गया है life और उसकी imagination को Ishaan नामक एक लड़के की, जो की एक 8-year-old dyslexic बच्चा है. वैसे तो वो काफी अच्छा करता है art जैसे चीज़ों में, लेकिन उसकी ख़राब academic performance के कारण, उसके माता पिता उसे एक boarding school को भेज देते हैं.

Ishaan के नए art teacher को ये शंका होती है वो dyslexic है और उसकी मदद करते हैं उसकी इस disability को सुधारने में. Darsheel Safary जी ने इस फिल्म में उस 8-year-old Ishaan का किरदार निभाया है, और Amir Khan ने उसके art teacher का role निभाया है.

Taare Zameen Par Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Taare Zameen Par movie download leaked online

इस फिल्म ने 21 दिसंबर 2007 को भारत में अपनी नाटकीय शुरुआत की, और यूटीवी होम एंटरटेनमेंट ने 2008 में भारतीय दर्शकों के लिए एक डीवीडी जारी की. डिज्नी के बाद के अंतर्राष्ट्रीय संस्करण की रिलीज ने एक वैश्विक कंपनी द्वारा भारतीय फिल्म के लिए वितरण अधिकारों की पहली खरीद को चिह्नित किया.

तारे ज़मीन पर कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं, जिसमें 2008 के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और 2008 में परिवार कल्याण पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार शामिल हैं. यह 2009 के अकादमी पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी, लेकिन शॉर्ट-लिस्ट में प्रगति नहीं हुई.

Taare Zameen Par Movie Trailer

यहाँ पर आप download the movie taare zameen par की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Rang De Basanti, Panchayat, Paan Singh Tomar इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

Taare Zameen Par Story

तारे ज़मीर पार एक बच्चे के बारे में है जो पीड़ित है क्योंकि उसके आसपास कोई भी नहीं जानता है कि वह एक धीमा शिक्षार्थी है. कथन की सुंदरता यह है कि संदेश सभी बच्चों पर लागू होता है – सीखने की विकलांगता या नहीं. शिक्षाविदों में रचनात्मकता को जगह कैसे नहीं मिल सकती है? यह एक बहुत ही सूक्ष्म उंगली को इंगित करता है कि हम अपने सिस्टम में जड़ों में सही तरीके से कैसे निर्माण करते हैं.

कहानी सरल है और सभागार में हर वयस्क और बच्चे के साथ तुरंत जुड़ती है, भले ही चरमोत्कर्ष पूर्वानुमान योग्य है और आपकी भावनाओं पर भारी पड़ता है. लेकिन जो चीज फिल्म को उभारती है, वह है इसकी सादगी, संवेदनशीलता और इसके प्रदर्शन. एक तरफ, गैर-फिल्मी स्क्रिप्ट है जो किसी को खलनायक नहीं बनाती है … यहां तक कि वयस्क भी अज्ञानता के शिकार हैं. दूसरी ओर, युवा दर्शील द्वारा रचित चित्रण है, जो जीवंतता के बीच फंसता है और बड़ी फुर्ती के साथ खो जाता है.

Taare Zameen Par Cast

चलिए अब जानते हैं Taare Zameen Par Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movies Taare Zameen Par
Artists Darsheel Safary | Amir Khan
Director Aamir Khan
Movie Type Drama | Comedy

Taare Zameen Par Movie Release Date

Taare Zameen Par Movie की Release Date है 21 December 2017.

डिस्लेक्सिया फिल्म का केंद्रीय विषय और विषय है. यह फिल्म डिस्लेक्सिया के मुद्दे के बारे में जागरूकता बढ़ाती है, और माता-पिता, स्कूलों, कार्यकर्ताओं और नीति निर्माताओं के बीच अधिक खुली चर्चाओं को प्रेरित करती है. कथन की सुंदरता यह है कि संदेश सभी बच्चों पर लागू होता है – सीखने की विकलांगता या नहीं.

शिक्षाविदों में रचनात्मकता को जगह कैसे नहीं मिल सकती है? यह एक बहुत ही सूक्ष्म उंगली को इंगित करता है कि हम अपने सिस्टम में जड़ों में सही तरीके से कैसे निर्माण करते हैं.

तारे ज़मीन बराबर एक दिल को छूने वाली फिल्म थी. यह फिल्म अभिभावकों, साथियों के साथ-साथ शिक्षकों को भी सिखाती है कि वे अपने बच्चे या छात्र के साथ कैसा व्यवहार करें, आम बच्चों के व्यवहार से असामान्य या बहुत अलग व्यवहार करें. यह फिल्म एक आंखों की रोशनी के लिए होनी चाहिए. डिस्लेक्सिक बच्चों के माता-पिता.

अशांत कोडित प्रतीक परिचालनों के सुधार पर अधिक प्रभाव डालने के बजाय उनकी अद्वितीय कलात्मक और अन्य क्षमताओं के विकास को पूर्ण क्षमता प्रदान करना महत्वपूर्ण है. हमें उनके साथ प्यार से व्यवहार करना चाहिए और उनके साथ व्यवहार करना चाहिए, हमें उन्हें लेबल नहीं देना चाहिए.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.