TamilRockers – Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

TamilRockers 2019: यदि आप इस Post तक आ ही चुके हैं इसका एक ही मतलब है की आप अपने लिए कोई Movie download करन चाहते हैं. वहीँ अगर आप Movie downloading के दुनिया में नए तब शायद आपने TamilRockers का नाम पहले नहीं सुना होगा.

जानकारी के लिए बता दूँ की Pirated Movies की दुनिया में TamilRockers एक बहुत ही प्रसिद्ध नाम है. भले ही ये एक गैरकानूनी site हो फिर भी लोगों का इस site में आना और Tamil movies download करना एक बहुत ही आम बात है. अब तक तो आप जान ही गए होंगे की ये पूरी तरह से free movies series downloading site हैं. मतलब की आपको movies download करने के कुछ भी पैसों का भुकतान नहीं करना पड़ता है.

वहीँ TamilRockers में आपको बहुत से भाषाओं के movies download करने के लिए आसानी से मिल जायेंगे. TamilRockers की एक खाशियत ये भी है की बहुत बाद Movies release होने से पहले ही इनके website में उस movies की pirated copy उपलब्ध हो जाती है पता नहीं कैसे. इसी के कारण इस site पर बहुत बार सरकार के द्वारा ban भी लगाया गया है.

वहीँ है तो ये एक Pirated Website ही इसलिए अगर आप नए हैं तो जरुर से इस Sites से दूर रहें Hindi Dubbed Movies Download के मामले में. इसके अलावा आगे मैंने इसके विषय में बहुत सी जानकारी प्रदान करी है जो की आगे चलकर आपके बहुत काम आने वाला है. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

TamilRockers हिंदी में

9xmovies – Download Tamil, Telugu, Malayalam Movies In HD

Pirated Movies की बात की जाये और TamilRockers का जिक्र भी न हो ये तो भई बहुत नाइंसाफ़ी बात होगी. HD Tamil Movies या कोई भी Movies की piracy दुनिया में TamilRockers एक बहुत ही परिचित नाम है. केवल भारत ही नहीं पुरे विश्व में TamilRockers की एक अलग ही पहचान होती है.

नए movies को अपने website में सबसे पहले लाने में TamilRockers को आज तक किसी ने भी चुनौती नहीं दी है. फिर चाहे वो Hollywood movie हो, तेलेगु मूवी, Bollywood HD Movies या कुछ और. सभी में इनसे आगे और कोई भी नहीं होता है. वहीँ निचे हमने mp3 song download करे के विषय में भी बताया हुआ है.

Tamilrocker in Hindi में आपको सभी Movies पुरे बढ़िया ढंग से Categorically arranged मिलेंगी. सभी Movies को एक तो पहले Section Wise रखा गया है. वहीँ उस section में उन्हें alphabetically order में भी रखा गया है. इससे users को migrate करने में बहुत ही सहजता होती है.

TamilRockers HD मूवी को Year Wise, Category Wise, A To Z List के अनुसार डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है. वहीँ इसमें फ़िल्में HDRip, BluRay, BDrip, HDTC, DVDscr आदि क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहती है. यदि आप 300mb Hindi movies download करना चाहें तब इसका भी एक अलग सा section उपलब्ध होता है.

यदि आप Movies के साथ गाने download करना चाहते हैं तब ये आप आसानी से Google से song download कर सकते हैं.

इसमें Movie download करते समय में आपको बहुत से ads से सामना करना पड़ सकता है. वैसे अंत में HD Movies के लिए तो ये सभी ads से गुजरना भी मंजूर होता है. यदि आप ऐसी website का इस्तमाल movies download करने के लिए कर रहे हों तब आपको VPN का इस्तमाल जरुर से करना चाहिए क्यूंकि आपके प्रत्येक Online गतिविधि को सरकार द्वारा monitor किया जा रहा होता है. वैसे मेरी मानें तो ऐसी websites से हमेशा दूर रहें.

TamilRockers – Download HD Tamil, Malayalam, Bollywood & English Leaked Movies Free

TamilRockers के नाम पर बहुत से दुसरे websites को बनया जा चूका है. जिसमें की पहले नाम को constant रखा गया है. वहीँ New Domain नाम से मूवी को लिक की जा रही है. वहीँ इन नयी Websites के Url हैं TamilRockers.co, TamilRockers.net, TamilRockers.tv, TamilRockers.vc आदि.

TamilRockers से फिल्म Download कैसे करे?

यहाँ पर हम जानेंगे की TamilRockers जैसे website पर आप नई Bollywood, Tollywood और Hollywood movies download कैसे करें.

TamilRockers New Site Download Link 2019

TamilRockers से Movies Download करना पूरी तरह से Illegal होता है. वहीँ इसके लिए आपको दंड भी मिल सकता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि TamilRocker एक Movie Piratated Site है जिनका काम ही है Original Movies की Piracy करना.

सरकार के तमाम कोशिशों के वाबजूद भी इन्हें रोक पाना मानो असंभव सा बन गया है. एक Site को block करने पर ये दूसरी Url से अपने नए Website बना देते हैं. इसलिए इन्हें रोकना बहुत ही मुस्किल है. वैसे ये Telegram Messenger पर भी active हैं अपने Movies Series Channel के साथ.

Join TamilRockers Telegram Channel

मेरी बात मानें तो जितना हो सके इस प्रकार के Pirated Movies Sites से दूर ही रहें. इनमें आपको बहुत से ads भी देखने को मिलते हैं, वहीँ आप न चाहते हुए भी आपके system में इनके Spyware, rootkit जैसे बहुत कुछ automatically ही download हो जाते हैं जैसे ही आप Download button पर click करते हैं तब.

TamilRocker Forums in Hindi

Users के साथ बेहतर ढंग से Interact करने के लिए TamilRockers Forums की सुविधा भी प्रदान की गयी होती है. इसमें यदि आप चाहें तो अपने पसंदीदा movies की request भी डाल सकते हैं. वहीँ इके members आपको कहीं न कहीं से उस movie की download link उपलब्ध करवा ही देंगे.

TamilRockers.phTamilRockers.com
TamilRockers.coTamilRockers.ch
TamilRockers.plTamilRockers.in
TamilRockers.wcTamilRockers.net
TamilRockers.ccTamilRockers.by
TamilRockers.netTamilRockers.org
TamilRockers.infoTamilRockers.lol
TamilRockers.toTamilRockers.icu

इसके अलावा आप चाहे तो किसी movies की reviews के बारे में discuss भी कर सकते हैं. वहीँ यदि आपको किसी category में एक बढ़िया सा movie देखना हैं तब आप दुसरे members से इस विषय में अपना सवाल पूछ सकते हैं. यहाँ पर सभी members बहुत ही helpful होते हैं.

TamilRockers में Famous Films

TamilRockers में यदि आप Famous Films जानना चाहते हैं तो मेरे हिसाब से होगा sarkar full movie TamilRockers tamilgun. ये Movies की बढ़िया print इनके website में उपलब्ध हैं. वहीँ release होने के कुछ घंटों के भीतर ही Sarkar full movie में मेह्जुद था उस समय में. वहीँ kanaa movie download TamilRockers में भी उपलब्ध था.

वहीँ अभी के सभी नए Tamil HD movies हो या dubbed Hollywood movies सभी आपको इनके website में listed मिलेंगे.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.