Tanaav Series Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels

Tanaav Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Tanaav 2022 सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण आगामी हिंदी भाषा की एक्शन ड्रामा सीरीज़ Tanaav (ट्रांसलेशन स्ट्रेस) का निर्देशन कर रहे हैं। Tanaav के दौरान, आप एक विशेष इकाई की बहादुरी के बारे में जानेंगे।

“भारत में, हमारे पास समान परिदृश्य हैं, इसलिए हमें लगता है कि इस सम्मोहक कहानी का अनुवाद किया जाना चाहिए और इसे बड़े भारतीय दर्शकों तक पहुंचने के लिए अनुकूलित किया जाना चाहिए। ‘फौदा’ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित इजरायली वेब श्रृंखला है और इसे अब तक के सर्वश्रेष्ठ शो में से एक माना जाता है। एक विदेशी भाषा में भारतीय रूपांतरण, Tanaav, व्यापक भारतीय दर्शकों के लिए विशेष रूप से SonyLIV ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Tanaav Web Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Tanaav Series Download, सुधीर मिश्रा निर्देशित, Tanaav में मानव विज, सुमित कौल, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, अरबाज खान, जरीना वहाब, एकता कौल, वलूचा डी सूसा, दानिश हुसैन, सत्यदीप मिश्रा, सुखमनी सदाना, साहिबा बाली, अमित गौर, अर्सलान गोनी, रॉकी हैं। रैना, एम.के. रैना, शीन दास, आर्यमन सेठ आदि प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Tanaav Web Series Download Leaked Online

‘Tanaav’ ने मुझे एक फिल्म निर्माता के रूप में विभिन्न प्रकार के पात्रों की गहरी समझ हासिल करने की अनुमति दी। यह एक सच्ची भारतीय कहानी है जिसे कसकर बुनने वाले एक्शन ड्रामा में बुना गया है जो मानवीय भावनाओं और उनके सामने आने वाली दुविधाओं को उजागर करता है। सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह जल्द ही सोनी लिव पर Tanaav को देखने के लिए उत्सुक हैं।

श्रृंखला के आधिकारिक सारांश के अनुसार, “2017 में कश्मीर की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, Tanaav स्पेशल सीक्रेट ऑप्स यूनिट, उनकी बहादुरी और उनके साहस की कहानी कहता है। इन विचारों के पीछे के लोगों को जानना, जटिल भावनाओं और दोषपूर्ण भूमिकाओं से निपटना, जिनमें से सभी प्यार, हानि, विश्वासघात और बदला की समान भावनाओं का अनुभव करते हैं। Tanaav में 12 एपिसोड होंगे, जो एक सामाजिक-राजनीतिक एक्शन ड्रामा है, जिसमें परिवार पर एक मजबूत फोकस है।

Tanaav Series SonyLIV Trailer

यहाँ पर आप Tanaav Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Breathe Into the Shadows Season 2, Mismatched Season 2, College Romance Season 3, Tripling Season 3 इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

SonyLIV के नए शो Tanaav का एक टीज़र शुक्रवार को जारी किया गया, जिसमें अरबाज खान, रजत कपूर, जरीना वहाब और मानव विज शामिल हैं। जैसा कि वीडियो ने कश्मीर में जटिल परिस्थितियों को नेविगेट किया, इसमें मौतों और बम विस्फोटों को दिखाया गया क्योंकि इसमें Tanaavपूर्ण राजनीतिक नाटक का पता लगाया गया था।

Tanaav Series Release Date and Time

Tanaav Series को November 11, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास SonyLiv की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

उम्मीद की जा रही है कि SonyLiv जल्द ही Fauda के भारतीय रूपांतरण की स्ट्रीमिंग शुरू करेगा, जिसका शीर्षक Tanaav है। सोनी लिव ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण द्वारा निर्देशित श्रृंखला का एक टीज़र जारी किया है। SonyLiv के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने टीज़र साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “एक ही कहानी के दो पहलू!”

स्ट्रीमर SonyLIV, हिट इज़राइली सीरीज़ फ़ौदा के भारतीय रूपांतरण, Tanaav का प्रीमियर करेगा। 2017 में कश्मीर में स्थानों पर फिल्माई गई श्रृंखला, 2017 में कश्मीर में स्थापित 12 एपिसोड में एक विशेष गुप्त ऑप्स यूनिट की कहानी बताती है।

‘Tanaav’ ने मुझे एक फिल्म निर्माता के रूप में विभिन्न प्रकार के पात्रों की गहरी समझ हासिल करने की अनुमति दी। यह एक सच्ची भारतीय कहानी है जिसे कसकर बुनने वाले एक्शन ड्रामा में बुना गया है जो मानवीय भावनाओं और उनके सामने आने वाली दुविधाओं को उजागर करता है। सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह जल्द ही सोनी लिव पर Tanaav को देखने के लिए उत्सुक हैं।

Tanaav Series Cast

चलिए अब जानते हैं Tanaav Web Series की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Tanaav कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Manav Vij, Sumit Kaul, Rajat Kapoor, Shashank Arora, Arbaaz Khan, Zarina Wahab मुख्य किरदार हैं। यह 11 November 2022 को SonyLiv पर उपलब्ध होगा।

इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट, आदित्य बिड़ला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो, अप्लॉज प्रोडक्शंस के सहयोग से किया जा रहा है। सुधीर मिश्रा (“सीरियस मेन”) और सचिन ममता कृष्ण (“बंधक”) सामाजिक-राजनीतिक एक्शन ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन करते हैं।

यह श्रृंखला अरबी शब्द ‘फौदा’ के माध्यम से इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष को दर्शाती है, जिसका अर्थ है ‘अराजकता’।

SeasonTanaav
ArtistsManav Vij, Sumit Kaul, Rajat Kapoor, Shashank Arora, Arbaaz Khan, Zarina Wahab
DirectorSudhir Mishra and Sachin Krishn
Movie TypeAction, Drama

Tanaav Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Tanaav Web Series in SonyLiv करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Tanaav को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Tanaav Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

एक बयान में, स्टूडियो ने कहा कि उन्होंने भारतीय अनुकूलन के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित श्रृंखला के निर्माता और वितरक यस स्टूडियो के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जो भारत और पाकिस्तान के बीच जटिल संबंधों का पता लगाएगा।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले। लिमिटेड, समीर नायर श्रृंखला का निर्माण और निर्माण करते हैं, जिसमें अरबाज खान, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एमके रैना, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा, शशांक अरोड़ा, सुमित कौल, सुखमनी सदाना, वलूचा डी सूसा और जरीना वहाब शामिल हैं। फौदा का रीमेक 11 नवंबर 2022 को SonyLIV पर प्रीमियर होने वाला है।

DistributorSonyLiv
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date11 November 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Tanaav Series All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Index of Tanaav Total Episodes Download FilmyHit की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

‘अंधाधुन’ में एक पुलिस वाले के रूप में और हाल ही में आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में, अभिनेता मानव विज आगामी स्ट्रीमिंग श्रृंखला ‘Tanaav’ में अभिनय करेंगे। शो में, एक सामाजिक-राजनीतिक एक्शन ड्रामा, मानव को सचिन ममता कृष्ण के साथ हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में से एक सुधीर मिश्रा के साथ काम करने को मिला।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने गुरुवार को घोषणा की कि उसकी लोकप्रिय इजरायली श्रृंखला फौदा को भारतीय रीमेक मिल रहा है। इसने पहले प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय शो जैसे कि आपराधिक न्याय, बंधकों, द ऑफिस, और माइंड द मल्होत्रास (ला फैमिग्लिया) को अनुकूलित किया है। इस सीरीज में इजरायल और फिलिस्तीन के झगड़े को दर्शाया गया है, जिसे फौदा कहा जाता है, जो अराजकता के लिए अरबी है।

Tanaav की Release Date Time क्या है?

Tanaav की SonyLIV में release date time है 11th November 2022। 

Tanaav के Director कौन हैं?

Tanaav के Director हैं Sudhir Mishra and Sachin Krishn

क्या Tanaav को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Tanaav को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखMukhbir Series Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels
अगला लेखUunchai Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.