Tandav Full Series Download Available on Tamilrockers and Other

Tandav Series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Tandav Series 2021 की एक बहुप्रतीक्षित सिरीज़ है जिसे की Amazon Prime Original series में रिलीज़ किया जाएगा. इस सिरीज़ के डिरेक्टर हैं Ali Abbas Zafar. उम्मीद है कि ये सिरीज़ पूरे ऑनलाइन दुनिया में फिर से तहलका मचाने की ताक़त रखती है.

अली अब्बास ज़फर श्रृंखला का कथानक भारतीय राजनीति के अंधेरे पक्ष को प्रदर्शित करेगा और नई दिल्ली में स्थापित होगा. तांडव के कलाकारों में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर और मोहम्मद जीशान अय्यूब प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इस प्रकार, 15 जनवरी को रिलीज़ होने से पहले, तंदव कलाकारों के बारे में विस्तार से जानने के लिए पढ़ें. पूरी जानकारी के लिए आपको नीचे इस विषय में पूरी जानकारी दी गयी है.

Tandav Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Tandav movie download leaked online

Tandav HD series Download, अमेज़न प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ अली अब्बास ज़फ़र द्वारा बनाई और निर्देशित की गई है, जो भारत के फिल्म निर्माता के डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करती है. इसे अनुच्छेद 15 प्रसिद्धि के गौरव सोलंकी ने लिखा है.

श्रृंखला में युवा नेता की भूमिका निभाने वाले सैफ ने पिछले साल पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में कहा था कि तांडव अमेरिकी राजनीतिक ड्रामा हाउस ऑफ कार्ड्स की तर्ज पर था.

Tandav Amazon Prime Original Trailer

यहाँ पर आप Tandav Web Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Laxmi Bomb, Tribhanga, The White Tiger, The Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Tandav Series Release Date and Time

Tandav को January 15, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Tandav Series Story

Tandav Series की कहानी की बात करें तबतांडव एक कहानी है जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी शहर में होती है – DILLI (नई दिल्ली), जहां यह आपको बंद, अव्यवस्थित सत्ता और जोड़तोड़ के अंदर ले जाती है और भारतीय राजनीति की सबसे गहरी गलियों को उजागर करती है.

ट्रेलर में, सैफ अली खान को करिश्माई राजनेता समर प्रताप सिंह के रूप में देखा जाता है, जो अपने पिता की रहस्यमय मौत के बाद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं. ट्रेलर की शुरुआत तिग्मांशु धूलिया ने कुमुद मिश्रा से बात करते हुए की है कि उन्होंने सत्ता में रहते हुए कई गलत काम किए हैं लेकिन कभी भी राष्ट्र को तोड़ने की कोशिश नहीं की.

तिग्मांशु, देवकी नंदन, समर के पिता, देश के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाते हैं, जो महसूस करते हैं कि उनका बेटा सत्ता में आने पर लोकतंत्र को खत्म कर देगा.

चलिए अब जानते हैं Tandav की पूरी Cast क्या हैं.

Series Tandav
Artists Dimple Kapadia | Saif Ali Khan | Sunil Grover
Director Ali Abbas Zafar
Movie Type Drama | Politics | Dark Comedy

वेब श्रृंखला के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “एक प्रीमियर राजनीतिक दल के करिश्माई नेता, समर प्रताप (सैफ अली खान) को लगता है कि वह अपनी पार्टी (लोकसभा) के चुनाव जीतने के बाद पीएम की कुर्सी विरासत में पाने के लिए तैयार है.

समर के पिता, पार्टी के संरक्षक और देश के प्रधान मंत्री, देवकी नंदन (तिग्मांशु धूलिया) अभी रिटायर होने के इच्छुक नहीं हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.