Tanhaji Hindi Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Tanhaji movie download HD online: Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol और Jagapathi Babu द्वारा अभिनीत इस Biographical फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Tanhaji” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol, Jagapathi Babu वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Tanhaji Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality in PagalWorld

Tanhaji Movie Download leaked by tamilrockers

Tanhaji: The Unsung Warrior 2020 की भारतीय Hindi Bollywood biographical period action film है. इस फिल्म के मुख्य कलाकार में शामिल हैं Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol, Jagapathi Babu और Sharad Kelkar वो भी lead roles में.

इस Film को Direct किया गया है Om Raut के द्वारा, वहीँ film को set किया गया है 17th century के समय को लेकर, वहीँ इसकी कहानी आधारित हैं Tanaji Malusare की जीवनी पर, जो की military leader हुआ करते थे King Shivaji की, जो की founder हैं Maratha Empire या साम्राज्य की.

इस फिल्म की Principal photography की शुरुवात की गयी है 25 September 2018 से, और film को theatrically release किया जा चूका है 3D में 10 January 2020 को पुरे भारत में.

Tanhaji इस वर्ष 2020 की एक highest-grossing Bollywood Movie है जिसने की करीब 400 crore की कमाई की हुई है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jawaani Jaaneman, Panga, Street Dancer 3D इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

MovieTanhaji
ArtistsAjay Devgn | Saif Ali Khan | Kajol | Jagapathi Babu
DirectorOm Raut
Movie TypeBiographical | Drama | Action

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Tanhaji movie free Download Filmyzilla

मूल आधार ज्ञात है: छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) के एक विश्वसनीय सूबेदार तन्हाजी मालुसरे (देवगन) कोंधना किले (जिसे अब सिंहगढ़ कहा जाता है) को पुनः प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प है, जिसे शिवाजी को चतुर मुगल सम्राट औरंगजेब (ल्यूक केनी) को सौंपना पड़ा था।

पुरंधर की संधि के तहत तान्हाजी, बहादुर मराठा सैनिकों के समर्थन के साथ, उस किले पर कब्जा करने में सफल होते हैं, जिसकी रक्षा सम्राट के भरोसेमंद सहयोगी और राजपूत कमांडर उदयभान (सैफ अली खान) और ‘नागिन’ नामक एक विशाल कैनन द्वारा की जा रही है।

Tanhaji Full Movie Review Dailymotion

17 वीं शताब्दी के अंत में, मुगल सम्राट औरंगजेब (ल्यूक केनी) ने रणनीतिक पहाड़ी किले कोंधना को दक्षिणी भारत का मुगल आधार घोषित किया, जहां से उन्होंने दक्षिण भारत में मुगल साम्राज्य का विस्तार करने की योजना बनाई। हालांकि, मराठा सम्राट छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) दक्षिणी भारत को मुगल आक्रमण से बचाने के लिए किसी भी कीमत पर कोंधना पर फिर से कब्जा करना चाहते हैं।

तन्हाजी ने छत्रपति शिवाजी को उसी दिन अपने बेटे की शादी समारोह होने के बावजूद इस अभियान को संभालने के लिए मना लिया। दूसरी तरफ मुगल सम्राट अपने भरोसेमंद कमांडर उदय भान (सैफ अली खान) को किले की रक्षा के लिए भेजता है, जिससे किले पर नियंत्रण के लिए दोनों सेनाओं के बीच लड़ाई होती है।

पिछला लेखKhaali Peeli Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखThe Suicide Squad 2021 Movie Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.