Tara Mira Punjabi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers

नयी 2019 Punjabi Movie Tara Mira download के लिए अब TamilRockers website पे उपलब्ध है. इन पायरेसी साइट्स के लिए उन्हें बहुत नुक्सान सहना पद रहा है.

इस नयी Punjabi film Tara Mira को online leak कर दिया गया है Tamilrockers के द्वारा. वहीँ इससे film निर्माताओं को काफी नुकशान पहुँचने की संभावनाएं हैं. इस film को release होने के कुछ घंटों के बाद ही उसे लीक कर दिया जाता है.

Tamilrockers ने हाल ही में ही Tara Mira Punjabi movie को online अपने site पर लीक कर दिया है. इस फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल हैं Ranjit Bawa, Nazia Hussain, Gurpreet Ghuggi इत्यादि. वहीँ ये नयी punjabi film को piracy website Tamilrockers के द्वारा leak कर दिया गया है.

Tara Mira Movie Download Leaked Online in HD Quality

Tara Mira Movie Download leaked by tamilrockers

यह Punjabi film Tara Mira एक Drama, comedy film है जिसे की release किया गया है 11 October 2019 में cinema घरों में. लेकिन release होने के तुरंत बाद ही इसे TamilRockers के द्वारा release कर दिया गया कुछ घंटों के भीतर. वहीँ इससे पहले भी कुछ films को target किया जा चूका है जैसे की War, Sye Raa Narasimha Reddy, The Sky is Pink, Laal Kaptaan, Joker इत्यादि.

ये Punjabi movie Tara Mira पूरी तरह से उपलब्ध है download करने के लिए सभी के लिए. लेकिन हम आपसे निवेदन करते हैं की कभी भी इन Pirated Movies Sites से films download न करें.

Movie Tara Mira
Artists Ranjit Bawa, Nazia Hussain, Gurpreet Ghuggi
Director Rajiev Dhingra
Movie Type Comedy | Drama

Tara Mira एक Punjabi romantic drama comedy movie है जिसे की direct किया है Rajiev Dhingra जी ने और उन्होंने ही खुद इसे लिखा भी है. ये पहले मूवी है जिसे की Guru Randhawa ने खुद produce किया है. इसकी movie story काफी ज्यादा interesting है और साथ में इस comedy film में आपको काफी नयी चीज़ें देखने को मिल सकती है.

Join Telegram

फिल्म में Punjab स्टार Ranjit Bawa और Nazia Hussain की जोड़ी काफी रोचक है. वहीँ जब बात हम मूवी की music की करें तब इसके songs काफी ज्यादा hit हैं. वही Guru Randhawa ने खुद भी इसमें एक गाने को गाया हुआ है.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleLaal Kaptaan Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
Next articleभाई दूज क्यों मनाई जाती है – भाई दूज की कहानी हिंदी में
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.