Meet the Team!

हमारे ब्लॉग में प्रकाशित होने वाली प्रत्येक लेख को प्रकाशित करने के लिए बहुत सारे काम किए जाते हैं. यहाँ हम हिंदी में टीम के सदस्यों का परिचय कराते हैं!

Chandan Prasad Sahoo (Editor-in-Chief)

Chandan Prasad Sahoo

Chandan, Hindime के संस्थापक (Founder) हैं. इन्होने कंप्यूटर साइंस में MSc की हुई है और इनके पास करीब 8 वर्षों का Blogging और SEO एक्सपीरियंस मेह्जुद हैं. Technology के विषय में इनके पास अच्छा खासा ज्ञान मेह्जुद है.

इनका नए gadgets (उपकारणों) के प्रति एक अलग ही खिचाव हैं. जो भी मार्किट में नया आता है जल्द ही आपको वो इनके हाथों में दिखेगा. वहीँ इन्हें चुनौतियां लेना बेहद पसंद है और साथ में उसे पूर्ण करने में ज्यादा विस्वास रखते हैं. आप उससे Facebook और Instagram पर जुड़ सकते हैं.


Prabhanjan Sahoo (Content Manager)

Prabhanjan Sahoo

Prabhanjan, Hindime के सह-संस्थापक (Co-Founder) हैं. ये मुख्य रूप से HindiMe के सभी contents की समीक्षा करते हैं. आगे क्या लिखना है और कैसे लिखना है सभी चीज़ों की जिम्मेदारी इन्हें के ऊपर होती है.

इन्होने Electronic & Communication में B.Tech करी हुई है. वहीँ नयी और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के प्रति इनकी एक अलग सी नशा है. हमेशा नयी technology से सम्बंधित जानकारी लोगों तक सहजता से कैसे पहुंचे यही इनका काम होता है. आप उससे Facebook, Instagram और Twitter पर जुड़ सकते हैं.


Sabina Khatoon (Managing Editor)

Sabina Khatoon

Sabina, Hindime के सह-संस्थापक (Co-Founder) हैं. ये मुख्य रूप से Hindime की Senior Editor हैं. इन्हें लोगों को नयी नयी जानकारी पहुँचाने में बहुत ख़ुशी मिलती है. वहीँ ये ऐसे content लिखने में पसंद करती हैं जिन्हें की लोग पसदं करें और वो उनके बहुत काम आये.

इन्होने कंप्यूटर साइंस में MSc की हुई है और इनके पास करीब 5 वर्षों का Blogging और content writing का अच्छा खासा एक्सपीरियंस मेह्जुद हैं. उनके contents को काफी पसदं किया जाता है readers के द्वारा. आप उससे Facebook और Instagram पर जुड़ सकते हैं.


Priyanka Gupta (Author)

Priyanka Gupta

Priyanka, Hindime के लेखक हैं. ये मुख्य रूप से News Content और articles लिखती हैं. वैसे तो ये एक कॉमर्स ग्रेजुएट हैं लेकिन इन्हें लिखने का बड़ा शौक है इसलिए उन्होंने एक professional writer होने का सोचा और वहीँ वो कर भी रही हैं. इनके पास करीब 2 वर्षों का Blogging और content writing का अच्छा खासा एक्सपीरियंस मेह्जुद हैं.

इन्हें नई नई चीज़ों के बारे में पड़ना, सीखना और दुसरो के साथ शेयर करना बहुत अच्छा लगता हैं. आप उससे Facebook और Instagram पर जुड़ सकते हैं.


Hansa Juhi Rani (Author)

Hansa Juhi Rani

Juhi, Hindime के लेखक हैं. ये मुख्य रूप से News Content और articles लिखती हैं. वैसे तो ये एक graduate हैं लेकिन इनका मन भी काफी समय से blogging पर ही लगा हुआ था. इनके पास करीब 3 वर्षों का Blogging experience के साथ साथ Content writing, Video Editing, Image Editing का अच्छा खासा एक्सपीरियंस मेह्जुद हैं

यूँ कहें तो आप इन्हें एक बेहतरीन लेडी ब्लॉग्गिंग पैकेज कह सकते हैं. ये team में नयी ideas लाने का काम भी करती हैं. आप उससे Facebook और Instagram पर जुड़ सकते हैं.