Thappad Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Thappad movie download Filmywap HD online: Taapsee Pannu द्वारा अभिनीत इस Drama फिल्म को Filmyzilla के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi Language, Drama फिल्म “Thappad” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Taapsee Pannu, Pavail Gulati Ratna Pathak Shah, Tanvi Azmi, Dia Mirza वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Thappad Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

Thappad Movie Download leaked by tamilrockers

Thappad 2020 एक Indian Hindi-language drama film है जिसे की direct और co-produce (वो भी Bhushan Kumar जी के साथ) किया गया है Anubhav Sinha जी के द्वारा. Thappad film की मुख्य पात्र में काम कर रहे हैं Taapsee Pannu, Pavail Gulati Ratna Pathak Shah, Tanvi Azmi, Dia Mirza इत्यादि. इस film की stars Taapsee Pannu ने एक औरत की भूमिका निभाई है जो की divorce file करती है अपने पति के ऊपर जिसने की उसे थप्पड़ मारा. इस फिल्म को theatrically release कर दिया गया है 28 February 2020 को.

कहानी की बात करें तब Amrita (Taapsee Pannu) ने शादी की है Vikram के साथ. Amrita बहुत ही खुश है अपने शादी सुदा जिंदगी में. वहीँ उसका पति काफी ज्यादा ambitious होता है. Amrita काफ़ी खुशी होती है एक housewife के रूप में और उसकी कोई objection नहीं होती है अपने पति के बाद नाम लेने पर. Amrita की खुशहाल जिंदगी तब उलट जाती है जब Amrita का husband उसे slap या थप्पड़ मरता है सभी लोगों के सामने. इससे Amrita को काफी ज्यादा ठेश पहुँचती है. यही है थप्पड़ फिल्म की कहानी.

यह film दूसरी collaboration है Taapsee Pannu और director Anubhav Sinha के साथ सन 2018 की film Mulk के बाद. इस फिल्म की Principal photography शुरू हुई थी 6 September 2019 और ये ख़त्म हो गयी 16 October को. इस film को shot किया गया है बहुत से जगहों में Uttar Pradesh के. इस film के songs को compose किया है Anurag Saikia जी ने और इसकी lyrics लिखी गयी है Shakeel Azmi के द्वारा.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 23 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Bhoot The Haunted Ship, Disco Raja, Happy Hardy and Heer, Shubh Mangal Zyada Saavdhan, Baaghi 3 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

MovieThappad
ArtistsTaapsee Pannu | Pavail Gulati | Ratna Pathak Shah | Tanvi Azmi | Dia Mirza
DirectorAnubhav Sinha
Movie TypeLanguage | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

9xmovies Thappad Full Movie review

अनुभव सिन्हा का 2 घंटे और 21 मिनट का सामाजिक नाटक, जो एक ऐसे समाज के लिए बनाया गया है जो शायद ही कभी घरेलू हिंसा के भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में बात करता है, विभिन्न आधारों पर बहस और चर्चाओं को जन्म देने के लिए तैयार है।

एक पार्टी में एक तनाव भरा थप्पड़ शादी के अनकहे नियमों से संबंधित एक पूर्ण विकसित बातचीत का रूप लेता है (जहां महिलाओं को लगातार याद दिलाया जाता है कि घर ज्यादा जरूरी है और उनके कार्यों को हमेशा लोग क्या कहेंगे) और यदि एक पति के लिए यह स्वीकार्य है कि वह एक ‘आकस्मिक थप्पड़’ को एक ‘आकस्मिक थप्पड़’ समझे क्योंकि वह गुस्से से गुस्से में था।

Thappad Full Movie download filmymeet

थप्पड़ गूंजता है, जैसा कि इसका मतलब है। क्योंकि निर्देशक दिखाता है, बिना किसी शब्द (कभी-कभी बहुत अधिक, और बहुत व्याख्यात्मक) के बिना, कैसे पितृसत्ता को एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को सौंप दिया जाता है, और कैसे महिलाएं समान रूप से सहभागी होती हैं।

उस घातक थप्पड़ के बाद, परिवार और मेहमानों के पूर्ण दृश्य में, अमृता आत्म-सुखदायक प्रतिक्रिया देती है, और जब वह काम नहीं करती है, तो अपनी मां (शाह) और उसके भाई और उसकी प्रेमिका (ग्रेवाल) सहित अपने परिवार की अपेक्षा करके (ग्रेवाल) ), साथ ही, निश्चित रूप से, उसके पिता, सहायक होने के लिए।

पिछला लेखThe Woman King Movie Download Available on Tamilrockers and Torrent Sites
अगला लेखHappy Hardy and Heer Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.